ताज़ा खबर
 

2020 Honda City की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा! देखें नए फीचर्स के साथ क्या होगी कीमत?

2020 Honda City को कंपनी बीएस6 कंम्पलाइंट 1.5-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। वहीं भारत में लॉन्च होने के बाद नई होंडा सिटी का मुकाबला बीएस6 कंम्पलाइंट मारुति सुजुकी सियाज और टोयोटा यारिस से होगा।

Honda city launching date, Honda City launch in india, Honda city Teaser image, Honda teaser image revealed, Honda city launch in india, Honda city new teaser, New Honda City launch date, New Honda City Launch date, New Honda City debutनया मॉडल वर्तमान मॉडल की तुलना में आकार में काफी बड़ा होगा।

New Honda City : जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा भारत में इस साल अपनी सबसे लोकप्रिय कारों में से एक Honda City की नेक्सट जेनरेशन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। बता दें, 2020 Honda City सेडान कार को कंपनी ने बीते वर्ष थाईलैंड में वर्ल्ड प्रीमियर में पहले ही पेश कर दिया है। वहीं कंपनी ने हाल ही में नई होंडा सिटी का पहला टीजर इमेज भी जारी कर दिया है।

थाईलैंड में पेश की गई नई होंडा सिटी में दो स्टाइल पैकेज Standard और Sportier RS दिए गए हैं। वहीं भारतीय स्पेक के लिए कंपनी ग्रहकों के अनुसार कुछ बदलाव कर सकती ​है। 2020 Honda City को कंपनी ने नए डिजाइन के साथ स्पेशियस कैबिन से लैस किया है। जिसे रिपोर्ट के मुताबिक इस साल अप्रैल में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

2020 Honda City वर्तमान मॉडल के मुकाबले 113mm लंबी और 53mm चौड़ी होगी। वहीं नए मॉडल का व्हीलबेस 11mm तक कम होने के उम्मीद है। कैबिन की बात करें तो इसमें नए डैशबोर्ड के साथ,नया स्टीयरिंग व्हील, वर्टिकल एसी वेन्ट्स, नया 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इनके अलावा कंपनी नई कार में कनेक्टेड कार फीचर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल, 12V चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग,एबीएस विद एबीडी, क्रूज कंट्रोल को स्टैंडर्ड रखेगी।

2020 Honda City के डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल पर अधिक ब्रश वाले एल्यूमीनियम और ब्लैक पियानो बिट्स होंगे। इसके अलावा इसमें ड्यूल-टोन कैबिन और सीटों के लिए एक हल्का शेड मिलेगा। बता दें, नई कार के टॉप वेरिएंट से लेदर सीट मिलने की भी उम्मीद है। वहीं भारत में  Honda City के Sportier RS की लांचिंग को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

इंजन विकल्पो की बात करें तो 2020 Honda City को कंपनी बीएस6 कंम्पलाइंट 1.5-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। वहीं भारत में लॉन्च होने के बाद नई होंडा सिटी का मुकाबला BS6 कंम्पलाइंट मारुति सुजुकी सियाज और टोयोटा यारिस से होगा।कीमत की बात करें तो इस कार को कंपनी 10 लाख के भीतर की रेंज में लॉन्च कर सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Nexon से लेकर Harrier तक पर मिल रहा है 2 लाख रुपये का डिस्काउंट! देखें गाड़ियों की पूरी लिस्ट
2 BS6 TVS Radeon: लांच से पहले ही इस बाइक की कीमत का हुआ खुलासा! ET-Fi तकनीक से लैस Hero Splendor को देगी टक्कर, जानें पूरी डिटेल
3 Eeve Tesoro: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 100KM! जानें कब होगी लांच और क्या होगी कीमत
ये पढ़ा क्या?
X