ताज़ा खबर
 

Yogendra Yadav

IT का दावा- योगेंद्र यादव के परिवारवालों ने नकद देकर नीरव मोदी से खरीदे गहने, 20 लाख कैश बरामद

स्वराज पार्टी के संस्थापक योगेंद्र यादव के परिवार से जुड़े अस्पताल और घऱ पर छापेमारी के दौरान आयकर विभाग ने 20 लाख रुपये कैश जब्त करने का दावा किया है। साथ ही पीएनबी घोटालेबाज नीरव मोदी से ज्वेलरी खरीदने के सुबूत भी मिलने की बात कही है।

yogendra yadav, yogendra yadav Krishna painting, yogendra yadav trolled, Swaraj India, Swaraj, eid, eid mubarak, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

योगेंद्र यादव का आरोप- बहन के नर्सिंग होम पर मोदी सरकार ने रेड कराई, अस्‍पताल सील कर दिया

योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर कहा कि बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी है। मेरी बहन, जीजा और भांजे के अस्पताल और नर्सिंग होम पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी।

yogendra yadav, yogendra yadav Krishna painting, yogendra yadav trolled, Swaraj India, Swaraj, eid, eid mubarak, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

योगेंद्र यादव ने ट्वीट की ईद का चांद दिखाते भगवान कृष्‍ण की पेंटिंग, जमकर हुए ट्रोल

एक यूजर ने अपनी राय देते हुए ट्विटर पर लिखा, “आप का इतिहास का ज्ञान बहुत कमजोर है, इसलिए केजरीवाल जी ने आपको पार्टी से बाहर निकाल दिया।” एक यूजर ने लिखा, “ये देखो नया राहुल गांधी, इनको कोई बताओ इस्लाम का जन्म कब हुआ है।”

किसानों का दर्द बताते हुए हिसाब में गलती कर गए योगेंद्र यादव, लोग पूछने लगे सवाल

योगेंद्र यादव ने नवी मुंबई सब्‍जी मंडी की एक रसीद के हवाले से टमाटर की पैदावार करने वाले किसानों को होने वाले नफे और नुकसान का आकलन कर दिया। लेकिन, हिसाब में गंभीर चूक के कारण किसानों को महज एक रुपये की आय की बात दिखाई गई। योगेंद्र यादव का हिसाब सुधारने किसानों को जबरदस्‍त नुकसान की बात सामने आई।

yogendra yadav

भगवान राम का यह कार्टून शेयर करके निशाने पर आ गए योगेंद्र यादव, टि्वटर यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

योगेन्द्र यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगवान राम का कार्टून शेयर कर देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर तंज किया था। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को यह बात नागवार गुजरी।

Indians","Drought","Swaraj Abhiyan","Yogendra Yadav","Bundelkhand region","Uttar Pradesh

बुंदेलखंड और मराठवाड़ा के किसानों का दर्द समझने के लिए पदयात्रा

स्वराज अभियान 21 मई से मराठवाड़ा और बुंदेलखंड में दस दिवसीय पदयात्रा करेगा। इस दौरान सूखे की मार झेल रहे किसानों की हालत का जायजा लेने और जमीनी हकीकत का आकलन करने के बाद वह आगे की राह तय करेगा।

‘पहले प्रयोग होगा फिर की जाएगी राजनीति’

स्वराज अभियान ने अपने गठन के एक साल पूरा होने और दिल्ली में अपने संगठन के नए कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भी अपने को नए राजनीतिक संगठन के रूप में घोषित नहीं किया है।

Delhi Civic Polls, Swaraj Abhiyan, Swaraj Abhiyan Posters, yogendra yadav, arvind kejriwal, yogendra yadav tweet poster, Swaraj Abhiyan vs AAP, AAP tear Swaraj Abhiyan posters, Delhi

स्वराज अभियान का आरोप- AAP के गुंडों ने वॉलंटियर्स को दी धमकी

स्वराज अभियान ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में आप विधायक और एमसीडी चुनाव के लिए स्थानीय प्रत्याशी के खिलाफ केशवपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Yogendra Yadav, Prashant Bhushan, political party, Punjab polls

स्वराज अभियान 14 अप्रैल को कर सकता है नई पार्टी की घोषणा

नए दल के गठन की घोषणा महत्वपूर्ण होगी क्योंकि समझा जाता है कि उसके कई नेता पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ने के पक्ष में होंगे।

haryana, jat quota stir, yogendra yadav, hariyana, manohar lal khattar, reservations, haryana, jat leaders, jat agitation, jat protest, haryana jat, jat reservation, bjp

