ताज़ा खबर
 

बिग बाजार आएगा ऑनलाइन, फ्यूचर समूह-पेटीएम में समझौता

इसके तहत फ्यूचर समूह पेटीएम के मंच का प्रयोग बिग बाजार के सामान को ऑनलाइन बेचने के लिए करेगा।

Author मुंबई | Published on: August 4, 2016 7:04 PM
Big Bazaar, Big Bazaar online, Future group Paytm tie up, Big Bazaar news, Big Bazaar latest news, Paytm Tie Up Future Groupखुदरा क्षेत्र के फ्यूचर समूह का बिग बाजार।

खुदरा क्षेत्र के फ्यूचर समूह ने मोबाइल भुगतान एवं ई-वाणिज्य कंपनी पेटीएम के साथ समझौता किया है। इसके तहत फ्यूचर समूह पेटीएम के मंच का प्रयोग बिग बाजार के सामान को ऑनलाइन बेचने के लिए करेगा। इस समझौते में पेटीएम के मार्केटप्लेस पर बिग बाजार एक प्रमुख स्टोर बन जाएगा। इसके बाद बिग बाजार के ग्राहक पेटीएम की भुगतान प्रणाली का प्रयोग करके हर खरीद पर 15 प्रतिशत का कैशबैक पा सकेंगे। यह कैशबैक सुविधा उन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों पर उपलब्ध होगी।

फ्यूचर समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी किशोर बियानी ने कहा कि यह साझेदारी बिग बाजार को ऑनलाइन लाने के लिए की गई है। पिछले दो सालों से हम इस (ऑनलाइन) कारोबार को समझने का प्रयास कर रहे हैं कि कैसे इससे जुड़ें और किसी को तो इसे काम करने लायक बनाना ही है। बियानी ने कहा कि इस साल 13 से 17 अगस्त के बीच लगने वाली महाबचत सेल में बिग बाजार का लक्ष्य एक हजार करोड़ रुपए के बिक्री लक्ष्य को प्राप्त करना है और इसे ऑनलाइन साझेदारी से प्रोत्साहन मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जीएसटी विधेयक पारित होना बड़ी सफलता, अब क्रियान्वयन की चुनौती
2 वाणिज्य मंत्रालय ने सेज पर मैट का मुद्दा फिर वित्त विभाग के साथ उठाया
3 जीएसटी को हरी झंडी के बाद बाजार में गिरावट थमी, सेंसेक्स 17 अंक चढ़ा
अयोध्या से LIVE
X