ताज़ा खबर
 

बच्चों से सेक्स के लिए एशिया आता था मशहूर लेखक, अब बोला- ‘किसी ने कहा ही नहीं ये क्राइम है…’

गैब्रिएल मैट्जनेफ ने कहा कि उस वक्त उनके इस कृत्य को ऐयाशी आदि तो कहा गया कि, लेकिन किसी ने नहीं कहा कि ये क्राइम है। अगर मैंने कुछ ऐसा किया है जो गलत है तो मैं इसके लिए शर्मिंदा हूं।

बच्चों से यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे चर्चित फ्रेंच राइटर गैब्रिएल मैट्जनेफ (Gabriel Matzneff) ने कहा कि उसे किसी ने बताया ही नहीं कि ये अपराध है।

बच्चों से यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे चर्चित फ्रेंच राइटर गैब्रिएल मैट्जनेफ (Gabriel Matzneff) ने कहा कि उसे किसी ने बताया ही नहीं कि ये अपराध है। एक इंटरव्यू में मैट्जनेफ ने कहा कि वह बच्चों के साथ सेक्स के लिए एशिया की यात्रा करने पर ‘शर्मिंदा’ है।

The Straits Times की रिपोर्ट के मुताबिक एक नामी फ्रेंच पब्लिशिंग एक्जीक्यूटिव द्वारा इस बात का खुलासा करने के बाद कि जब वह 14 साल की थी, तब किस तरह गैब्रिएल मैट्जनेफ ने उसका यौन शोषण किया था, फ्रांस की पुलिस लेखक के खिलाफ जांच कर रही है।

एनडीटीवी की एक खबर के मुताबिक 83 साल के लेखक ने इटली में एक फ्रेंच टेलीविजन चैनल से बातचीत में कहा कि, ‘एक टूरिस्ट को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था’। बता दें कि यौन शोषण का आरोप लगने के बाद मैट्जनेफ भागकर इटली चले गए हैं।

गैब्रिएल मैट्जनेफ ने कहा कि उस वक्त उनके इस कृत्य को ऐयाशी आदि तो कहा गया कि, लेकिन किसी ने नहीं कहा कि ये क्राइम है। अगर मैंने कुछ ऐसा किया है जो गलत है तो मैं इसके लिए शर्मिंदा हूं।

आपको बता दें कि गैब्रिएल मैट्जनेफ (Gabriel Matzneff) को तमाम पुरस्कार भी मिल चुके हैं। जिसमें नाइट ऑफ द ऑर्डर ऑफ नेशनल मेरिट, ऑफिसर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स प्रमुख हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 “जो यह धूल जितनी हटाता रहेगा, वह उतना ही खुश रहेगा”
2 शास्त्रीय सेतु हैं मिथक
3 कुचिपुडी नृत्य की एक शाम, कौशल्या रेड्डी ने दिल्ली में लोकप्रिय बनाया
ये पढ़ा क्या?
X