ताज़ा खबर
 

एयर एशिया ने मई 2017 से फरवरी 2018 तक के सफर के लिए अभी निकाल दिया ऑफर, 407 रुपए में कराएगा हवाई सफर

एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया ने ग्राहको को आकर्षित करने की कोशिश में नए ऑफर्स जारी किए हैं।

एयरपोर्ट पर एयर एशिया का स्टाफ। (Source: Reuters)

एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया ने ग्राहको को आकर्षित करने की कोशिश में नए ऑफर्स जारी किए हैं। कंपनी ने काफी सस्ते दामों पर हवाई यात्रा कराने का ऑफर दिया है। ‘2017 अर्ली बर्ड सेल’ नाम के इस ऑफर में यह सुविधा दी गई है। इस ऑफर के तहत सिर्फ 407 रुपये में डोमेस्टिक हवाई यात्रा कर सकेंगे। वहीं कुछ चुनिंदा विदेशी रूटों पर भी कंपनी की तरफ से किराए में भारी छूट दी जा रही है। वहीं ऑफर सिर्फ वनवे फ्लाइट्स पर ही लागू होगा।

नए ऑफर के तहत गोवा से हैदराबाद या बेंगलुरु का किराया सिर्फ 877 रुपये है और इंफाल से गुवाहाटी का किराया सबसे कम यानी 407 रुपये है। इसके अलावा पुणे से बेंगलुरु, बेंगलुरु से हैदराबाद, कोच्चि से बेंगलुरु जैसे छोटे रूटों पर किराया काफी सस्ता है। हालांकि नए ऑफर का लाभ लेने के लिए एयरलाइन्स कंपनी ने कुछ नियम व शर्तें भी रखी हैं। ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको 16 जनवरी से 22 जनवरी के बीच टिकट बुक करना होगा और टिकटें मई 2017 से 6 फरवरी 2018 के बीच के सफर के लिए बुक करा सकेंगे।

वहीं कुछ चुनिंदा विदेशी फ्लाइट्स पर भी छूट दी जा रही है। कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक मलेशिया के कुआलालम्पुर और थाईलैंड के बैंकॉक में एक तरफ की यात्रा का किराया सिर्फ 999 रुपये है। इस रूट के लिए 16 जनवरी से लेकर 31 जुलाई 2017 तक की टिकट बुकिंग की जा सकती है।

air-asia-offer-2017-screenshot एयर एशिया द्वारा आज लॉन्च किए गए ऑफर के तहत हवाई यात्रा किराया। (Source: AirAsia website)

गौरतलब है कि एयर एशिया का यह ऑफर उस समय पेश किया गया है जब बाकी एयरलाइन कंपनियां भी आकर्षक छूट में हवाई सफर कराने के लिए ऑफर पेश कर रही हैं। इंटरनैशनल एयर ट्रांसपॉर्ट असोसिएशन (IATA) के मुताबिक नवंबर 2016 में भारत के घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या में 22.3% की बढ़ोत्तरी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App