ताज़ा खबर
 

BSNL लेकर आया धमाकेदार प्लान, मिलेगा दोगुना इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड 3जी

अपनी प्रतिद्वंदि कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने नए प्लांस की घोषणा की है।

Author Updated: August 25, 2016 1:42 PM
बीएसएनएल के चेयरमैन ने 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक की घोषणा की। (Source: File Photo)

अपनी प्रतिद्वंदि कंपनियों को टक्कर देने के लिए दूरसंचार सेवाएं देने वाली सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने गुरुवार को अपने डेटा पैक्स में कई बदलाव किए हैं। कंपनी जहां 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक की घोषणा की, वहीं कई इंटरनेट पैक्स में दोगुना डाटा देने की पेशकश की है। बीएसएनएल ने कहा कि डाटा एसटीवी के पुराने दामों में ही डाटा यूजेज को दोगुना किया गया है।

बीएसएनएल के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, “नेटवर्क में किए गए विस्तार के कारण बीएसएनएल को ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। हमारे ग्राहकों को अब 1099 रुपए के डेटा पैक में बिना स्पीड कम हुए अनलिमिटेड 3जी दिया जाएगा और ऐसा ऑफर देने वाली बीएसएनएल इकलौती कंपनी होगी। इससे हमारे ग्राहकों को इंटरनेट का इस्तेमाल करने में और ज्यादा सुविधा होगी।” टेलिकॉम रेगुलेटरी ट्राई द्वारा जारी किए गए डेटा के मुताबिक अप्रैल में लगातार तीसरे महीने बीएसएनएल के ग्राहकों में बढ़ोतरी हुई है।

एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी दिग्गज कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने डेटा पैक्स की लिमिट दोगुनी कर दी है। इसके तहत पहले 549 रुपए में पांच जीबी डाटा मिलता था, अब इसी कीमत में 10 जीबी डाटा एक महीने के लिए मिलेगा। वहीं 10 दिन की वैधता वाले 156 रुपए वाले प्लान में अब 2 जीबी का 3जी डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक भी लॉन्च किया है।

Read Also: रिलायंस जियो 4जी सिम पाने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स, मिल जाएगा सिम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अब प्लेन में मिलेगा फ्री वाई-फाई, कर सकेंगे कॉलिंग भी
2 आपके फाइल किए गए इनकम टैक्स रिटर्न का क्या होता है, क्या है प्रॉसेसिंग का तरीका, जानिए
3 रुपया शुरुआती कारोबार में तीन पैसे सुधरा
ये पढ़ा क्‍या!
X