ताज़ा खबर
 

कोई जूते-चप्पलों का दीवाना तो किसी के पास अलमारी भरके ग्रे टीशर्ट! जानें दुनिया के इन सबसे अमीर लोगों के शौक

सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकेरबर्ग अधिकतर अपनी ग्रे टीशर्ट में ही दिखाई देते हैं। मार्क अपने लिए ये टीशर्ट खास तौर पर ऑर्डर देकर ब्रुनेलो कुशिनेलो नामक नामी ब्रांड से ही मंगाते हैं।

billionaireजेफ बेजोस, मार्क जुकेरबर्ग और सुंदर पिचाई। (image source-facebook)

अरबपति बनना बहुत से लोगों का सपना होता है और यही वजह है कि दुनियाभर के अरबपति लोगों के बड़ी संख्या में प्रशंसक होते हैं, जो उन्हीं की तरह बनना चाहते हैं। इन अरबपतियों की हर बात पर उनके प्रशंसकों सहित बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान रहता है। बता दें कि दुनियाभर के अरबपति लोगों के भी आम लोगों की तरह कुछ शौक होते हैं। यहां हम आपको दुनिया के कुछ चुनिंदा अमीरों या दिग्गज कंपनियों के बॉस के ऐसे ही शौक के बारे में बता रहे हैं।

जेफ बेजोसः दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को ट्रंक काफी पसंद हैं। हाल ही में जेफ बेजोस अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ घूमते दिखाई दिए थे। इस दौरान उन्होंने ब्लू शर्ट और ऑक्टोपस प्रिंट के ट्रंक (शॉर्ट्स) पहने हुए थे। जेफ बेजोस के इस ट्रंक को काफी पसंद किया गया और अन्य कई मौकों पर भी बेजोस आकर्षक ट्रंक में दिखाई दिए हैं, जिनकी जनता के बीच में खासी मांग है।

जैक डोर्सीः सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी सैंडल चप्पलों के दीवाने हैं। साल 2017 में जैक डोर्सी गोल्डमैन सेस के पूर्व सीईओ लॉयड ब्लैंकफिन के साथ मुलाकात में थोंग स्टाइल सैंडल पहने नजर आए थे। डोर्सी के ये सैंडल काफी लोकप्रिय हुए थे और इंटरनेट पर इन्हें लेकर खासी बात की गई थी। बता दें कि जैक डोर्सी कई बार चप्पलों और सैंडल में देखे जा चुके हैं।

मार्क जुकेरबर्गः सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकेरबर्ग अधिकतर अपनी ग्रे टीशर्ट में ही दिखाई देते हैं। मार्क अपने लिए ये टीशर्ट खास तौर पर ऑर्डर देकर ब्रुनेलो कुशिनेलो नामक नामी ब्रांड से ही मंगाते हैं। जुकेरबर्ग का वार्डरोब इन टीशर्ट्स से भरा हुआ है।

एलन मस्कः मशहूर अरबपति और आधुनिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क अपने जूतों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में एलन मस्क एक कार्यक्रम में खास स्नीकर (जूते) पहने नजर आए थे। इन जूतों की खास बात ये थी कि इनमें आगे की तरफ टेस्ला का लोगो बना हुआ था। हालांकि ये जूते एलन मस्क ने खास तौर पर ऑर्डर देकर बनवाए थे, लेकिन इन जूतों ने काफी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

केविन सिस्ट्रोमः इंस्टाग्राम के को-फाउंडर केवन सिस्ट्रोम अपने स्पोर्ट्स कोट के लिए जाने जाते हैं। सिस्ट्रोम अक्सर इन्हीं स्पोर्ट्स कोट और टाई में देखे जाते हैं। सिस्ट्रोम कई बार अपने इस कोट प्रेम को स्वीकार भी कर चुके हैं और बोलते हैं कि उन्हें ये काफी पसंद हैं।

सत्या नडेला, सुंदर पिचाई और लैरी पेजः माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नाडेला, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई और लैरी पेज को भी स्नीकर्स काफी पसंद हैं और वह अक्सर अपने इन पसंदीदा जूतों में दिखाई देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टेलीकॉम सेक्टर में ‘संकट’: बोलीं FM निर्मला सीतारमण- नहीं चाहते कि किसी कंपनी का परिचालन हो बंद
2 7th Pay Commission: इसी महीने सरकार बढ़ा सकती है फिटमेंट फैक्टर, मिनिमम सैलरी हो जाएगी 26000 रुपए!!
3 Jio जीने नहीं देगी? Vodafone और Airtel को 74000 करोड़ का घाटा, पहली बार किसी कंपनी को एक तिमाही में इतना नुकसान
ये पढ़ा क्या?
X