ताज़ा खबर
 

अनिल अंबानी के Reliance Capital की बोर्ड मीटिंग टली, बिकने वाली है कंपनी

RCL की अनुषंगी इकाइयां रिलायंस जनरल इंश्योरेंस, रिलायंस फाइनेंशियल, रिलायंस निप्पन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, रिलायंस सिक्योरिटीज और रिलायंस एसेट रिकंस्ट्रक्शन लिमिटेड हैं।

anil ambani, anil ambani newsअनिल अंबानी (Photo-indian express )

कर्ज के बोझ में दबे अनिल अंबानी की कंपनियां बिक्री प्रक्रिया से गुजर रही हैं। इस कड़ी में अब रिलायंस कैपिटल लिमिटेड को लेकर एक बड़ी खबर आई है।

दरअसल, रिलायंस कैपिटल की बोर्ड मीटिंग होने वाली थी, जिसे कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को दी गई जानकारी में रिलायंस कैपिटल ने बताया है कि 22 जनवरी को होने वाली बोर्ड बैठक को संशोधित कर 29 जनवरी कर दिया गया है। इस बैठक को कंपनी के अनधिकृत वित्तीय परिणामों पर विचार करने और अनुमोदन करने के लिए निर्धारित किया गया है।

बता दें कि बीते साल रिलायंस कैपिटल की इकाइयों में पूरी या कुछ हिस्सेदारी लेने को लेकर रूचि पत्र आमंत्रित किये गये थे । RCL की अनुषंगी इकाइयां रिलायंस जनरल इंश्योरेंस, रिलायंस फाइनेंशियल, रिलायंस निप्पन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, रिलायंस सिक्योरिटीज और रिलायंस एसेट रिकंस्ट्रक्शन लिमिटेड हैं। कंपनी करीब 20,000 करोड़ रुपये का कर्ज उतारने के लिए अनुषंगियों में हिस्सेदारी बेच रही है।

रिलायंस कैपिटल के शेयर की बात करें तो गिरावट देखने को मिल रही है। इस कंपनी के निवेशकों को बड़ा नुकसान हुआ है। सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को शेयर भाव 2.63 फीसदी लुढ़क कर 10.75 रुपये पर आ गया। कंपनी का कुल मार्केट कैपिटल 266 करोड़ रुपये है।

Next Stories
1 RBI ने SBI समेत तीन बैंकों के लिए कही बड़ी बात, ग्राहकों को जानना है जरूरी
2 नए साल में रूचि सोया के निवेशकों को नुकसान, रामदेव ने 4,350 करोड़ रुपये में खरीदी थी कंपनी
3 महीनों लापता रहने के बाद नजर आए चीन के अरबपति जैक मा, कोरोना काल में मुकेश अंबानी ने दी थी मात
आज का राशिफल
X