ताज़ा खबर
 

बजाज CT100 ‘कड़क’ बाइक, सबसे कम है दाम और माइलेज में नंबर वन, जानें- फीचर्स और कीमत

बजाज ऑटो के ही शब्दों में कहें तो ‘कड़क’ CT100 दाम और माइलेज के लिहाज से नंबर वन बाइक है। नई CT100 का दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 46,432 रुपये है, जो इसे 100 सीसी लेवल की बाइक्स में से सबसे सस्ती बनाती है।

bajaj ct 100 bikeजानें, नई बजाज सीटी 100 बाइक के फीचर्स, माइलेज और कीमत

त्योहारी सीजन में बजाज ऑटो ने CT100 का एक नया वर्जन लॉन्च किया है। बजाज ऑटो के ही शब्दों में कहें तो ‘कड़क’ CT100 दाम और माइलेज के लिहाज से नंबर वन बाइक है। नई CT100 का दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 46,432 रुपये है, जो इसे 100 सीसी लेवल की बाइक्स में से सबसे सस्ती बनाती है। नई CT100 को तीन रंगों में पेश किया गया है, जिसमें पहला नीले रंग के डिकल्स के साथ ग्लॉसी एबनी ब्लैक हैं, पीले रंग के डिकल्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और ब्राइट रेड डिकल्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड।

कम्यूटर बाइक में 102 सीसी का दमदार इंजन मिलता है, जो 5,500 आरपीएम पर 8.34 एनएम पीक टॉर्क के साथ 7,500 आरपीएम पर 7.8 बीएचपी बनाता है। इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है और माइलेज की बात करें तो 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड इस पर मिलती है। CT100 की अन्य फीचर की बात करें तो इसमें फ्रंट सस्पेंशन, रबर टैंक पैड, क्रॉस-ट्यूब के साथ हैंडलबार, क्लियर लेंस इंडिकेटर जैसे नए फीचर्स मिलते हैं।

बजाज CT100 के लॉन्च पर बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग हेड नारायण सुंदररमन का कहना है कि ब्रांड सीटी ने हमेशा अपने मजबूत इंजन, विश्वसनीयता और दमदार माइलेज के साथ ‘कड़क’ रिजल्ट दिया है जो इसे कम्यूटर सेगमेंट में से सबसे अच्छी मोटरसाइकिल में से एक बनाता है। सुंदररमन के अनुसार हमारी CT रेंज की स्थापना के बाद से 68 लाख से अधिक मोटरसाइकिलों की बिक्री हुई है।

बता दें कि ज्यादा माइलेज और कम दाम वाली बाइक्स में बजाज सीटी 100 का हमेशा से ही जलवा रहा है। खासतौर पर ऐसे कामकाजी लोग इस बाइक को पसंद करते रहे हैं, जो निम्न मध्य आय वर्ग से आते हैं। कोरोना काल में जब सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने से लोग बच रहे हैं, तब यह बाइक सुरक्षित, सस्ती और शानदार सवारी का विकल्प देती है। यदि आप भी कम दाम में एक अच्छी बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो फेस्टिव सीजन में बजाज सीटी100 का यह कड़क वर्जन घर ला सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेजॉन के अड़ंगे से रिलायंस के साथ फेल हुई डील तो कारोबार समेटेंगे किशोर बियानी? 29 हजार नौकरियों पर होगा संकट
2 मोबाइल इंटरनेट की स्पीड में पाकिस्तान, नेपाल जैसे देश भी हैं भारत से आगे, दुनिया में 131वां नंबर
3 बहू नीता अंबानी से अकसर ऐसे सवाल पूछते थे धीरूभाई अंबानी, हर दिन तैयारी के बाद भी हो जाती थीं फेल
ये पढ़ा क्या?
X