Yogi Aditya Nath

VIDEO: जब पुलिस कार्रवाई पर दर्द बयां करते हुए सदन में ही रो पड़े थे योगी आदित्य नाथ, लोग यूपी सीएम को याद दिला रहे पुराने दिन

सोशल मीडिया में योगी आदित्यनाथ के रोने के इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि हर प्रदर्शनाकारियों को उपद्रवी समझने वाली सरकार का मुखिया कभी संसद में पुलिस ज़्यादती की वजह से ही रोया था।

Home Guard Duty Scam: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, DG जीएल मीणा को पद से हटाकर वेटिंग लिस्ट में डाला

Home Guard Duty Scam: उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में होमगार्डों की फर्जी ड्यूटी के खुलासे के बाद आईपीएस आनंद कुमार को नया डीजी बनाया गया हैं जो कि पुलिस महानिदेशक कारागार प्रशासन के साथ-साथ होमागार्ड विभाग का भी काम संभालेंगे।

योगी के बयान पर वीके सिंह का जवाब- इंडियन आर्मी को ‘मोदी सेना’ कहना देशद्रोह, दिग्विजय बोले- थैंक्यू

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): योगी आदित्यनाथ ने इंडियन आर्मी को मोदी की सेना बताया था। इस पर उन्हीं की पार्टी के नेता ने कहा कि ऐसा कहना देशद्रोह है। इस पर दिग्विजय सिंह ने उन्हें थैंक्यू कहा।

यूपी: आईपीएस ने इंटरव्‍यू में कहा कुछ ऐसा, योगी सरकार ने कर दिया सस्‍पेंड

जसवीर सिंह की पहचान एक ऐसे आईपीएस अधिकारी के तौर पर है जो यूपी की किसी भी सरकार के गुड बुक में नहीं रहे हैं। फिर चाहे वो भारतीय जनता पार्टी हो, समाजवादी पार्टी हो या फिर बहुजन समाज पार्टी।

हिमाचलः मवेशी का कटा सिर मिला, मुस्लिमों की दुकानों में तोड़फोड़

हालही में कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी बिजेंद्र सिंह ने इगलास के खैर में हुई गौ-हत्या का सीधा-सीधा जिम्मेदार प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ को ठहराया था।

यूपी सरकार पर इलाहाबाद हाई कोर्ट तल्ख, पूछा- क्या लोकायुक्त का अपमान कर रही योगी सरकार?

जनवरी 2016 को लोकायुक्त संजय मिश्रा को टाइप-IV बंगला एलॉट किया गया था। लेकिन, 2017 में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद यह परिस्थिति बदल गई। 3 दिसंबर, 2017 को योगी सरकार ने एक नोटिफिकेशन जारी किया और लोकायुक्त के बंगले का ग्रेड कम करके उसे टाइप-V कर दिया। जबकि, इस संदर्भ में राज्य के एडवोकेट जनरल ने इसे कानूनी रूप से गलत करार दिया था।

सीएम योगी आदित्य नाथ की अपने मंत्रियों को हिदायत- चुनाव तक न करें विदेश की सैर

उत्‍तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियो को चुनाव तक विदेश न जाने की सलाह दी है। भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने प्रत्येक महीने के 10 दिन सांसदों और विधायकों को गांवो में जाने का लक्ष्य सौंप कर चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है।

SIT जांच पर भड़के आजम खान, बोले- क्या सपा में मैं ही अकेला बेईमान?

