ताज़ा खबर
 

ऐंटी-लॉकडाउन लोन के जरिए दूर कर सकते हैं आर्थिक संकट, जानें- क्या है नियम और कितना मिल सकता है कर्ज

Faircent.com वेबसाइट के फाउंडर और सीईओ ने कहा, 'कोरोना वायरस की यह चुनौती मानवता के समक्ष सबसे बड़ा संकट है। ऐसी स्थिति में लोगों की तत्काल कैश की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमने यह सुविधा शुरू की है।'

लॉकडाउन में आसानी से पा सकते हैं लोन

लॉकडाउन के इस दौर में क्या आप कैश के संकट से जूझ रहे हैं या फिर धंधे को मजबूत करने केल लिए कैश की जरूरत है। यदि ऐसा है तो आप ‘ऐंटी-लॉकडाउन लोन्स’ की मदद ले सकते हैं। https://www.faircent.com/ ने इस लोन का ऑफर दिया है, जो P2P लोन के लिए जानी जाती है। इसके जरिए आप अपनी तात्कालिक जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। इस लोन को लेने पर तीन महीने तक कोई किस्त भी नहीं देनी होगी यानी 3 महीने का ईएमआई फ्री पीरियड होगा।

इस कर्ज को तीन महीने के बाद एक निश्चित ब्याज के साथ अदा किया जा सकता है या फिर ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं। यदि आप लोन के लिए आवेदन करते हैं तो 20 फीसदी सालाना से लेकर 26 पर्सेंट तक का ब्याज देना होगा। आवेदन करने के एक सप्ताह के दौरान आपको लोन की रकम हासिल हो जाएगी।

Faircent.com वेबसाइट के फाउंडर और सीईओ ने कहा, ‘कोरोना वायरस की यह चुनौती मानवता के समक्ष सबसे बड़ा संकट है। ऐसी स्थिति में लोगों की तत्काल कैश की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमने यह सुविधा शुरू की है।’ दरअसल Faircent.com P2P लेंडिंग के मॉडल पर काम करती है। इसके तहत ऐसे लोग जिनके पास कैश की उपलब्धता है, वे अन्य लोगों को कर्ज दे सकते हैं।

Faircent.com के जरिए आप ‘ऐंटी-लॉकडाउन लोन’ के तौर पर अधिकतम 75,000 रुपये का कर्ज ले सकते हैं। तीन महीने तक आपको कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। तीन महीने की अवधि समाप्त होने के बाद ही आपको ब्याज और मूल धन वापस करना होगा।

कोरोना वायरस से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करेंगृह मंत्रालय ने जारी की डिटेल गाइडलाइंस क्या पालतू कुत्ता-बिल्ली से भी फैल सकता है कोरोना वायरस? | घर बैठे इस तरह बनाएं फेस मास्क |  इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल । क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वास्थ्य और वाहन बीमा को रिन्यू कराने पर सरकार ने दी 15 मई तक की छूट, निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर दी जानकारी
2 प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र खोलकर पा सकते हैं रोजगार, जानें- कैसे कर सकते हैं आवेदन और क्या हैं नियम
3 पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना: लॉकडाउन में 80 करोड़ गरीबों को मिल रहा अनाज, जानें- कैसे ले सकते हैं स्कीम का लाभ