Zaheer Khan

VIDEO: डेब्यू से पहले इशांत शर्मा का चोरी हो गया था किटबैग, जानिए किसके जूते पहनकर की थी गेंदबाजी

Ishant Sharma Debut: इशांत ने एक यूट्यूब चैनल पर खुलासा करते हुए कहा, ‘जैसे ही मैं बांग्लादेश पहुंचा, मेरा किटबैग चोरी हो गया। मैं सोच रहा था कि किट बैग चोरी हो गया तो खेलूंगा कैसे। मेरे पास जूते नहीं थे, इसलिए मैंने बिना प्रैक्टिस किए सीधा मैच में उतरा।’

VIDEO: जहीर ने गांगुली और MS Dhoni को लेकर कही बड़ी बात, बताया दोनों को किन-किन मुश्किलों का करना पड़ा था सामना

जहीर खान ने भारत के लिए 92 टेस्ट में 311 विकेट लिए थे। 200 वनडे में उनके नाम 282 विकेट और 17 टी20 में 17 विकेट हैं।

पीएम की अपील पर जहीर खान ने जलाया दिया, मुस्लिम फैन ने किया सवाल- तुम मरकज का साथ क्यों नहीं देते?

पीएम की अपील के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अपने घर में दिए जलाए। इनमें 2011 विश्व कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम योगदान देने वाले जहीर खान भी शामिल थे। हालांकि, कुछ लोगों को उनका ऐसा करना नागवार गुजरा।

रणजी ट्रॉफी: YouTube पर जेम्स एंडरसन और जहीर खान के VIDEO देखकर मणिपुर के रेक्स सिंह ने एक ही पारी में झटक लिए 8 विकेट

रेक्स ने बताया, ‘मैं यूट्यूब पर जेम्स एंडरसन और जहीर खान के वीडियो देखता हूं। इसमें मेरी गेंदबाजी में और निखार आया है। मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करता हूं कि वे मूवमेंट हासिल करने के लिए किस प्रकार गेंद को पकड़ते थे।’

Delhi Bulls vs Maratha Arabians Warriors T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: जहीर खान की गेंदों पर चौकों-छक्कों की बरसात करेंगे युवी, इन खिलाड़ियों पर भी नजरें

Delhi Bulls vs Maratha Arabians Warriors (DBL vs MA) T10 Cricket League 2019 Dream 11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: Delhi Bulls vs Maratha Arabians Warriors T10 मैच का लाइव प्रसारण आप Sony Pictures Sports Network पर देख सकते हैं।

Bangla Tigers vs Delhi Bulls T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: टाइगर्स और बुल्स में कांटे की टक्कर, जहीर खान और इयोन मॉर्गन पर नजर

Bangla Tigers vs Delhi Bulls (BGT vs DBL) T10 Cricket League 2019 Dream 11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: Bangla Tigers vs Delhi Bulls T10 मैच का लाइव प्रसारण आप Sony Pictures Sports Network पर देख सकते हैं।

अजीबोगरीब एक्शन के कारण सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये गेंदबाज, देखें वीडियो

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 4th Match: केविन कोथिगोडा की इस मजेदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस भी इस तरह की अनोखी गेंदबाजी देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं लिख रहे हैं।

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: जहीर खान और शेन वॉटसन कर सकते हैं कमाल, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators (BGT vs DEG) T10 Cricket League 2019 Dream 11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: शेन वॉटसन की कप्तानी वाली डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कोशिश बांग्ला टाइगर्स को हराकर टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत हासिल करने की होगी।

हार्दिक पंड्या ने बर्थडे विश के बहाने उड़ाया जहीर खान का मजाक, फैंस ने कहा- लगता है कॉफी का नशा अब तक उतरा नहीं

हार्दिक इन दिनों लंदन में हैं जहां उनकी पीठ के निचले हिस्से की अभी सर्जरी हुई है। इसके चलते वो लंबे समय तक टीम से बाहर रह सकते हैं।

