yuvraj

VIDEO: सचिन तेंदुलकर को चैलेंज दे पछता रहे युवराज सिंह, जानिए मास्टर ब्लास्टर ने कैसे की बोलती बंद

युवराज सिंह ने हरभजन सिंह को भी यह चैलेंज दिया था। भज्जी ने भी उनके चैलेंज को पूरा कर दिया। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मुझे हल्के में मत लेना मिस्टर सिंह।’’ भज्जी ने इसके साथ यह चैलेंज सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और शिखर धवन को दिया।

VIDEO: युवराज सिंह से कपिल शर्मा की ‘वाइफ’ ने की थी शादी, मशहूर एक्टर ने तय किया था रिश्ता

सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, वसीम अकरम, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और हार्दिक पंड्या भी कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर इसी शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवराज अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ दिखाई दे रहे हैं।

VIDEO: युवराज सिंह ने कसरत करते युजवेंद्र चहल को कहा था चूहा, भारतीय स्पिनर ने दिया करारा जवाब

युजवेंद्र चहल ने रविवार हाल ही में धोनी को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट किया था। चहल ने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ फोटो डालते हुए लिखा, ‘‘विकेट के पीछे से महान खिलाड़ी की ओर से मुझे तिल्ली बुलाना मिस कर रहा हूं।’’

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को किया था बर्थडे विश, हिटमैन ने कर दिया ट्रोल

रोहित शर्मा अन्य फैंस की तरह युवराज सिंह के बड़े प्रशंसक हैं। उनकी कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने पिछले साल युवराज को अपनी टीम में शामिल किया था।

कॉफी हाउस से शुरू हुई थी युवराज सिंह की LOVE STORY, हेजल को मनाने में लगे थे साढ़े चार साल

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी हैं। उनकी शुरुआती पढाई इंग्लैंड में हुई। हेजल ने छोटी उम्र से ही इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों पर डांस सीखना शुरू कर दिया था।

VIDEO: मोहम्मद कैफ ने बंद कर थी सौरव गांगुली की बोलती, युवराज सिंह ने 18 साल बाद किया खुलासा

कैफ और युवराज की बेहतरीन पारी की बदौलत टीम इंडिया 325 रन के लक्ष्य को हासिल कर चैंपियन बनी थी और कप्तान सौरव गांगुली ने जर्सी को लॉर्ड्स की बालकनी में लहराया था।

VIDEO: ‘फ्लिंटॉफ ने दी थी गला काटने की धमकी, मैंने बोला- पता है न बल्ला कहां पड़ेगा’, युवराज ने 13 साल बाद 6 छक्के की कहानी बताई

युवराज सिंह को 2007 में इंग्लैंड के ऑलराउंडर दमित्रि मैस्केरेनहास ने पांच छक्के मारे थे। युवी ने छह छक्के लगाने के बाद उनकी ओर देखा था।

ICC World T-20 में कूल कैप्टन धोनी को है युवराज सिंह से ऐसी उम्मीद

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगता है कि युवराज सिंह के प्रदर्शन से खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि आईसीसी विश्व टी20 से पहले बायें हाथ के इस बल्लेबाज को जितने अधिक मैच खेलने को मिलेंगे उससे उनमें निखार आता रहेगा।