2019 Suzuki Vitara Facelift Revealed in india: know here new features, engine, specification and more in hindi - मारुति ने पेश की 2019 Suzuki Vitara Facelift: पहले से लंबी, नए कलर और ज्यादा फीचर्स मिलेंगे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मारुति ने पेश की 2019 Suzuki Vitara Facelift: पहले से लंबी, नए कलर और ज्यादा फीचर्स मिलेंगे

इसके फ्रंट ग्रिल और लोअर बंपर को रिडिजाइन किया गया है। इसके अलावा इसमें LED लाइट्स भी दी गई हैं। इसके अलावा विटारा के एलॉय व्हील्स को भी रिडिजाइन किया गया है।

इसके इंस्टूमेंट क्लस्टर के ऊपर के मटिरियल को भी रिडिजाइन किया गया है।

2019 Suzuki Vitara Facelift: मारुति सुजुकी ने अपनी नई 2019 Suzuki Vitara Facelift को पेश कर दिया है। लुक के मामले में यह अभी मार्केट में मौजूद विटारा ब्रेजा से काफी आगे है। इस कार का सेगमेंट भी बदल जाएगा। दरअसल यह कार 4.2 मीटर से लंबी होगी। विटारा फेसलिफ्ट 2019 की बिक्री साल 2019 की शुरुआत में होगी। नई विटारा की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है कीमत का खुलासा लॉन्च के वक्त ही किया जाएगा। हां लेकिन इसके काफी फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है।

इस कार के अंदर काफी बदलाव किए गए हैं। कार में नया विटारा फेसलिफ्ट 2019 की बिक्री साल 2019 की शुरुआत में होगी। कार के लुक में काफी बदलवा किए गए हैं। कार के अंदर इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में बदलाव किया गया है। अब इसे कलर सेंट्रल इंफॉर्मेशन डिस्प्ले के साथ नया लुक दिया गया है। इसमें सेफ्टी का भी ख्याल रखा गया है। इसके टॉप-एंड वेरियंट में डुअल सेंसर ब्रेक सपोर्ट, लेन डिपार्चर वार्निंग एंड प्रिवेंशन ट्रैफिक साइन रिकॉग्निशन, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

नई कार को दो वेरियंट में पेश किए गए हैं और दोनों में 1.0 लीटर और 1.4 लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। 1.0 लीटर वाला इंजन लोअर वेरियंट है जो 109BHP की पावर जेनरेट करता है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ सुजुकी का ऑलग्रीप फोर व्हील ड्राइव सिस्टम भी मिलेगा। वहीं टॉप वेरियंट की बात करें तो इसमें 1.4 लीटर बूस्टरजेट इंजन है जो 138bHP की पावर और 220 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है।

इसके बाहर के लुक की बात करें तो इसके फ्रंट ग्रिल और लोअर बंपर को रिडिजाइन किया गया है। इसके अलावा इसमें LED लाइट्स भी दी गई हैं। इसके अलावा विटारा के एलॉय व्हील्स को भी रिडिजाइन किया गया है। इसके इंस्टूमेंट क्लस्टर के ऊपर के मटिरियल को भी रिडिजाइन किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App