ताज़ा खबर
 

TATA मोटर्स ने पेश किया ‘Zest’ का नया मॉडल, यह हैं कार खासियत

टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को अपने काम्पैक्ट सीडान जेस्ट की पेशकश की पहली वर्षगांठ पर इसका विशेष संस्करण पेश किया है जिसकी कीमत दिल्ली में 6.94 लाख रुपए होगी।

Author नई दिल्ली | September 12, 2015 3:19 PM
TATA मोटर्स ने पेश किया ‘Zest’ का नया मॉडल, यह हैं कार खासियत

टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को अपने काम्पैक्ट सीडान जेस्ट की पेशकश की पहली वर्षगांठ पर इसका विशेष संस्करण पेश किया है जिसकी कीमत दिल्ली में 6.94 लाख रुपए होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह विशेष संस्करण सितंबर के अंत से अक्तूबर 2015 तक कुछ चुनिंदा शोरूम में उपलब्ध होगा।

यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों में उपलब्ध होगी। दिल्ली में पेट्रोल माडल की कीमत 5.89 लाख रुपए और डीजल की कीमत 6.94 लाख रुपए होगी। टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (सवारी वाहन कारोबारी इकाई) मयंक पारीख ने कहा जेस्ट ने टाटा मोटर्स में बदलाव ला दिया है।

ऑडी ने पेश की नई A6 35 TFSI, कीमत 45.90 लाख रुपए
जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी ऑडी ने आज नई A6 35 TFSI पेश की जिसकी कीमत दिल्ली के शोरूम में 45.90 लाख रुपए होगी।

ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा नई ऑडी A6 मेट्रिक्स, नR ऑडी A6 35 TFSI विशिष्ट सेडान गाडि़यों के बाजार में हमारी सफलता को नयी उंचायी पर ले जाएगी। ऑडी ने कहा कि नया 1.8 लीटर का TFSI ईंजन ऑडी ए6 के लिए नयी प्रवेश-स्तरीय इकाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App