Yogendra Yadav

दिल्ली दंगे में येचुरी समेत 5 अभियुक्त नहीं, BJP प्रवक्ता का दावा- इन्होंने ही भड़काएं दंगे, मुस्लिमों का किया ‘ब्रेनवॉश’

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने सवाल उठाते हुए कहा है कि “दिल्ली दंगों की चार्जशीट कपिल मिश्रा के नाम पर चुप है लेकिन इसमें सीताराम येचुरी और योगेन्द्र यादव जैसे लोगों के नाम शामिल हैं।

Delhi Riots 2020: सीताराम येचुरी, योगेन्द्र यादव और अपूर्वानंद समेत 5 साजिशकर्ता नहीं- दिल्ली पुलिस ने किया साफ

दिल्ली पुलिस ने पिंजरा तोड़ संगठन की देवांगना कालिता, नताशा नरवाल और गुलिफ्शा फातिमा के खिलाफ जाफराबाद हिंसा से जुड़े मामले में एफआईआर दर्ज की थी। इसी मामले में दिल्ली पुलिस ने सप्लीमेंटरी चार्जशीट दाखिल की है।

हर आदमी दे एक रुपया- प्रशांत भूूषण को सजा के बाद योगेंद्र यादव ने चलाया अभियान, किए दो ऐलान- जानें डिटेल्‍स

दिल्ली के कॉन्सटिट्यूशन क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने दो बड़े ऐलान किए। यादव ने कहा कि हम देश व्यापी फंड बनाना चाहते हैं, इसलिए हम चाहते हैं कि हर व्यक्ति इस फंड में एक रुपया दे।

राम नाम सत्य है! पंजाब और दिल्ली सीएम का ट्वीट साझा कर योगेंद्र यादव ने किया तंज तो बोले लोग- अगला कदम ‘कॉमन सिविल कोड’

यादव ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरवील का ट्वीट शेयर कर इसे लोकतन्त्र में विपक्ष की मौत करार दिया है।

दिल्ली दंगा: सिपाही रतन लाल मर्डर केस की चार्जशीट में योगेन्द्र यादव का भी ज़िक्र

चार्जशीट के अनुसार, 24 फरवरी को उत्तर पूर्वी दिल्ली में दंगे हुए, जिनमें 750 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए। दंगों के दौरान 53 लोगों को जान गई।

अध‍िकांश शहीद मेरे इलाके से थे…योगेंद्र यादव ने क‍िया रेजांगला शौर्य द‍िवस पर ट्वीट, हुए ट्रोल

लद्दाख की रेजांगला पोस्‍ट पर चीन के आक्रमण का भारत ने मुंहतोड़ जवाब द‍िया था। 13वीं बटाल‍ियन कुमाऊं रेज‍िमेंट की सी कंपनी के 114 वीर सपूतों ने 1300 से ज्‍यादा चीनी सैन‍िकों के दांत खट्टे कर द‍िए थे। इस लड़ाई का नेतृत्‍व भारत की ओर से मेजर शैतान स‍िंह ने क‍िया था।

योगेंद्र यादव का तंज- बलात्‍कारी बाबा चुनाव की खेती करेगा और खट्टर जी वोटों की फसल काटेंगे

हरियाणा सरकार के मंत्री केएल पंवार का कहना है कि दोषियों को दो साल के बाद पैरोल पाने का हकदान माना जाता है, लेकिन किसी दोषी का जेल में व्यवहार अच्छा होता है तो जेल प्रशासन की रिपोर्ट के आधार पर कमिश्नर अंतिम फैसला लेते हैं।

Exit Poll Results 2019: ‘कांग्रेस को खत्म हो जाना चाहिए’ ट्वीट पर मचा बवाल, योगेंद्र यादव ने अब दी यह सफाई

Exit Poll Results 2019, Lok Sabha Elections Exit Poll Results 2019 India: कांग्रेस पर किए गए ट्विट पर योगेंद्र यादव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस एक विकल्प तैयार करने की राह में सबसे बड़ी बाधा बनी हुई है।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस पर फूटा योगेंद्र यादव का गुस्सा, बोले- ऐसी पार्टी को खत्म ही हो जाना चाहिए…

