ताज़ा खबर
 

Made in India: 1 रुपये में खरीदें मोबाइल का Power Bank

मोबाइल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) कंपनी सुइच ने देश का पहला 'मेड इन इंडिया' पावर बैंक बाजार में पेश किया है। यह पावर बैंक स्टाइलिश होने के साथ-साथ किफायती भी है।

Author नई दिल्ली | Published on: December 19, 2015 2:09 AM

मोबाइल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) कंपनी सुइच ने देश का पहला ‘मेड इन इंडिया’ पावर बैंक बाजार में पेश किया है। यह पावर बैंक स्टाइलिश होने के साथ-साथ किफायती भी है। ये रंगीन पावर बैंक तीन वेरियंट 5,000एमएएच, 7,500एमएएच और 10,000 एमएएच क्षमता के हैं।

पावर बैंक मोबाइल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम पर ‘1 रुपया फ्लैश सेल’ योजना के साथ 21 दिसंबर से उपलब्ध रहेगा। सुइच इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक गुनीत सिंह ने बताया कि पावर बैंकों की यह नई श्रंखला बाजार में उपलब्ध चीनी उत्पादों से बेहतर है। किफायती होने के साथ-साथ इनका इस्तेमाल करना आसान है और यह काफी सुरक्षित है।

मेड इन इंडिया: अब 1 रुपये में खरीदें मोबाइल का पावर बैंक! मोबाइल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) कंपनी सुइच ने देश का पहला ‘मेड इन इंडिया’ पावर बैंक बाजार में पेश किया है..
इन उपकरणों का इस्तेमाल वीओ फ्लेम से किया गया है, जो अग्निरोधी है और उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षित भी है। पहला उत्पाद पेटीएम के साथ फ्लैश सेल के जरिए एक रुपया में उपलब्ध होगा, जबकि अन्य ग्राहकों को 499 रुपये के बाजूबंद पावर बैंड मिलेंगे, जो नि:शुल्क है।

एक रुपया फ्लैश बिक्री के बाद 5,000एमएएच के पावर बैंक 649 रुपये में, 7,500एमएएच के पावर बैंक 799 रुपये में और 10,000एमएएच के पावर बैंक 999 रुपये में उपलब्ध होंगे। इन्हें लाल, पीले, नीले, काले और सफेद रंगों में उतारा गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories