ताज़ा खबर
 

Republic Day Sale: ई-कॉमर्स कंपनियों ने दिए Phones के अलावा कई चीजों पर हैवी डिंसकाउंट

न्यू ईयर और क्रिसमस सेल के बाद अब गणतंत्र दिवस ( रिपब्लिक-डे) पर ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियों ने डिस्काउंट सेल शुरू कर दी है। 21 से 23 जनवरी तक चलने वाली अमेजन की सेल, 'ग्रेट इंडियन सेल' के नाम से शुरू हुई है।

Author नई दिल्ली | January 23, 2016 12:23 AM
Republic Day Sale: ई-कॉमर्स कंपनियों ने दिए Phones के अलावा कई चीजों पर हैवी डिंसकाउंट

गणतंत्र दिवस के मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियों ने डिस्काउंट सेल चल रही थी। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में चलने वाली इन सेलों में 21 से 23 जनवरी तक चलने वाली अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल के नाम से चल रही थी, जिसका आजन्यू ईयर और क्रिसमस सेल के बाद अब गणतंत्र दिवस ( रिपब्लिक-डे) पर ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियों ने डिस्काउंट सेल शुरू कर दी है।

20 से 22 जनवरी तक फ्लिपकार्ट की सेल चली, जिसका शुक्रवार लास्ट डे था। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर कपड़े और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक सामानों में छूट दी गई। इसके अलावा HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले कस्टमर्स को 7.5 फीसदी कैशबैक भी दिया गया, जिसका कस्टुमर ने खूब फायदा उठाय़ा।

इनके अलावा गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘Nexus 6P’ पर 3,500 रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही साथ ही 20,000 तक की छूट आपको एक्सेंज ऑफर तके तहत मिलेगी. इसके अलावा मोटोरोला के फ्लैगशिप ‘Moto X Style’, ‘Moto X Play’, ‘Moto G’, ‘Moto E’ और हाल में लॉन्च हुए ‘Moto G Turbo’ पर भी 3,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

इस बार फ्लिपकार्ट ने यह सेल सिर्फ एप तक ही सीमित नहीं रखी है बल्कि इस बार मोबाइल वेब और कंप्यूटर से भी खरीदारी की जा सकती है। साथ ही कई स्मार्टफोन पर 15,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह सेल 20 जनवरी से शुरू होकर आज रात 12 बजे तक ही है।

अमेजन ने ग्राहकों के लिए 21 जनवरी की मध्य रात से 23 जनवरी तक की 72 घंटे की मैराथन डील शुरू की है जिसमें 40 इंटरनेशनल ब्रांड पर 35 फीसदी तक की छूट दे रही है. इसके साथ ही इस सेल के तहत आपको सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के द्वारा खरीदारी करने पर अमेज़न ऐप पर 15% और अमेज़न वेब साइट पर 10% का अतिरिक्त कैश बैक मिलेगा। Shopclues पर ये सेल 21 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगी, जिस पर Axis बैंक या अमेरिकन एक्सप्रेस का कार्ड इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 10% का डिस्काउंट मिलेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App