ताज़ा खबर
 

एयर एशिया के बाद विस्तारा एयरलाइंस का डिस्काउंट ऑफर, 949 रुपए में कीजिए हवाई सफर

विस्तारा के इस ऑफर के तहत बुकिंग 10 सितंबर तक खुली रहेगी। यह 12 सितंबर से 30 सितंबर तक की हवाई यात्राओं के लिए है।

विस्तारा एयरलाइंस। (फाइल फोटो)

एयर एशिया एंयरलाइंस के बाद अब विमानन कंपनी विस्तारा (Vistara) एयरलाइंस ने भी यात्रियों के लिए डिस्काउंट ऑफर शुरु किया है, जिसके तहत इकॉनमी क्लास के हवाई टिकट की शुरुआत 949 रुपए से होगी। ऑफर के तहत मिलने वाले टिकट की बुकिंग 10 सितंबर तक ही हो पाएगी, जहां 12 सितंबर से 30 सितंबर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक किए जा सकेंगे। एंयरलाइंस का 949 रुपए में मिलने वाला टिकट जम्मू-श्रीनगर रूट के लिए मिल रहा है। इसके अलावा गोवा-मुंबई फ्लाइट का टिकट 1099 रुपए, दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट का 1399 रुपए और गुवाहाटी-बागडोगरा का टिकट 1999 रुपए में मिल रहा है।

कुछ लंबे रूट्स पर भी विस्तारा ने टिकटें सस्ती की हैं। दिल्ली-बेंगलुरु के लिए विस्तारा के टिकट 2399 रुपये में बुक किए जा सकते हैं। वहीं, देश के सबसे बिजी रूट दिल्ली-मुंबई का किराया 2299 रुपये है। टाटा ग्रुप के 51 फीसदी शेयर वाली विस्तारा एंयरलाइंस ने सीटों की संख्या के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। विस्तारा का यह ऑफर अपनी प्रतिद्वंदी एंयरलाइंस एयरएशिया के 599 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिल रहे टिकट के ऑफर के बाद आया है।

बता दें कि एयर एशिया 5 सितंबर से लेकर 11 सितंबर के बीच की गई टिकट बुकिंग पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही हैं। यह ऑफर 6 फरवरी 2017 से लेकर 28 अक्टूबर 2017 तक की यात्राओं के लिए है। 599 रूपए की टिकट वाला ऑफर गुवाहाटी- इंफाल के रूट पर है।

एयर एशिया का डिस्काउंट ऑफर विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App