ताज़ा खबर
 

OLX, Snapdeal, Uber, Bharti Airtel, कोलगेट जैसे 42 विज्ञापन कर रहे गुमराहः ASCI

विज्ञापन उद्योग नियामक एएससीआई ने दिसंबर में 79 विज्ञापनों में से 42 के खिलाफ गुमराह की शिकायतों को सही ठहराया जिनमें ओएलएक्स, स्नैपडील, उबर, भारती एयरटेल, मैरिको और कोलगेट-पामोलिव इंडिया के विज्ञापन भी शामिल हैं।म

Author नई दिल्ली | Updated: March 4, 2016 12:57 AM

विज्ञापन उद्योग नियामक एएससीआई ने दिसंबर में 79 विज्ञापनों में से 42 के खिलाफ गुमराह की शिकायतों को सही ठहराया जिनमें ओएलएक्स, स्नैपडील, उबर, भारती एयरटेल, मैरिको और कोलगेट-पामोलिव इंडिया के विज्ञापन भी शामिल हैं।

 भारतीय विज्ञापन मानक परिषद :एएससीआई: के उपभोक्ता शिकायत परिषद के मुताबिक 42 विज्ञापनों में से आठ स्वास्थ्य खंड, नौ शैक्षणिक खंड के हैं जबकि वाणिज्यिक खंड सात, दूरसंचार और ब्राडबैंड क्षेत्र के तीन और 15 विज्ञापन अन्य खंडों के हैं।

एएससीआई ने स्नैपील के खिलाफ शिकायत को सही ठहराया विज्ञापन में मुफ्त आपूर्ति के दावे की पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा भारती एयरटेल, मैरिको आदि के विज्ञापन से जुड़ी शिकायतों को भी सही ठहराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories