ताज़ा खबर
 

नए रंगों के साथ लॉन्‍च हुई Honda Activa-i, फीचर्स में कोई बदलाव नहीं

Activa-i होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया का इस साल का सातवां लॉन्‍च है। इससे पहले नवी और डियो का नया वर्जन लॉन्‍च किया गया था।

तकनीकी पहलुओं की बात करें तो Activa-i में पहले ही तरह ही 8 बीएचपी, 109.2 सीसी का सिंगल सिलिेंडर इंजन लगा हुआ है। (HMSI)

होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया (HMSI) ने Activa-i का नया वर्जन लॉन्‍च किया है। मुंबई में इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 50,255 रुपए रखी गई है। स्‍कूटर में कोई खास बदलाव नहीं किए गए हैं, अलबत्‍ता ग्राहकों को रंगों के नए विकल्‍प जरूर दिए गए हैं।

Activa-i का मानक वर्जन दो रंगों- पर्ल ट्रांस यलो और कैंडी जैजी ब्‍लू में उपलब्‍ध था। अब यह 4 रंगों में उपलब्‍ध होगी। इसके अलावा गाड़ी के डीलक्‍स वर्जन में आर्किड पर्पल मेटेलिक और पर्ल अमेजिंग व्‍हाइट के अलावा अब रेड मेटेलिक पेंट स्‍कीम चुनने का विकल्‍प ग्राहकों के पास मौजूद रहेगा।

देखें तस्‍वीरें: अब चार रंगों में उपलब्‍ध होगी नई Honda Activa-i, कीमत है 50 हजार रुपए

तकनीकी पहलुओं की बात करें तो Activa-i में पहले ही तरह ही 8 बीएचपी, 109.2 सीसी का सिंगल सिलिेंडर इंजन लगा हुआ है। Activa-i होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया का इस साल का सातवां लॉन्‍च है। इससे पहले नवी और डियो का नया वर्जन लॉन्‍च किया गया था।

HMSI के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्‍स एंड मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “उत्‍पादों में नई ताजगी से ग्राहकों को चौकाने की हमारी रणनीति के तहत, 2016 Activa-i होंडा का इस साल लॉन्‍च होने वाला सातवां नया मॉडल है।”

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X