B’day Spcl: बड़ी फिल्मी है इंजीनियरिंग छोड़ क्रिकेटर बने जहीर खान की लव लाइफ, एक सीडी की वजह से हुई थी सागरिका से शादी

Happy B’day Zaheer Khan: जहीर खान के करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 92 टेस्ट और 200 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 311 और 282 विकेट इस दिग्गज गेंदबाज के नाम हैं।

वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर जहीर-रोहित ने दिया बड़ा बयान, कहा- शरीर की सुने

रोहित शर्मा आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियन की कमान संभालेंगे जबकि जहीर खान टीम के क्रिकेट संचालन निदेशक की भूमिका में होंगे।

इस बार विश्व कप का फॉरमेट अलग, भारत और इंग्लैंड प्रबल दावेदार

भारत की तारीफ करते हुए ज़हीर खान ने कहा “इस बार विश्व कप का फॉरमेट अलग है। प्रत्येक टीम को एक-दूसरे से मैच खेलना है और जिस तरह की भारतीय टीम की ताकत है, जिस निरंतरता के साथ हर एक खिलाड़ी अपनी भूमिका का निर्वाह कर रहा है और इस टीम ने सफेद गेंद से जिस निरंतरता के साथ प्रदर्शन किया है, उससे मुझे लगता है कि टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचने में कोई दिक्कत पेश नहीं आएगी।”

VIDEO: अपने जन्मदिन पर युवराज सिंह ने भावुक अपील के साथ खाई कसम, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में विश्वविजेता बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज को वर्ल्ड कप के दौरान ही पता चला था कि उन्हें कैंसर है लेकिन उन्होंने इससे लड़ाई लड़ी और आज इस गंभीर समस्या के लिए लोगों की मदद करते हैं।

तो इस वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भुवनेश्वर कुमार को टीम में नहीं देखना चाहते जहीर खान

भारतीय तेज गेंदबाजों की बात करें तो उमेश यादव और इशांत शर्मा ने काफी निराश किया। वहीं मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लेने में जरूर कामयाब रहे, लेकिन इस दौरान उन्होंने रन भी खूब खर्चे। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना है कि 6 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाए।

IPL 2019: जहीर खान की मुंबई इंडियंस में वापसी, मिल सकती है ये जिम्मेदारी!

मुंबई की गेंदबाजी के कोच की जिम्मेदारी इस वक्त लसिथ मलिंगा के हाथों में है, ऐसे में खबरे ये भी हैं कि मलिंगा टीम में बतौर खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं और नीलामी में अपना नाम दे सकते हैं।

साथ छुट्टियां बिता रहे टीम इंडिया के पुराने धुरंधर, युवराज की फोटो देख लोग बोले- दांत कितने गंदे हैं!

जहीर ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। कुछ तस्वीरों मे ये क्रिकेटर्स पत्नियां और दोस्तों के साथ बीयर पीते और पार्टी करते नजर आए।

जहीर खान जैसा बनना चाहते हैं खलील अहमद, सेलेक्‍शन के लिए द्रविड़ को दिया क्रेडिट

खलील अहमद को टीम में शामिल कर चयनकर्ताओं ने सबको चौंका दिया। 20 साल के तेज गेंदबाज खलील ने अब तक केवल मात्र केवल दो प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। वह इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के टीम का हिस्सा थे। खलील जुन-जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर गई इंडिया-ए और हाल ही में समाप्त हुए चतुष्कोणीय-ए सीरीज में भी भारतीय टीम के सदस्य थे।

आज ही के दिन पाकिस्तान को 29 रनों से हराकर 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी भारतीय टीम

सुरेश रैना ने अंतिम समय तक नाबाद पारी खेलकर टीम को 260 के स्कोर तक पहुंचाया। इस मैच में 85 रनों की पारी खेलने वाले सचिन तेंदुलकर को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।