ताज़ा खबर
 

एयर एशिया का धमाका अॉफर, घरेलू रूट्स पर 899 और इंटरनेशनल रूट्स पर 2,399 रुपये में करें यात्रा

इस स्कीम के तहत बुक कराए गए टिकट्स से आप 1 सितंबर 2017 से लेकर 5 जून 2018 तक ट्रैवल कर पाएंगे।

19 मार्च से उपभोक्ता कंपनी की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुकिंग कर सकते हैं।

एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया की एक नई स्कीम ने प्राइस वॉर को और तेज कर दिया है। कंपनी की बिग सेल प्रोमोशनल स्कीम के तहत आप डोमेस्टिक रूट्स पर सिर्फ 899 रुपये और इंटरनेशनल रूट्स पर 2399 रुपये में यात्रा कर सकते हैं। इस स्कीम के तहत बुक कराए गए टिकट्स से आप 1 सितंबर 2017 से लेकर 5 जून 2018 तक ट्रैवल कर पाएंगे। कंपनी के पास इस स्कीम में 30 लाख सीट्स हैं। 19 मार्च से उपभोक्ता कंपनी की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुकिंग कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर एयर एशिया इंडिया के बेंगलुरु-हैदराबाद रूट पर 899 रुपये का टिकट मान्य होगा। इसके अलावा यह प्रोमोशनल फेयर्स एयर एशिया इंडिया के बेंगलुरु, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, नई दिल्ली, गुवाहाटी, इम्फाल, विजाग, हैदराबाद, श्रीनगर और बगडोगरा रूट्स पर भी मान्य होंगे।

उदाहरण के तौर पर एयर एशिया इंडिया की बिग सेल के तहत नई दिल्ली-गोवा, नई दिल्ली-बेंगलुरु, नई दिल्ली-गुवाहाटी का टिकट 2,999 से शुरू होगा। वहीं गोवा-हैदराबाद, गोवा से बेंगलुरु के टिकट की शुरुआत 1,299 से शुरू होगी। इसके अलावा गोवा से दिल्ली का टिकट 2,999 रुपये और गोवा से विजाग का टिकट 3,300 रुपये का होगा। बता दें कि एयर एशिया इंडिया मलयेशिया एयर एशिया और टाटा ग्रुप का संयुक्त उपक्रम है। कंपनी ने विदेश जाने वाले यात्रियों के लिए भी स्कीम लॉन्च की है, जिसकी शुरुआत 2,399 रुपये से होगी। इसमें ग्राहक कुआलालंपुर, बैंकॉक, फुकेट, सिंगापुर, बाली, और मेलबर्न के अलावा कई और जगहों पर यात्रा कर सकते हैं।

विभिन्न एयरलाइंस से रियायती किरायों की पेशकश से भारत में हवाई यात्रा बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। एयर एशिया की प्रतिद्वंदी इंडिगो, विस्तारा और जेट एयरवेज ने भी सस्ते टिकट्स का अॉफर देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है। बता दें कि भारत में घरेलू हवाई यात्रियों की तादाद 20 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ रही है। इससे पहले एयर एशिया ने होली के मद्देनजर हवाई यात्रियों के लिए ‘होली सेल’ प्रमोशनल ऑफर की घोषणा की थी। इस ऑफर के तहत कंपनी ने 1,499 रुपए में टिकट की पेशकश की थी। एयर एशिया का यह ऑफर 12 मार्च 2017 तक मान्य था। इसके तहत यात्री 30 जून तक 2017 तक यात्रा कर सकते थे।

मुंबई-नागपुर जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में 2 एयर होस्टेस के साथ युवक ने की छेड़छाड़; मामला दर्ज, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App