ताज़ा खबर
 

Mahindra: 25 हजार की डाउनपेमेंट पर घर ले जाएं माइक्रो एसयूवी KUV100, हर महीने चुकानी होगी इतनी EMI

अगर आप माइक्रो एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मात्र 25 हजार में आपकी हो सकती है Mahindra KUV100, जानिए कैसे

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 17, 2021 4:48 PM
Mahindra KUV100, Mahindra KUV100 Micro SUV25 हजार देकर घर ले जाएं महिन्द्रा KUV100( फोटो- MAHINDRA)

अगर आप एक मिनी या कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट ने आपके प्लान को रोक रखा है तो अब बिना किसी चिंता के आप खरीद सकते हैं एक मिनी एसयूवी वो भी मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट देकर।

ऑफर से पहले आप जान लीजिए महिन्द्रा KUV100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन,  महिन्द्रा की इस माइक्रो एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आती है। दोनो ही इंजन में कंपनी ने एम फाल्कन सीरीज के इंजन का प्रयोग किया है। पेट्रोल में 1.2 लीटर वाला 3 सिलेंडर से लैस इंजन दिया गया है जो 82 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इसके डीजल वर्जन में 1.2 लीटर वाला तीन सिलेंडर से लैस टर्बो इंजन फिट किया गया है जो 77 बीएचपी की पावर और 190 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। दोनो ही वेरिएंट में 5 स्पीड वाला मैनुअल गियर बॉक्स लगाया गया है।महिन्द्रा केयूवी के फीचर्स और इसकी बॉडी की बात करें तो इसमें एडजस्ट हो सकने वाला पावर स्टीयरिंग दिया गया है।

कार में एसी और हीटर के अलावा रियर स्पाइलर, बॉडी कलर बंपर और स्टील के रिम वाले व्हील्स दिए गए हैं। कंपनी इस कार की माइलेज को लेकर दावा करती है कि एक लीटर ईंधन की खपत पर ये 18 किलोमीटर का माइलेज देती है।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG का जो दिलाएंगी आपको पेट्रोल के बढ़ते दामों से आजादी)

इसकी कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत है 5.87 लाख रुपये जो टॉप मॉडल तक पहुंचते-पहुंचते 7.48 लाख रुपये हो जाती है।अब आइए जानते हैं कैसे आप इस कार को मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं।

कार के बारे में तमाम तरह की जानकारियां साझा करने वाली वेबसाइट कार देखो पर ईएमआई कैलक्यूलेटर के मुताबिक आप इस कार को 25 हजार की डाउन पेमेंट देकर अपने घर ले जा सकते हैं। जिसके लिए आपको 5 साल की अवधि वाला लोन मिलेगा और 25 हजार की डाउन पेमेंट और 5 साल की लोन अवधि पर आपको हर महीने 13,491 रुपये चुकाने होंगे।

आवश्यक सूचना– डाउन पेमेंट, ईएमआई और लोन अवधि आपकी सैलरी और सिबिल स्कोर पर निर्भर करती है जो घट या बढ़ सकती है।

Next Stories
1 Honda ने वापस मंगाई 77 हजार से ज्यादा गाड़ियां, जानिए आपकी कार इसमें है या नहीं
2 Maruti ने बढ़ाई कीमतें, लेकिन पुराने दाम पर ही मिल रही कंपनी की ये 2 कार
3 लंबी रेंज और बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रही ये 5 इलेक्ट्रिक स्कूटी, 40 हजार से कम में ले जाएं घर
ये पढ़ा क्या?
X