ताज़ा खबर
 

AirAsia 3,000 रुपए से भी कम में करा रही विदेश की यात्रा, इसके अलावा भी हैं कई ऑफर

Airasia offer: इसके अलावा भारत के एक शहर से दूसरे शहर में जाने के लिए टिकट की शुरुआती कीमत 1,399 रुपए रखी गई है। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर अब से लेकर 30 मई तक यात्रा की जा सकती है।

AirAsia Offer: इस ऑफर के तहत भुवनेश्वर से कोलकाता का टिकट लेते हैं तो आपको इसके लिए 1,399 रुपये देने होंगे।

एयर एशिया ने हवाई सफर के लिए एक खास ऑफर पेश कर दिया है। यह ऑफर 15 अप्रैल तक चलेगा। मतलब इस ऑफर के तहत लोग अब से लेकर 15 अप्रैल तक टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत विदेश जाने के लिए टिकट 2,999 रुपए में दिया जा रहा है। इसके अलावा भारत के एक शहर से दूसरे शहर में जाने के लिए टिकट की शुरुआती कीमत 1,399 रुपए रखी गई है। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर अब से लेकर 30 मई तक यात्रा की जा सकती है। चलिए जानते हैं क्या है ऑफर।

डॉमेस्टिक फ्लाइट का ऑफर: इस ऑफर के तहत भुवनेश्वर से कोलकाता का टिकट 1,399 रुपए में दिया जा रहा है। वहीं रांची से कोलकाता जाने के लिए 1,399 रुपए खर्च करने होंगे। कोच्चि से बेंगलुरू के लिए टिकट खरीदना है तो 1,399 रुपए का टिकट मिलेगा। गुवाहाटी, इम्फाल, हैदराबाद से बेंगलुरु और बेंगलुरु से चैन्नई जाने के लिए अगर टिकट लेना है तो टिकट 1,399 रुपए में बुक करवा सकते हैं। इस ऑफर के तहत 15 अप्रैल तक तहत टिकट बुक कर सकते हैं और इन टिकटों पर 30 सितंबर, 2018 तक सफर किया जा सकता है। एयर एशिया ने कोलकता से विशाखापटनम के लिए 1,699 रुपए का किराया रखा है। गुवाहाटी से इंफाल और गुवाहाटी से पुणे जाने के लिए 1,699 रुपए में एयर एशिया ने एक डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर दी है। इसमें आप 15 अप्रैल तक टिकट बुक करवा सकते हैं जिसकी 11 मई, 2018 से फ्लाइट्स शुरू की जाएंगी। इसके अलावा गुवाहाटी से कोलकता के लिए भी 1,699 रुपए खर्च करने होंगे। इंफाल से कोलकता और विशाखापटनम से कोलकता के लिए टिकट खरीदना है तो भी 1,699 रुपए खर्च करने होंगे।

हेलो समर ऑफर: एयर एशिया के हेलो समर ऑफर के तहत कुआलालंपुर, बैंकॉक, बाली, सिंगापुर, फुकेट, ऑकलैंड, मैलबॉर्न का टिकट केवल 2,999 रुपए में दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर दिया जा रहा है। इसमें कंपनी कितने टिकट सेल करने वाली है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इन सभी टिकट्स में सभी तरह के टैक्स आदि शामिल हैं। टिकट बुक करने के बाद अलग से कोई पैसा नहीं देना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App