ताज़ा खबर
 

Air Asia का नया ऑफर, 1,189 रुपए में कीजिए हवाई सफर

इस ऑफर के तहत 26 सितंबर से 2 अक्टूबर 2016 तक बुकिंग की जा सकती है, और यह ऑफर 1 अक्टूबर से 30 नवंबर तक के लिए की गई फ्लाइट बुकिंग के लिए होगा।
बजट एयरलाइंस एयरएशिया। (फाइल फोटो)

सस्ती दर पर विमानन सेवा देने वाली एयर एशिया इंडिया ने नया ऑफर शुरू किया है। 4699 रुपए में इंटरनेशनल हवाई सफर का ऑफर देने वाली एयर एशिया ने अब 1,189 रुपए में डॉमेस्टिक ट्रैविलंग का ऑफर लाई है। इसमें बेंगलुरु से कोच्ची, पुणे और हैदराबाद व कोच्ची से हैदराबाद के लिए फ्लाइट का टिकट 1189 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, वहीं बेंगलुरु या नई दिल्ली से गुवाहाटी के लिए 3999 रुपए खर्च करने होंगे।

इस ऑफर के तहत 26 सितंबर 2016 से 2 अक्टूबर 2016 तक बुकिंग की जा सकती है, वहीं ऑफर 1 अक्टूबर से 30 नवंबर तक के लिए की गई फ्लाइट बुकिंग के लिए की काम करेगा। यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है, जिसका लाभ कंपनी की वेबसाइट, ऐप या अन्य टिकट बुकिंग वेबसाइट्स पर मिल सकता है।

यह होगी शर्तें :

क्रेडिट, डेबिट या अन्य कार्ड द्वारा किए जाने वाले पेंमेंट पर ली गई प्रोसेसिंग फीस नॉन-रिफंडेबल होगी।
सीट लिमिटेड होगी और सभी फ्लाइट्स के लिए नहीं होंगी।
ऑफर नई टिकट की खरीद पर ही उपलब्ध होगा।
ऑफर वन-वे यात्रा के लिए ही होगा।
एक बार पेमेंट हो जाने के बाद रिफंड नहीं होगा।

(Photo: Air Asia India) (Photo: Air Asia India)

एयर एशिया के अन्य ऑफर:

लो कॉस्ट एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने इसके अलावा भी कई ऑफर चलाए हुए हैं। कंपनी की फेस्टिवल सेल के तहत चेन्नई, हैदराबाद, कोच्ची और विशाखापट्टनम से कुआलालंपुर का टिकट मात्र 3999 रुपए में मिल जाएगा। यह ऑफर भी 2 अक्टूबर तक की उपलब्ध है और इसमें 27 सितंबर से 31 मार्च 2017 तक की फ्लाइट के लिए बुकिंग की जा सकेगी।

Read Also: इस आसान ट्रिक से जानिए आपके फोन में जियो सिम काम करेगी या नहीं

(Photo: Air Asia India) (Photo: Air Asia India)

इसके अलावा इसके अलावा कंपनी बैंकॉक के लिए हवाई सफर पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इसके तहत बेंगलुरु, चेन्नई और कोच्ची से बेंकॉक की फ्लाइट का किराया 5613 रुपए की जगह पर 3499 रुपए है। इस ऑफर में 22 जनवरी 2017 तक के लिए फ्लाइट बुकिंग हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App