ताज़ा खबर
 

अरुण जेटली बने एशिया के सबसे बेहतर फाइनेंस मिनिस्टर

वित्त मंत्री अरुण जेटली को लंदन की प्रत्रिका ‘इमर्जिंग मार्केट्स’ की ओर से ‘फाइनेंस मिनिस्टर ऑफ द ईयर, एशिया’ पुरस्कार के लिए चुना गया है।

Author नई दिल्ली | October 14, 2015 9:07 AM

वित्त मंत्री अरुण जेटली को लंदन की प्रत्रिका ‘इमर्जिंग मार्केट्स’ की ओर से ‘फाइनेंस मिनिस्टर ऑफ द ईयर, एशिया’ पुरस्कार के लिए चुना गया है।

पत्रिका ने एक लेख में लिखा है कि पिछले 18 महीनों के दौरान भारत की आर्थिक सफलता के मामले में जेटली को भी कुछ सम्मान मिलना चाहिए।

लेख में कहा गया है कि भारत को आर्थिक क्षेत्र में हासिल सफलता के लिए ज्यादा श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गया है।

भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन को पिछले साल ही पत्रिका द्वारा एशिया के ‘सैंट्रल बैंक गवर्नर ऑफ द ईयर’ के सम्मान से नवाजा जा चुका है।

पत्रिका ने कहा है कि लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली भी कुछ सम्मान के पात्र हैं, भारत की वित्तीय दिशा के बारे में उनके फैसले और बेहतर प्रबंधन के बिना, भारत वह हासिल नहीं कर सकता था जो उसने पाया है।

‘एशिया का सबसे बेहतर वित्त मंत्री’ के लिए चुने गए अरुण जेटली वित्त मंत्री अरुण जेटली को लंदन की प्रत्रिका ‘इमर्जिंग मार्केट्स’ की ओर से ‘फाइनेंस मिनिस्टर ऑफ द ईयर, एशिया’ पुरस्कार के लिए चुना गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के बारे में बड़ा खुलासाः ब्रिटेन के इस गैराज में चलता है आतंकी का कारोबार
2 दिल्ली में डेंगू के दस हजार से ज्यादा मामले, 30 मौतों की पुष्टि
3 तीस्ता को मिली राहत में तकनीकी गलती: अदालत
बिहार चुनाव
X