ताज़ा खबर
 

BSNL ने 429 रुपए में अनलिमिटेड काल, साथ में 1GB इंटरनेट

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 429 रुपये में नया प्लान लांच किया है, जिसके तहत 90 दिनों के लिए असीमित वॉयल कॉल और एक जीबी डेटा रोजाना मिलेंगे।
Author नई दिल्ली | September 5, 2017 17:20 pm
BSNL का ऑफर

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 429 रुपये में नया प्लान लांच किया है, जिसके तहत 90 दिनों के लिए असीमित वॉयल कॉल और एक जीबी डेटा रोजाना मिलेंगे। कंपनी ने यहां मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर (केरल सर्किल को छोड़कर) मुफ्त वॉयस कॉल (लोकल/एसटीडी) 90 दिनों के लिए दी जाएगी तथा एक जीबी डेटा भी प्रतिदिन 90 दिनों तक मिलेगा। बीएसएनएल के बोर्ड निदेशक (कंज्यूमर मोबाइल) आर. के. मित्तल ने कहा, “यह प्लान 429 रुपये में उपलब्ध है, यानी हर महीने 143 रुपये में असीमित वॉयस कॉल के साथ एक जीबी डेटा मिलेगा। यह वर्तमान बाजार परिदृश्य में सबसे प्रतिस्पर्धात्मक प्लान है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी BSNL ने जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में 56 दिन तक अनिलमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड  लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। वहीं इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन इसकी स्पीड कम हो जाएगी। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाएगी।

गौरतलब है कि एयरटेल के 345 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना 1GB हाई स्पीड का डेटा मिलता है। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद हो जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं जियो के 309 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 56 दिन की है। इसके तहत रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलता है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो चलता रहता है लेकिन स्पीड कम हो जाती है। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.