Hyundai Accent आपकी हो सकती है सिर्फ 40 हजार में, जानिए पूरा ऑफर

अगर आप एक सस्ती बजट कार की तलाश में हैं तो यहां जान लीजिए उस ऑफर के बारे में जिससे आप हुंडई एसेंट कार को सिर्फ 40 हजार में खरीद सकते हैं।

Hyundai Accent in 40 thousand
मात्र 40 हजार में खरीदें हुंडई एसेंट कार। (फोटो-OLX)

देश के ऑटो सेक्टर में हर तरह की कार की डिमांड है जिसमें हैचबैक, सेडान, एसयूवी, कॉम्पैक्ट एसयूवी से लेकर माइलेज और बजट कार शामिल हैं। आज हम सेडान कारों कारों की बात कर रहे हैं जो मध्यवर्ग के लिए तमाम तरह के फीचर्स को बजट में लेकर आती हैं।

भारत में प्रमुख कार निर्माता हुंडई भी की कई सेडान कार ऐसी हैं जो पुरानी होने के बाद भी काफी डिमांड में हैं। जिनमें से एक है एसेंट कार जो लॉन्च के कई साल बाद भी लोगों की पसंद बनी हुई है। हुंडई एसेंट कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में से एक है।

अगर आप इस कार को पसंद करते हैं या खरीदने के इच्छुक हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप इस 10 लाख रुपये वाली कार को मात्र 60 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड कार बेचने वाली कई वेबसाइट्स हैं जो हर कंपनी की कार अपने ग्राहकों तक उनके बजट में पहुंचाती हैं। उन्हीं प्रमुख वेबसाइट में से एक है OLX जिसमें आज ऑफर आया है  हुंडई की एसेंट कार पर जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 68 हजार रुपये। लेकिन ये कार आप इससे भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

वेबसाइट पर जिस हुंडई एसेंट को पोस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2009 है यानी की गाड़ी की फिटनेस अभी 4 साल तक वैलिड है। इस कार का वेरिएंट है जीएलई सीएनजी। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये कार 75 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस का की ओनरशिप फर्स्ट है और ये कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है।

(ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

इस कार को सेल के लिए लिस्ट किया है राकेश नामक यूजर ने जिनकी लोकेशन दिल्ली का पीतमपुरा इलाका है। अगर आप चाहें तो सीधे सेलर से बात करके इसको 60 हजार में खरीद सकते हैं।

अब बताते हैं आपके फायदे का सौदा कि कैसे ये कार आपको 60 की बजाय सिर्फ 40 हजार में मिल सकती है। फर्ज कीजिए की आप इस कार को 60 हजार में खरीदते हैं। इस कार को खरीदने के बाद इसमें लगी सीएनजी किट को अगर आप बेचते हैं तो आपको उसके 20 हजार रुपये आसानी से मिल जाएंगे। जिसके बाद ये कार आपको सिर्फ 40 हजार रुपये में पड़ेगी। जो चार साल की वैलिडिटी वाली है। तो हुआ न ये फायदे का सौदा।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उसके कागजात और उसकी कंडीशन की ठीक तरह जांच कर लें ताकि भविष्य में आपको किसी तरह की हानि न उठानी पड़े।

पढें बजट 2015 समाचार (2015unionbudget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट