दिवाली से पहले होंडा ने दी बंपर छूट, Honda City से Jazz पर 54 हजार तक के ऑफर

होंडा कार्स ने फेस्टिव सीजन को भुनाने के लिए होंडा सिटी से जैज मॉडल तक पर करीब 54 हजार रुपये के ऑफर पेश किए हैं। इससे पहले मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स जैसी कंपनियां भी ऑफर पेश कर चुकी हैं।

Honda Car Offers
होंडा ने इस फेस्टिव सीजन में 54 हजार तक के ऑफर पेश किए हैं। (Source: Honda Cars)

भारतीय ग्राहक त्योहारी सीजन (Festive Season) में शुभ मौकों पर गाड़ियों की खरीदारी करना पसंद करते हैं। होंडा कार्स (Honda Cars) ने इसे भुनाने के लिए दिवाली और धनतेरस से पहले विशेष छूट की पेशकश कर दी है। कंपनी इसके तहत Honda City से लेकर Honda Jazz जैसे मॉडलों पर करीब 54 हजार तक के ऑफर दे रही है। इसके अलावा मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) से लेकर टाटा मोटर्स (Tata Motors) जैसी कंपनियां पहले से ही फेस्टिव ऑफर पेश कर चुकी हैं।

अक्टूबर के अंत तक वैलिड हैं Honda Cars के ऑफर

कंपनी ने एक बयान में बताया कि फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर उसने इस ऑफर को पेश किया है। इस ऑफर में ग्राहक होंडा की कार खरीदकर कई आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत विभिन्न मॉडलों पर 53,500 रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें कैश डिस्काउंट, एसेसरीज, लॉयल्टी बोनस और स्पेशल एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं। ये ऑफर अक्टूबर महीने के अंत तक कंपनी के सभी डीलरों के पास उपलब्ध रहेंगे।

कंपनी अपने अमेज मॉडल (Honda Amaze) पर 18 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है। इसके अलावा होंडा सिटी की चौथी जेनरेशन (4th Generation Honda City) पर 22 हजार तक के, डब्ल्यूआरवी (Honda WR-V) पर 40,100 रुपये तक के, जैज (Honda Jazz) पर 45,900 रुपये तक के और होंडा सिटी की पांचवीं जेनरेशन (5th Generation Honda City) पर 53,500 रुपये तक के ऑफर पेश किए गए हैं।

Honda Cars को फेस्टिव सीजन से उम्मीदें

कंपनी का आकलन है कि बाजार की परिस्थितियां बेहतर हुई हैं। उपभोक्ताओं की धारणा में तेजी से सुधाार हुआ है। बिक्री के अभी के ट्रेंड से कंपनी को लगता है कि बाजार में उसकी कारों की अच्छी मांग है। होंडा कार्स ने इसे ही भुनाने के लिए फेस्टिव सीजन में यह ऑफर पेश किया है। कंपनी को उम्मीद है कि यह फेस्टिव सीजन ऑटो सेक्टर को जरूरी बूस्ट प्रदान करेगा।

इसे भी पढ़ें: सस्ते हुए इन दो बैंकों के पर्सनल लोन, कम हुआ ऑटो और होम लोन का भी ब्याज

Maruti से लेकर Tata Motors तक दे रही ऑफर

इससे पहले लगभग सभी कार कंपनियां त्योहारी ऑफर (Car Companies Festive Offer) पेश कर चुकी हैं। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने विभिन्न मॉडलों पर 45 हजार तक की छूट दे रही है। हुंडई (Hyundai) ने भी 50 हजार तक की छूट की पेशकश की है। रेनॉ (Renault) के डस्टर (Duster) मॉडल पर 1.30 लाख तक की बचत की पेशकश की गई है। टाटा मोटर्स (Tata Motors) 28 हजार तक के और निसान (Nissan) एक लाख तक के ऑफर दे रही है।

पढें व्यापार समाचार (Business News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट