ताज़ा खबर
 

Bank of Baroda ने शुरू की ये नई सुविधा, करोड़ों ग्राहकों के फायदे की खबर

बैंक ऑफ बड़ौदा की नई सुविधा का करोड़ों ग्राहकों को फायदा मिलने की उम्मीद है। इस बीच, कार कंपनी टाटा मोटर्स ने बिक्री को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कर्नाटक बैंक के साथ साझेदारी की है।

bank of baroda, whatsappव्हॉट्सएप पर बैंकिंग सेवाएं शुरू करने की घोषणा की (Photo-indian express )

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने मैसेजिंग मंच व्हॉट्सएप पर बैंकिंग सेवाएं शुरू करने की घोषणा की है। इसका फायदा बैंक के करोड़ों ग्राहकों को मिलेगा।

क्या किया जा सकेगा: बैंक ऑफ बड़ौदा व्हॉट्सएप के जरिये खाते में बैलेंस की जानकारी, मिनी स्टेटमेंट, चेक की स्थिति जानकारी, चेकबुक आग्रह, डेबिट कॉर्ड को ब्लॉक करने और उत्पाद एवं सेवाओं के बारे सूचना जैसी सेवाएं उपलब्ध करा रहा है। मैसेजिंग मंच के जरिये बैंकिंग सेवाएं चौबीसों घंटे सातों दिन उपलब्ध होंगी। इसके लिए अतिरिक्त ऐप्लिकेशन डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। ऐसे लोग जो बैंक के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मंच के जरिये बैंक के उत्पादों, सेवाओं, पेशकश, एटीएम और शाखा के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कर्नाटक बैंक के साथ टाटा मोटर्स की साझेदारी: इस बीच, कार कंपनी टाटा मोटर्स ने बिक्री को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कर्नाटक बैंक के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स ने एक बयान में बताया कि इस साझेदारी के तहत ग्राहक टाटा मोटर्स के वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 85 प्रतिशत तक का कर्ज आकर्षक ब्याज दर पर प्राप्त कर सकेंगे।

इस कर्ज की ब्याज दर समय-समय पर बैंक की वेबसाइट पर अपडेट किया जाता रहेगा। इसके तहत अधिकतम 84 महीने की अवधि तक के कर्ज का लाभ उठाया जा सकेगा।

कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को उनकी पसंदीदा टाटा कार खरीदने में मदद करने के लिये आकर्षक ऑफर मिलेगा। टाटा मोटर्स ने कहा कि उसके ग्राहक अब कर्नाटक बैंक की 857 शाखाओं में इस साझेदारी का लाभ उठा सकते हैं।

Next Stories
1 किशोर बियानी ने Amazon से 8 बार मांगी थी मदद, नहीं हुई सुनवाई, अब अमेरिकी कंपनी डाल रही अड़ंगा
2 दिसंबर में खूब बिकी Bajaj की ये बाइक, जानिए कीमत से फीचर्स तक की हर बात
3 दो महीने से लापता है चीन का ये कारोबारी, एक साल पहले तक मुकेश अंबानी से भी ज्यादा थी दौलत
ये पढ़ा क्या?
X