zomato

‘बाबा का ढाबा’ हुआ जोमैटो पर लिस्टेड, घर बैठे ऑर्डर करके भी की जा सकती है मदद, रातोंरात बदले बुजुर्ग दंपती के दिन

बाबा का ढाबा जोमैटो पर लिस्टेड हो गया है और फूड डिलीवरी पूरी करने के लिए उनकी टीम बुजुर्ग दंपती के साथ काम कर रही है। इसके अलावा जोमैटो ने इसपर ध्यानाकर्षण करने के लिए इंटरनेट पर मौजूद अच्छे लोगों का धन्यवाद भी किया।

जोमैटा करेगा शराब की होम डिलिवरी, ऑनलाइन करें बुकिंग, अब दुकान के आगे लाइन में लगने की जरूरत ही नहीं

लॉकडाउन 3.0 लागू होने के पहले दिन 4 मई को शराब की दुकानें खुलने पर देश भर में ठेकों के बाहर भारी भीड़ देखने को मिली थी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हुआ था।

कमलेश तिवारी हत्याकांड में Zomato का डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार, कंपनी ने कहा- दोषी के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई, ऐसे लोग कतई बर्दाश्त नहीं

Kamlesh Tiwari Murder Case, Zomato dDelivery Boy: गुजरात एटीएस द्वारा राजस्थान के साथ लगी राज्य की सीमा के पास एक स्थान से कमलेश तिवारी के हत्यारे अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन पठान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर जोमैटो ट्रोल किया गया।

ZOMATO अब विभिन्न रेस्तरां से इकट्ठा करेगा COOKING OIL! जानें क्या है कंपनी का प्लान

जोमैटो फिलहाल दिल्ली-एनसीआर और कुछ अन्य स्थानों के करीब 1000 किचन से 130 टन कुकिंग ऑयल इकट्ठा करेगी। कंपनी कई क्विक सर्विस रेस्टोरेंट ब्रांड, होटल्स और फूड प्रोसेसर्स से यह तेल इकट्ठा करेगी।

18 महीनों में 3 लाख लोगों को जॉब देगा Swiggy, भारतीय सेना, रेलवे के बाद बनना चाह रहा तीसरा सबसे बड़ा नियोक्ता

अगर ऐसा होता है तो स्विगी भारतीय सेना, रेलवे के बाद देश की तीसरी सबसे बड़ी नियोक्ता होगी।

80 लाख की घड़ी पहनकर लंदन में हार्दिक पंड्या ने कराई सर्जरी! सोशल मीडिया पर VIRAL हो रही फोटो

पंड्या को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है। हालांकि अभी ये स्टार खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर है और खबरों की मानें तो उन्हें मैदान में वापसी करने में काफी समय लग सकता है।

Zomato पर भी मंदी की मार, 540 कर्मचारियों को निकाला, पहले भी निकाल चुका है 300 स्टाफ

इन छंटनी से जोमैटो पर भी मंदी की मार का असर दिखने लगा है। हालांकि कंपनी ने वेबसाइट से बातचीत में इसके पीछे की वजह टेक्नॉलजी का बेहतर होना बताया है।

Zomato बीफ-पोर्क डिलिवरी विवाद के BJP नेता से भी जुड़े तार! धर्म नहीं कम सैलरी है प्रदर्शन की वजह

इस विवाद में एक स्थानीय बीजेपी नेता संजय कुमार शुक्ला का भी नाम सामने आ रहा है। शुक्ला बीजेपी के उत्तर हावड़ा मंडल 2 के सचिव हैं।

Zomato का खाना कैंसिल करने वाला शख्स खाता था नॉन वेज, गैर हिंदू डिलिवरी ब्वॉय ले चुका है खाना

नोटिस में पुलिस ने अमित को चेतावनी दी है कि यदि इस तरह का कृत्य दोबारा दोहराया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस उस पर नजर रख रही है।

मुस्लिम डिलिवरी ब्वॉय से खाना नहीं लेने वाले Zomato कस्टमर को नोटिस भेजेगी पुलिस, हरकत दोहराई तो जाना पड़ेगा जेल

जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि पंडित अमित शुक्ला को नोटिस भेजा जाएगा। साथ ही, उससे बॉन्ड भी साइन कराया जाएगा। इसके अलावा पुलिस अगले 6 महीने तक उसकी गतिविधियों पर नजर रखेगी। अगर वह ऐसी हरकत दोहराता है तो उसे हिरासत में भी लिया जाएगा।

मुस्लिम से नहीं चाहिए खाना: Zomato से ऑर्डर कैंसल करने पर बोला डिलीवरी बॉय फैयाज- हम गरीब लोग हैं, क्या कर सकते हैं

जबलपुर में रहने वाले अमित शुक्ला ने जोमैटो से खाने का ऑर्डर दिया था। अमित को जब पता चला कि उसके खाने पहुंचाने वाला डिलिवरी बॉय मुस्लिम है तो उसने कंपनी से दूसरा डिलिवरी बॉय भेजने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसने ऑर्डर कैंसल कर दिया।

ये पढ़ा क्या?
X