ताज़ा खबर
 

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के वकील की फीस पर विजय गोयल ने कराई रायशुमारी

केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने बुधवार को चांदनी चौक टाउन हॉल पर मोहल्ला सभा का आयोजन किया

Author नई दिल्ली | January 3, 2018 4:19 PM
केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल ।

केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने बुधवार को चांदनी चौक टाउन हॉल पर मोहल्ला सभा का आयोजन किया। इस सभा का आयोजन अरुण जेटली बनाम अरविंद केजरीवाल मुकदमे पर वकील राम जेठमलानी की फीस को लेकर किया गया है। जनता को अपनी राय इस बात पर देनी थी की अरुण जेटली की ओर से दायर मानहानि के मुकदमे में केजरीवाल दिल्ली सरकार के खजाने से वकील राम जेठमलानी को 3.84 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दे सकते हैं या नहीं? 2,000 लोगों को मोहल्ला सभा में इस मामले पर अपनी राय देने के लिए फॉर्म बांटे गए। गोयल ने बताया की 100 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वकील की 3.84 करोड़ रुपए फीस केजरीवाल अपनी जेब से दें।

गोयल ने बताया की ये मोहल्ला सभा सभी विधानसभाओं में की जाएगी और लोगों से इस बारे में राय भी ली जाएगी। इसके साथ साथ केजरीवाल सरकार के दो साल के कामकाज पर भी राय ली जाएगी। क्या केजरीवाल जनता को बार-बार मूर्ख बनाते हैं? यह सवाल भी सभा में पूछा गया। गोयल के मुताबिक 91 फीसद लोगों ने इस सवाल का जवाब ‘हां’ में दिया। कार्यक्रम के संयोजक अचल शर्मा और दीपक जैन ने बताया की 6 अप्रैल को दोपहर 12 बजे पालिका बाजार, गेट नंबर एक कनॉट प्लेस पर अगली मोहल्ला सभा आयोजित की जाएगी। इस तरह की मोहल्ला सभाएं जल्द ही पूरी दिल्ली के सभी संसदीय क्षेत्रों में आयोजित की जाएंगी।

 

शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने तीन तलाक, गो-हत्या पर बैन लगाने की मांग की

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App