ताज़ा खबर
 

Zimbabwe Cricket

ICC के फैसले से दुखी सिकंदर रजा ने कहा “क्या अब हम सब को अपनी किट जला देनी चाहिए”

जिम्बाब्वे क्रिकेट के बैन होने के बाद निराश आलराउंडर सिकंदर रजा ने पूछा “क्या अब हम सब को अपनी किट जला देनी चाहिए और कोई नौकरी तलाशनी चाहिए।”

संविधान के उल्लंघन के बाद ICC ने जिम्बाब्वे क्रिकेट को निलंबित किया, भारतीय दौरा भी हो सकता है रद्द

Zimbabwe Cricket suspended: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने गुरुवार को एक बयान में कहा, जिम्बाब्वे क्रिकेट को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। यह निर्णय लंदन में आईसीसी के वार्षिक सम्मेलन में लिया गया।

icc

ICC की सालाना बैठक में जिम्बाब्वे पर लग सकता है प्रतिबंध

ICC: आईसीसी का सालाना सम्मेलन यहां मुख्य कार्यकारी अधिकारियों की बैठक के साथ शुरू होगा जिसमें जिम्बाब्वे की सदस्यता पर भी चर्चा होगी क्योंकि देश के क्रिकेट में सरकारी हस्तक्षेप काफी बढ़ गया है।

वर्ल्ड कप से हुए बाहर तो टीम जिम्बाब्वे पर गिरी बड़ी गाज, कप्तान से लेकर सभी कोचिंग स्टाफ तक बर्खास्त

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) ने आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर में बुरे प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को टीम के कप्तान ग्रेम क्रेमर और पूरे कोचिंग स्टाफ को बर्खास्त कर दिया। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जेडसी ने इन सभी को अपरान्ह तीन बजे तक अपने-अपने पदों से इस्तीफा देने को कहा था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और संघ ने इन सभी को बर्खास्त कर दिया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, शहरयार खान, जिम्बाब्वे क्रिकेटर को रिश्वत, Pakistan Cricket Board, Zimbabwe Cricket, Shahryar Khan, PCB Chief, Pakistan Cricket News

‘पाक दौरे के लिए जिम्बाब्वे क्रिकेटरों को नहीं दी रिश्वत’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने इन आरोपों को खारिज किया है कि उन्होंने पाकिस्तान का दौरा करने के लिये जिम्बाब्वे क्रिकेटरों को रिश्वत दी थी। शहरयार ने कहा कि उन्होंने जिम्बाब्वे क्रिकेट को दौरे का खर्च वहन करने के लिये पांच लाख…