आरक्षण के मुद्दे पर CM मनोहर लाल खट्टर को योगेंद्र यादव ने दिए ये सुझाव

योगेंद्र यादव का कहना है कि प्रदेश में पहले ही बहुत जातीय तनाव है। चिंता इस बात की है कि यदि इस मुद्दे को सही तरीके से न सुलझाया गया तो प्रदेश में सामाजिक द्वेष बढ़ सकता है।’’

Yogendra Yadav, Prashant Bhushan, Punjab, Swaraj Abhiyan, Expelled AAP leaders, yogendra yadav news, arvind kejriwal, yogendra yadav aap, swaraj abhiyan, योगेंद्र कुमार, प्रशांत भूषण, अरविंद केजरीवाल, नई पार्टी, योगेंद्र यादव की पार्टी

योगेंद्र यादव बोले- AAP को लोगों ने मंदिर समझा था, पर ये तो मूर्तियों की दुकान निकली, अब नई पार्टी बनाउंगा

योगेंद्र यादव ने कहा, ‘हमारी नीति स्पष्ट है, हम एक वैकल्पिक राजनीतिक शक्ति विकसित करना चाहते हैं और पार्टी बनाना चाहते हैं।’

Yogendra Yadav, Prashant Bhushan, political party, Punjab polls

योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण बना सकते हैं नई पार्टी

निलंबित आप नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण एक नए राजनीतिक दल के गठन पर विचार कर रहे हैं और वे 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतार सकते हैं।

Yogendra Yadav, Prashant Bhushan, political party, Punjab polls

किसानों को मुआवजे की खातिर उच्चतम न्यायालय जाएगा स्वराज अभियान

स्वराज अभियान ने नुकसान से जूझ रहे पंजाब के कपास किसानों के लिए कानूनी शिविर का आयोजन किया और कहा कि वे प्रभावित किसानों को मुआवजे के लिए एक स्वतंत्र समिति की मांग को लेकर उच्चतम न्यायालय जाएंगे..

योगेंद्र यादव, योगेंद्र यादव फेसबुक, योगेंद्र यादव लेख, अरविंद केजरीवाल, Yogendra Yadav, Yogendra Yadav Facebook, Arvind Kejriwal, Lalu Prasad, Kejriwal Hug Lalu, yogendra yadav News, Yogendra Target Kejriwal, yogendra yadav kejriwal, yogendra yadav Latest News, yogendra yadav Twitter

योगेंद्र यादव का खुलासा: लालू से यूं ही गले नहीं मिले केजरीवाल, बन रहा है नया मोर्चा

भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई के नाम पर राजनीति करने वाले अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में जब लालू यादव से गले मिले..

Yogendra Yadav, Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, Uttar Pradesh, योगेंद्र यादव, अखिलेश यादव, बुंदेलखंड, सुखाग्रस्त, समाजवादी पार्टी सरकार, उत्तर प्रदेश

यूपी को सूखाग्रस्त, बुंदेलखंड को आपदाग्रस्त घोषित करे सपा सरकार: योगेंद्र यादव

योगेंद्र यादव ने आशंका जतायी कि उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से तथा बुंदेलखंड में सूखे की स्थिति अकाल में तब्दील हो सकती है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की कि वह प्रदेश..

योगेंद्र यादव, किसान आंदोलन, संवेदना यात्रा, गांधी जयंती, gandhi jayanti, Samvedna Yatra, yogendra yadav,

गांधी जयंती पर योगेंद्र यादव के नेतृत्व में आयोजित होगी संवेदना यात्रा

गाँधी जयंती 2 अक्टूबर से कर्नाटक के यादगीर से योगेन्द्र यादव के नेतृत्त्व में जय किसान आन्दोलन की संवेदना यात्रा प्रारंभ हो रही है।

केजरीवाल का नीतीश-लालू से हाथ मिलाना ‘भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन की आत्मा बेचने’ जैसा

योगेन्द्र यादव ने अरविंद केजरीवाल के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद नेता लालू प्रसाद यादव के साथ जुड़ने पर उनकी (केजरीवाल) आलोचना..

योगेंद्र यादव, योगेंद्र यादव गिरफ्तार, आप, अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी, दिल्ली, yogendra yadav, yogendra yadav arrest, aap, arvind kejriwal, aam aadmi party, yogendra protest arrest, delhi news

योगेंद्र यादव ‘गिरफ्तार-रिहा’, पूरी कहानी यहां…

किसानों के मुद्दे पर केंद्र से हठजोड़ कर रहे योगेंद्र यादव सहित 86 किसानों की हिरफ्तारी के बाद स्वराज अभियान ने नया मोड़ ले लिया है। कभी साथी रहे आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस मुद्दे पर किसानों के साथ खड़े हो गए। केजरीवाल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की ।