ताज़ा खबर
 

2020 Honda City भारत में 15 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें 3 वैरिएंट्स में से कौन-सा बैठेगा आपके बजट में फिट! Alexa फीचर्स से लैस होगी भारत की पहली कार

2020 Honda city को भारत में 2 इंजन विकल्पों 1.5L NA पेट्रोल और 1.5L i-DTEC डीजल के साथ पेश किया जाएगा। बता दें, कंपनी ने इस कार के लिए ऑनलाइन और होंडा डीलरशिप पर बुकिंग शुरू कर दी हैं।

2020 honda city variants explained2020 Honda City के टॉप-स्पेक ZX वैरिएंट में कई हाई-एंड कम्फर्ट फैसिलिटी फीचर्स को शामिल किया गया है।

2020 Honda City Variant Explained: भारत में लॉकडाउन के बाद आगामी 15 जुलाई 2020 को जापानी वाहन निर्माता होंडा की लोकप्रिय कार City लॉन्च के लिए तैयार है। बता दें, लॉन्च के पहले Honda City कार की वैरिएंट्स की सूची लीक हो गई थी। लीक हुई जानकारी के मुताबिक नई मिड साइज सेडान सिटी को 3 वेरिएंट्स V, VX और ZX में लॉन्च किया जाएगा। आइए आपको बताते हैं, इसके वैरिएंट्स में मिलने वाले फीचर्स की पूरी सूची:

Honda City बेस वैरिएंट V: आगामी होंडा सिटी के बेस वैरिएंट वी(V) में प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, एलईडी टेल-लैंप और 15-इंच के अलॉय व्हील दिए जाएंगे। इस वैरिएंट में कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, सभी 5 पैसेंजर के लिए 3-पॉइंट सीटबेल्ट, वाहन स्टेब्लिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रियर व्यू कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस वैरिएंट में प्रीमियम ड्यूल-टोन इंटीरियर स्कीम, फैब्रिक सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर डोर लाइनिंग और आर्मरेस्ट सॉफ्ट पैड और क्रोमेड फ्रंट और रियर एसी वेंट्स भी मिलते हैं। सुविधा की बात करें तो नई सिटी में क्रूज कंट्रोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, कीलेस रिमोट के साथ होंडा स्मार्ट की सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी, टेलिस्कोपिक और टिल्ट एडजस्टेबल पावर स्टीयरिंग और पावर एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम दिए गए हैं।

Honda City मिड वैरिएंट VX: 2020 होंडा सिटी के इस वैरिएंट में वी(V) वेरिएंट के सभी फीचर्स के साथ 6 एयरबैग, ऑटो डिमिंग IRVM, 8-स्पीकर प्रीमियम साउंड सिस्टम, 16-इंच ड्यूल-टोन डायमंड-कट अलॉय और ऑटो-पिंच फंक्शन के साथ वन-टच इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलता है। इस मॉडल में स्टीयरिंग और गियर लीवर के लिए 7 इंच का एचडी डिजिटल कलर टीएफटी एमआई, स्टीयरिंग स्क्रॉल सेलेक्टर, वॉक-अवे ऑटो लॉकिंग, लाइट सेंसर के साथ ऑटोमैटिक हेडलैंप कंट्रोल, रियर पार्किंग लैंप और लेदर अपहोल्स्ट्री को शामिल किया गया है।

Honda City टॉप-स्पेक ZX: इस वैरिएंट में कई हाई-एंड कम्फर्ट फैसिलिटी फीचर्स को शामिल किया गया है। जिसमें 9 LED Array हेडलैंप, इंटीग्रेटेड LED गाइड टाइप फ्रंट टर्न सिग्नल, LED फ्रंट फॉग लैंप, डोर मिरर्स ऑटो-फोल्ड फंक्शन, ऑल-4 पावर विंडो, वन टच अप में रिमोट ओपनिंग और विंडो,और सनरूफ आदि का इस्तेमाल शामिल है। इसके अलावा इस वैरिएंट में लेन वॉच कैमरा, लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर सेंटर आर्मरेस्ट आदि पर वुड की गार्निश भी मिलती है।

इंजन विकल्प: नई होंडा सिटी को भारत में 2 इंजन विकल्पों 1.5L NA पेट्रोल और 1.5L i-DTEC डीजल के साथ पेश किया जाएगा। ट्रांसमिशन विकल्पों में मानक के रूप में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और पेट्रोल के साथ एक 7-स्टेप सीवीटी एएमटी(AMT) शामिल होगा। बता दें, कंपनी ने इस कार के लिए ऑनलाइन और होंडा डीलरशिप पर बुकिंग शुरू कर दी हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bajaj Platina 100 ES भारत में लॉन्च, जानें 96.9kmpl तक का माइलेज देने वाली इस बाइक की कीमत सहित सभी जानकारी!
2 Kia Motors ने भारत में बेची 50,000 से ज्यादा कनेक्टेड कार, “Hello Kia” बोलते ही हो जाती है एक्टिव! जानें इस नई टेक्नोलॉजी की सभी खासियत
3 कोरोना वायरस और आर्थिक मंदी का वाहन कंपनियों पर नहीं पड़ रहा कोई असर, लगातार नई गाड़ियों की भारत में हो रही लांचिंग! देखें क्या है कारण
ये पढ़ा क्या?
X