Reaction on Exit Poll: योगेंद्र यादव ने एक न्यूज चैनल के साथ एग्जिट पोल के नतीज पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अगर कांग्रेस बीजेपी को रोकने में असमर्थ है, तो उसे खत्म हो जाना चाहिए।

Jharkhand: बिना इजाजत जनसभा कर रहे थे जीन ड्रेज, पुलिस ने हिरासत में लिया, राजनीतिक दबाव बढ़ने पर छोड़ा

योगेंद्र यादव ने कहा, ‘यह खबर हैरान करने वाली है। झुग्गियों में रहकर गरीबों के लिए सबसे ज्यादा काम करने वाले नोबेल से सम्मानित अर्थशास्त्री को हिरासत में लेना बेहद शर्मनाक है।’

IT का दावा- योगेंद्र यादव के परिवारवालों ने नकद देकर नीरव मोदी से खरीदे गहने, 20 लाख कैश बरामद

स्वराज पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव के परिवार से जुड़े अस्पताल और घऱ पर छापेमारी के दौरान आयकर विभाग ने 20 लाख रुपये कैश जब्त करने का दावा किया है। साथ ही पीएनबी घोटालेबाज नीरव मोदी से ज्वेलरी खरीदने के सुबूत भी मिलने की बात कही है।

योगेंद्र यादव का आरोप- बहन के नर्सिंग होम पर मोदी सरकार ने रेड कराई, अस्‍पताल सील कर दिया

योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर कहा कि बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी है। मेरी बहन, जीजा और भांजे के अस्पताल और नर्सिंग होम पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी।

योगेंद्र यादव ने ट्वीट की ईद का चांद दिखाते भगवान कृष्‍ण की पेंटिंग, जमकर हुए ट्रोल

एक यूजर ने अपनी राय देते हुए ट्विटर पर लिखा, “आप का इतिहास का ज्ञान बहुत कमजोर है, इसलिए केजरीवाल जी ने आपको पार्टी से बाहर निकाल दिया।” एक यूजर ने लिखा, “ये देखो नया राहुल गांधी, इनको कोई बताओ इस्लाम का जन्म कब हुआ है।”

किसानों का दर्द बताते हुए हिसाब में गलती कर गए योगेंद्र यादव, लोग पूछने लगे सवाल

योगेंद्र यादव ने नवी मुंबई सब्‍जी मंडी की एक रसीद के हवाले से टमाटर की पैदावार करने वाले किसानों को होने वाले नफे और नुकसान का आकलन कर दिया। लेकिन, हिसाब में गंभीर चूक के कारण किसानों को महज एक रुपये की आय की बात दिखाई गई। योगेंद्र यादव का हिसाब सुधारने किसानों को जबरदस्‍त नुकसान की बात सामने आई।

भगवान राम का यह कार्टून शेयर करके निशाने पर आ गए योगेंद्र यादव, टि्वटर यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

योगेन्द्र यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगवान राम का कार्टून शेयर कर देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर तंज किया था। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को यह बात नागवार गुजरी।

बुंदेलखंड और मराठवाड़ा के किसानों का दर्द समझने के लिए पदयात्रा

स्वराज अभियान 21 मई से मराठवाड़ा और बुंदेलखंड में दस दिवसीय पदयात्रा करेगा। इस दौरान सूखे की मार झेल रहे किसानों की हालत का जायजा लेने और जमीनी हकीकत का आकलन करने के बाद वह आगे की राह तय करेगा।

‘पहले प्रयोग होगा फिर की जाएगी राजनीति’

स्वराज अभियान ने अपने गठन के एक साल पूरा होने और दिल्ली में अपने संगठन के नए कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भी अपने को नए राजनीतिक संगठन के रूप में घोषित नहीं किया है।

स्वराज अभियान का आरोप- AAP के गुंडों ने वॉलंटियर्स को दी धमकी

स्वराज अभियान ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में आप विधायक और एमसीडी चुनाव के लिए स्थानीय प्रत्याशी के खिलाफ केशवपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

IPL 2020 LIVE
X