ताज़ा खबर
 

AirAsia India मेडलिस्टों को कराएगी फ्री यात्रा और 2018 तक बढ़ाएगी अपना बेड़ा

सस्ती दर पर विमानन सेवा देने वाली एयर एशिया इंडिया की 2018 तक बेड़े का आकार बढ़ाकर 20 करने की योजना है।
Author हैदराबाद | September 15, 2016 11:32 am

सस्ती दर पर विमानन सेवा देने वाली एयर एशिया इंडिया की 2018 तक बेड़े का आकार बढ़ाकर 20 करने की योजना है। इसके साथ कंपनी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर परिचालन के लिये पात्र हो जाएगी। एयर एशिया इंडिया के मुख्य कार्यकारी अमर अबरोल ने कहा कि एयरलाइन जल्दी ही अपने बेड़े में आठवें विमान जोड़ेगी।

कंपनी भारतीय स्वर्ण पदक विजेता को जीवन पर्यन्त मुफ्त उड़ान तथा रजत पदक एवं कांस्य पदक विजेताओं को क्रमश: पांच साल और तीन साल के लिये मुफ्त उड़ान सेवा उपलब्ध कराएगी। एबरोल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हमारी योजना को एयर एशिया के निदेशक मंडल ने मंजूरी दे दी है। इसके तहत 2017 या 2018 तक विमानों के बेड़े की संख्या बढ़ाकर 20 करने की योजना है।

हम जल्द-से-जल्द 20 विमान चाहते हैं। इससे हम अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर सेवा दे सकेंगे। 2018 के अंत तक मुझे लगता है कि हमारे पास 20 विमानों का बेड़ा होगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी विस्तार योजना को अमली जामा पहनाने के लिये जल्दी ही ‘लाखों डालर’ निवेश करेगी। हालांकि उन्होंने राशि का खुलासा नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.