scorecardresearch

BJP के मेंबर हैं लेकिन ये नहीं कि भूखे मर जाएं, कांग्रेस नेता ने शेयर किया युवाओं का दर्द, आए ऐसे कमेंट्स

RRB – NTPC एग्जाम रिजल्ट में कथित गड़बड़ी को लेकर छात्रों के आंदोलन का एक वीडियो कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने ट्वीट किया। इस ट्विट के जवाब में ट्विटर यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

RRB NTPC Protest, Bihar, patna, congress
छात्रों ने आंदोलन के दौरान ट्रेनें रोकी। (Image source: PTI)

बिहार में आरआरबी एनटीपीसी एग्जाम रिजल्ट में कथित गड़बड़ी को लेकर छात्रों का आंदोलन पूरे बिहार में फैल गया है। पटना से शुरू हुआ यह आंदोलन आरा, बिहार शरीफ, हाजीपुर , मुजफ्फरपुर ,जहानाबाद, नवादा समेत अन्य शहरों में भी फैल गया। छात्रों ने बिहार में कई ट्रेनों को भी रोका और आगजनी की भी खबरें आई। कई प्रभावशाली लोग भी अब छात्रों के समर्थन में आ गए हैं।

बता दें कि आंदोलन को लेकर एक युवा छात्र अपनी समस्या को मीडिया से बता रहा था। साथ में उसने यह भी बताया कि वह बीजेपी का मेंबर भी है लेकिन उसको भी तो रोजगार चाहिए। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि – ये वो युवा है, जिन्होंने Acche Din की Chit Fund Scheme के तहत Modi में Invest किया था। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर इस विडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

श्रीनिवास के ट्वीट का जवाब देते हुए अनामिका झा ने लिखा कि , “जब अनपढ़ देश की सत्ता संभालेंगे तो स्कूल कालेज बंद होना आम बात होगी और राजनीतिक रैलियां खुलेआम चलेंगी। रोजगार का झांसा देकर लोग बटोरे जाएंगे और सालों साल बीतने पर आपको ही असमर्थ बताकर वैकेंसी खाली छोड़ दी जाएगी। देश वाकई खतरे में है क्योंकि देश के नौजवानों का भविष्य ख़तरे में है।”

रविंद्र सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने श्रीनिवास के ट्वीट का जवाब देते हुए एक अखबार का फोटो पोस्ट किया जिस पर राजस्थान से संबंधित खबर थी। उस खबर का शीर्षक था, “पुलिस ने धरना स्थल पर लगा टेंट फाड़ा, विरोध करने पर एक युवक गिरफ्तार, दो अनशनकारी अस्पताल में भर्ती।”

वही अजातशत्रु नाम के एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि, भक्त क्या करोगे नौकरी करके, अभी भारत को हिन्दूराष्ट्र बनाना है, ईरान से इंडोनेशिया और यूराल पर्वत से श्रीलंका तक अखंडभारत बनाना है। अब्दुल को भगाना है, देश को विश्वगुरु सोने की चिड़िया बनाना है। फक़ीर ने देशहित में पत्नी को छोड़ दी ,तुम्हेँ भी देशहित में सर्वस्व त्यागना है, जयश्रीराम।

वही विजय कुमार शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने श्रीनिवास के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, “कांग्रेस को वोट देकर कभी-कभी निराशा जरूर हुई,पर भाजपा और मोदी को वोट देकर तो ठगे जाने का एहसास हो रहा है।”

वहीं अनुराग प्रतीक नाम के ट्विटर यूजर ने श्रीनिवास के ट्वीट के जवाब में कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा कि, “हमे चुनाव में भले ही एक भी सीट ना मिले और बंगाल की तरह खाली हाथ ही रह जाएं ,लेकिन दुष्प्रचार के पूरे नंबर लेंगे। अब हमारी पार्टी का सिर्फ यही योगदान रहेगा देश के लिए।

वहीं कांग्रेस नेता श्रीनिवास के ट्वीट का जवाब देते हुए हेश नाम के ट्विटर यूजर ने उन्हीं को नसीहत देते हुए लिखा कि, “तुम अपना डूबता जहाज संभालो”

पढें National (Nationalartsandliterature News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.