ताज़ा खबर
 

Airtel Thanks ग्राहकों के लिए लाया Big Bazaar का ‘Sabse Saste 5 Din’ ऑफर, उठाएं फास्ट बिलिंग और कैशबैक फायदा

कैशबैक के लिए ग्राहकों को फ्यूचर ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप को पहली बार डाउनलोड करने और रजिस्ट्रेशन करने पर उन्हें 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

इसके तहत ग्राहक कैशबैक का फायदा भी उठा सकते हैं। फोटो सोर्स – स्क्रीनशॉट

Big Bazaar के ‘Sabse Saste 5 Din’ ऑफर की शुरुआत 22 जनवरी को होगी जो 26 जनवरी तक चलेगी। लेकिन अगर आप Airtel Thanks ऐप के ग्राहक हैं तो आप इस ऑफर के तहत कई तरह का लाभ ऑफर शुरू होने से पहले भी उठा सकते हैं। दरअसल भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को यह सुविधा देने के लिए Future Group के साथ पार्टनरशिप किया है। समझौते के तहत, कंपनी अपने एयरटेल थैंक्स (Airtel Thanks) प्रोग्राम में ग्राहकों को बिग बाजार की सेल में कुछ एक्सलूसिव बेनेफिट्स का ऑफर देगी। इसमें सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहकों को ये ऑफर मिलेंगे जिसमें पोस्टपेड, प्रीपेड मोबाइल और होम ब्रॉडबैंड शामिल हैं।

ऑफर शुरू होने से पहले करें खरीदारी:
Airtel Thanks ऐप के ग्राहकों को बिग बाजार ‘सबसे सस्ते 5 दिन सेल’ के दौरान मौजूद सुपर डील्स में दो दिन पहले खरीदारी करने का मौका मिल रहा है। यानी आप 20 और 21 जनवरी को बिग बाजार के स्टोर्स पर जाकर खरीदारी सकते हैं। ऑफर के शुरू होने से पहले इसका फायदा उठाने के लिए एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों को अपने ऐप पर जाकर डिस्कवर एयरटेल थैंक्स पर क्लिक करना होगा। फिर बिग बाजार सबसे सस्ते 5 दिन पर क्लिक करके ‘PASS’ को किसी भी बिग बाजार में बिलिंग काउंटर या कैशियर को दिखाना होगा। इतना करने के बाद आप बिग बाजार के ऑफर शुरू होने से पहले ही खरीदारी का लुत्फ उठा सकते हैं।


फास्ट बिलिंग और कैशबैक के लिए यह करें:
Airtel Thanks ऐप के ग्राहक फास्ट बिलिंग औऱ कैशबैक का फायदा भी उठा सकते हैं। फास्ट बिलिंग का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले https://bit.ly/2NmW4sB पर जाना होगा। यहां उन्हें खरीदारी की तारीख, समय और स्टोर के अलावा अपने कुछ निजी डिटेल देने होंगे। जल्दी ही ग्राहकों को ईमेल या एसएमएस के जरिए बुकिंग कन्फर्म के बारे में सूचित कर दिया जाएगा। स्टोर में जाने के बाद उन्हें यह मैसेज वहां मौजूद कर्मचारियों को दिखाना होगा। वहीं कैशबैक के लिए ग्राहकों को फ्यूचर ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप को पहली बार डाउनलोड करने और रजिस्ट्रेशन करने पर उन्हें 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मोबाइल की तरह स्विच ऑन, स्विच ऑफ कर सकेंगे डेबिट और क्रेडिट कार्ड! RBI ने सभी बैंकों को दिए सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश
2 किसान क्रेडिट कार्ड बिगाड़ रहा SBI की आर्थिक सेहत, तीन साल में दोगुना हो गया NPA
ये पढ़ा क्या?
X