ताज़ा खबर
 

yogi government

Kamlesh Tiwari Murder: पुलिस व जनता को नहीं पता किसे ठोकना है; अखिलेश यादव का CM योगी पर तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि बीजेपी सरकार में बीजेपी वाले ही सुरक्षित नहीं है तब दूसरे लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे। यह एक बड़ा सवाल है।

उत्तर प्रदेश में महंगी हुई बिजली, योगी सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा बोले- यह सपा और बसपा का पाप

योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मायावती पर निशाना साधा है।श्रीकांत शर्मा ने इसे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी का पाप बताया है।

यूपी के मंत्री के विवादित बोल, ‘बिजली की नंगी तार हैं मायावती, जो छुएगा वह मरेगा’

गिरिराज सिंह धर्मेश पेशे से डॉक्टर हैं। धर्मेश 1994 में भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने साल 2017 में पहली बार चुनाव जीता। इस बार हुए मंत्रिमंडल विस्तार में योगी आदित्यनाथ ने उन्हें अपनी कैबिनेट में जगह दी।

‘योगी राज’ में गरीब बच्चों को मिड डे मील में दी गई नमक रोटी, मीडिया में आई खबर तो मचा बवाल

स्कूल के बच्चों ने कहा है कि उन्हें खाने में कभी-कभी सब्जी और दाल मिल जाती है लेकिन कभी भी फल और दूध नहीं परोसा गया।

यूपी में अब जातियों के बीच ऐसे बंट सकता है आरक्षण कोटा, योगी सरकार ने बनाया ये प्लान

सिफारिशों के लागू होने के बाद इसका फायदा उन दलित और पिछड़ी जातियों को मिलेगा जिनको आरक्षण का पूरा फायदा नहीं मिल रहा था।

सीएम योगी बोले- मुजफ्फरनगर में ही पहली बार पढ़ी गई भागवत कथा, बनारस-अयोध्या की तर्ज पर बनेगा हिंदू तीर्थस्थल

योगी ने कहा कि धार्मिक स्थलों को नई पहचान देने और स्थानीय कार्यक्रमों को वैश्विक पटल पर रखने के लिए सिर्फ ऐलान करने से काम नहीं चलेगा, बल्कि उस दिशा में काम करना होगा।

गायों की मौत पर भड़के सीएम योगी आदित्यनाथ, कई अधिकारियों को किया सस्पेंड, डीएम को भी नोटिस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य की गौशालाओं में गायों की मौत के मामले में कई सरकारी अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। सरकार ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यूपी: सरकारी आदेश करना था पूरा, श्रद्धांजलि देने के लिए फोटो नहीं मिली, स्मार्टफोन पर अटल की तस्वीर डाउनलोड कर चढ़ा दिए फूल

कालेज के प्रिंसिपल ने कहा, जब तस्वीर नहीं मिली तब यह तरीका सुझाया गया। उन्होंने कहा, ‘यह तो आस्था की बात है, अटल जी के लिए मैंने आस्था दिखाई’।