ताज़ा खबर
 

7th Pay Commission: रेलवे और डाक विभाग के कर्मचारियों को भी मिला दिवाली गिफ्ट, अब बढ़ जाएगी सैलरी

7th Pay Commission, 7th CPC Latest News Today: खबरों के मुताबिक डाक विभाग ने वित्त मंत्रालय से मंजूरी मिलने के बाद आदेश जारी किया है।रिपोर्ट में कहा गया है कि केंद्र सरकार पूरी कोशिश कर रही है ताकि इस महीने की सैलरी कर्मचारियों को बढ़े हुए डीए के साथ दिया जा सके।

Author नई दिल्ली | Updated: October 21, 2019 6:49 AM
सांकेतिक तस्वीर।

7th Pay Commission, 7th CPC Latest News Today: केंद्र सरकार ने इस वर्ष कई विभाग के कर्मचारियों को महंगाई भत्ता बढ़ाया है। इसी क्रम में रेलवे और डाक विभाग को भी दिवाली से पहले सौगात मिलने  जा रही है। खबरों  के मुताबिक भारतीय रेलवे के साथ-साथ डाक विभागों ने अपने कर्मचारियों के DA को 5% से 17% तक बढ़ाने के आदेश जारी किए हैं। कहा जा रहा है कि दिवाली के त्योहार से पहले सभी विभागों के साथ-साथ राज्यों भी अपने कर्मचारियों को डीए उपहार देने में सक्षम होगा।

खबरों के मुताबिक डाक विभाग ने वित्त मंत्रालय से मंजूरी मिलने के बाद आदेश जारी किया है।रिपोर्ट में कहा गया है कि केंद्र सरकार पूरी कोशिश कर रही है  ताकि इस महीने की सैलरी कर्मचारियों को बढ़े हुए डीए के साथ दिया जा सके। इसी तरह, बिहार और उत्तर प्रदेश की राज्य सरकार भी अपने कर्मचारियों को दिवाली से पहले वेतन बढ़ाने का प्रयास कर रही है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने गैर-राजपत्रित समूह सी और समूह डी के कर्मचारियों को 7000 रुपये का बोनस देने का फैसला किया है।

Sarkari Naukri- Sarkari Result 2019 LIVE Updates: Check Here

IRCTC: Indian Railways ने आज कैंसिल कीं 225 से ट्रेन, कई के बदले रूट और टाइम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Reliance Industries के डायरेक्टर बने पूर्व सेंट्रल विजिलेंस कमिश्नर, CBI विवाद में सुर्खियों में आया था केवी चौधरी का नाम
2 18 महीनों में 3 लाख लोगों को जॉब देगा Swiggy, भारतीय सेना, रेलवे के बाद बनना चाह रहा तीसरा सबसे बड़ा नियोक्ता