मीडिया चैनल्स के मुताबिक आजम खान ने कहा, ‘मैं कुछ भी करता हूं तो मेरे खिलाफ जांच शुरू कर दी जाती है। ऐसा जान बूझकर किया जा रहा है।’

यूपी: महिला ग्राम प्रधान ने पेश की नजीर, पति-बेटे के भ्रष्टाचार से खफा होकर दिया DM को इस्तीफा

भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में उत्तर प्रदेश की इस महिला ग्राम प्रधान ने नायाब नजीर पेश की है। पीलीभीत जिले में मोहम्मद गंज गांव की प्रधान कमला देवी ने पति और बेटे के भ्रष्टाचार से तंग आकर प्रधान पद से ही अपना इस्तीफा डीएम को सौंप दिया।

यूपी बीजेपी में गुटबंदी? बनारस में अमित शाह के कार्यक्रमों में नहीं पहुंचे राज्य प्रभारी माथुर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब बुधवार को बनारस में मीटिंग ले रहे थे, तब यूं तो सभी प्रमुख जिम्मेदार नेता मौजूद रहे। मगर एक बड़े चेहरे की नामौजूदगी चर्चा का विषय रही। यह प्रदेश प्रभारी ओम माथुर थे।

पत्नी डिंपल संग होटल कारोबार में उतरेंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव, योगी सरकार से मांगी अनुमति

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अब राजनीति के साथ होटल कारोबार भी करेंगे। उन्होंने पत्नी डिंपल के साथ मिलकर राजधानी लखनऊ में होटल बनवाने की तैयारी शुरू की है।

यूपी: योगी आदित्यनाथ के गुरू बाबा गोरखनाथ टेक्स्टबुक में शामिल, पढ़ेंगे सरकारी स्कूल के बच्चे

राज्य की बागडोर संभालने के बाद योगी ने राज्य के बेसिक शिक्षा डिपार्टमेंट को पाठ्यक्रम में बदलाव करने का आदेश दिया था और भारतीय संस्कृति से जुड़ी विभूतियों को उसमें शामिल करने को कहा था।

सिद्धारमैया ने जब घेरा तो कर्नाटक चुनाव प्रचार से योगी आदित्यनाथ को पड़ा हटना

सिद्धारमैया के अलावा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था और कहा था कि योगी जी या तो फौरन राज्य लौटें और आंधी-तूफान से तबाह लोगों के जख्मों पर मरहम करें या वहीं मठ में महंत बन जाएं।

भगवा कुर्ता भी नहीं बचा पाया योगी के इस मुस्लिम नेता को, उठा ले गई पुलिस

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के इस मुस्लिम नेता को भगवा कुर्ता भी गिरफ्तार होने से नहीं बचा पाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार किए गए नेता पर बीते दिनों योगी सरकार का चाबुक भी चला था और उसे अल्पसंख्यक आयोग की सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया था।

त्रिपुरा में लाल झंडा उखाड़ा, यहां लाल टोपी डुबोएंगे, यह केसरिया दौर है: योगी आदित्‍य नाथ

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर सीएम योगी ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”सपा इतनी निराश हो चुकी है कि उसे अब बीएसपी से मदद लेनी पड़ रही है। सपा ने बच्चों को स्कूलों में जी का मतलब गणेश नहीं पढ़ाया, बल्कि जी का मतलब गधा पढ़ाया है।”

योगी आदित्‍य नाथ सरकार ने हज कमेटी से पूछा- हज हाउस का भगवा रंग क्‍यों हटवाया?

पांच जनवरी को राज्य हज समिति कार्यालय की बाहरी दीवार को केसरिया रंग से रंग दिया गया था। कार्यालय के गेट के खम्बों को गहरे केसरिया रंग से और बाकी हिस्सों को हल्के भगवा रंग से रंगा गया था।

आरपी सिंह ने की युवा क्रिकेटर की मदद की अपील, योगी आदित्य नाथ के ऑफिस ने बढ़ाया हाथ

क्रिकेटर आदित्य पाठक इन दिनों जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। इस क्रिकेटर की दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं। इलाज के लिए काफी पैसों की भी जरूरत है, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से इस उभरते सितारे को अब दूसरों से मदद की दरकार है।

सरकारी इमारतों, हज हाउस के बाद यूपी में अब टॉयलेट भी भगवा! पत्रकार ने शेयर की फोटो

उत्तर प्रदेश में पहले सरकारी इमारतें। फिर हज हाउस और अब टॉयलेट। बुधवार को सूबे से कुछ ऐसी ही तस्वीर देखने को मिली।