ताज़ा खबर
 

बिग बाजार आएगा ऑनलाइन, फ्यूचर समूह-पेटीएम में समझौता

इसके तहत फ्यूचर समूह पेटीएम के मंच का प्रयोग बिग बाजार के सामान को ऑनलाइन बेचने के लिए करेगा।

Author मुंबई | Published on: August 4, 2016 7:04 PM
खुदरा क्षेत्र के फ्यूचर समूह का बिग बाजार।

खुदरा क्षेत्र के फ्यूचर समूह ने मोबाइल भुगतान एवं ई-वाणिज्य कंपनी पेटीएम के साथ समझौता किया है। इसके तहत फ्यूचर समूह पेटीएम के मंच का प्रयोग बिग बाजार के सामान को ऑनलाइन बेचने के लिए करेगा। इस समझौते में पेटीएम के मार्केटप्लेस पर बिग बाजार एक प्रमुख स्टोर बन जाएगा। इसके बाद बिग बाजार के ग्राहक पेटीएम की भुगतान प्रणाली का प्रयोग करके हर खरीद पर 15 प्रतिशत का कैशबैक पा सकेंगे। यह कैशबैक सुविधा उन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों पर उपलब्ध होगी।

फ्यूचर समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी किशोर बियानी ने कहा कि यह साझेदारी बिग बाजार को ऑनलाइन लाने के लिए की गई है। पिछले दो सालों से हम इस (ऑनलाइन) कारोबार को समझने का प्रयास कर रहे हैं कि कैसे इससे जुड़ें और किसी को तो इसे काम करने लायक बनाना ही है। बियानी ने कहा कि इस साल 13 से 17 अगस्त के बीच लगने वाली महाबचत सेल में बिग बाजार का लक्ष्य एक हजार करोड़ रुपए के बिक्री लक्ष्य को प्राप्त करना है और इसे ऑनलाइन साझेदारी से प्रोत्साहन मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केंद्र सरकार एक अप्रैल 2017 से जीएसटी लागू करने पर कर रही काम: अरुण जेटली
2 कमजोर वैश्विक रुख और मांग में कमी के चलते सोना-चांदी लुढ़के
3 बीकानेरवाला खोलेगा 20 नए बिक्री केन्द्र, 65 करोड़ रुपए का होगा निवेश