ताज़ा खबर
 

2019 Cricket World Cup: Volkswagen Polo से लेकर Ameo और Vento का नया कप एडिशन हुआ लांच

2019 Cricket World Cup: आज से क्रिकेट जगत का महायुद्ध लंदन में शुरु होने जा रहा है। इसके उपलक्ष्य में जर्मनी की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Volkswagen ने अपनी मशहूर कारों Polo, Ameo और Vento का नया कप एडिशन बाजार में उतारा है।

Author Updated: May 30, 2019 2:39 PM
Volkswagen कप एडिशन में कंपनी ने कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।

2019 Cricket World Cup: जर्मनी की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने क्रिकेट फैंस के लिए अपने वाहनों के नए ‘कप’ एडिशन को लांच किया है। 2019 क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत आज इंग्लैंड से हो रही है। क्रिकेट के इस महाकुंभ में भारतीय क्रिकेट टीम के हौसला अफजाई के लिए Volkswagen ने आज अपनी मशहूर कारों Polo, Ameo और Vento का नया कप एडिशन बाजार में उतारा है।

नई Volkswagen Polo कप एडिशन की कीमत 6.49 लाख रुपये, Ameo कप एडिशन की कीमत 6.19 लाख रुपये और Vento कप एडिशन की कीमत 9.24 लाख रुपये तय की गई है। ये सभी कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली के अनुसार हैं। लेकिन ये कीमतें पूरे भारत में लागू होंगी। इस एडिशन में कंपनी ने कारों में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।

इनके साइड में कप का लोगो स्टीकर लगाया गया है। इसके अलावा क्रोम फीनिश कप का बैज फ्रंट में प्रयेाग किया गया है। Polo में कंपनी ने 15 इंच का नया रेजर एलॉय व्हील लगाया है। इसके अलावा Ameo में 15 इंच का टोसा एलॉय व्हील और Vento कप एडिशन में 15 इंच का लिनास एलॉय व्हील को शामिल किया गया है। जो कि इनके साइड प्रोफाइल को और भी खूबसूरत बनाते हैं।

पोलो और वेंटो में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है जो कि कार को 76hp की पावर और 95Nm का टॉर्क प्रदान करता है। वहीं वेंटो कप एडिशन में कंपनी ने 1.6 लीटर की क्षमता का 4 सिलिंडर युक्त इंजन प्रयोग किया है जो कि 105hp की पावर और 153Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कप एडिशन में कंपनी ने 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को बतौर स्टैंडर्ड रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bajaj Pulsar से लेकर Avenger तक, महज 7,000 रुपये में मिल रही हैं ये बाइक्स! जा​नें कैसे खरीदें
2 Toyota Glanza से लेकर Tata Altroz तक आ रही हैं ये 5 हैचबैक कारें! दाम होगा बेहद कम
3 Hyundai Venue ने मचाई धूम! 20,000 से ज्यादा यूनिट्स की हुई बुकिंग, इस वैरिएंट को लोग कर रहे हैं ज्यादा पसंद
ये पढ़ा क्या?
X