yuvi

लॉकडाउन में युवराज सिंह ने सीखा झाड़ू-पोंछा, बर्तन धोना, किताबें भी पढ़ीं

युवराज ने पहला टेस्ट 2003 में अपने घरेलू मैदान मोहाली में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उन्होंने आखिरी टेस्ट 2012 में कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

युवराज सिंह के 6 छक्कों के 13 साल पूरे; युवी ने ब्रॉड के लिए मजे, तो गौतम गंभीर बोले- ये रिकॉर्ड मुझे दे दे ठाकुर

युवराज ने 12 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। यह टी20 इंटरनेशनल में सबसे तेज अर्धशतक है। उनका रिकॉर्ड आज भी कायम है। युवराज ने मैच में 16 गेंदों में कुल 58 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 362.50 का रहा। 3 चौके और 7 छक्के लगाए।

कमबैक की तैयारी करने वाले युवराज सिंह को मिला गौतम गंभीर का साथ, बोले- सभी उन्हें देखना चाहते हैं, पंजाब के लिए क्यों नहीं खेल सकते?

युवराज सिंह ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। दो साल तक लगातार टीम में नहीं चुने जाने के कारण उन्होंने ये फैसला किया था। युवी ने अगले सीजन में पंजाब के लिए टी20 मुकाबलों में खेलने की इच्छा जताई है।

हरभजन सिंह बोले- MS DHONI को ग्रेग चैपल टीम से बाहर करना चाहते थे

ग्रेग चैपल की कोचिंग में टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2007 में पहले राउंड में ही हार गई थी। बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। सिर्फ बरमूडा के खिलाफ जीत मिली थी।

ICC World T-20 में कूल कैप्टन धोनी को है युवराज सिंह से ऐसी उम्मीद

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगता है कि युवराज सिंह के प्रदर्शन से खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि आईसीसी विश्व टी20 से पहले बायें हाथ के इस बल्लेबाज को जितने अधिक मैच खेलने को मिलेंगे उससे उनमें निखार आता रहेगा।

Vijay Hazare Trophy: युवराज के जोशीले अंदाज से क्वार्टर फाइनल में पहुंचा पंजाब

स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के 98 रन की मदद से पंजाब ने विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप ए के करो या मरो के मैच में सेना को तीन विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

ये पढ़ा क्या?
X