Yerwada jail

कवि बन गये हैं मुन्नाभाई, जेल में लिखे कई ‘शेर’, जल्द आएगी किताब

मुंबई बम विस्फोट मामले में जेल की सजा काटने के बाद हाल में रिहा हुए 56 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त ने दो कैदियों के साथ मिलकर 500 से अधिक ‘शेर’ लिखे हैं

बाबा की बलैयां

हैरत की बात यह भी है कि संजय दत्त की रिहाई के एक-दो दिन पहले से ही टीवी चैनलों ने विशेष बुलेटिन प्रसारित करने शुरू कर दिए थे।

जेल से रिहा संजय बोले, मैं आतंकवादी नहीं हूं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को एके-56 राइफल रखने और फिर उसे नष्ट करने के कारण 19 अप्रैल, 1993 को गिरफ्तार किया गया था।

जेल के कपड़े नहीं पहनना चाहते थे संजय दत्त, सख्ती के बाद माने

जब जेल की उप महानिरीक्षक स्वाति साठे से यरवदा केंद्रीय कारागार (वाईसीपी) में दत्त की दैनिक दिनचर्या का विवरण देने के लिए कहा गया तब उन्होंने कहा कि उन्होंने उसी दिनचर्या का पालन किया जैसा कि जेल के अन्य कैदी कर रहे थे।

25 फरवरी को जेल से बाहर आएंगे संजय दत्त, साथ लाएंगे 440 रुपए की कमाई

महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने कहा कि संजय दत्त को 25 फरवरी को अपने कारावास की सजा पूरी करेंगे। उन्होंने कारागार में अच्छे बर्ताव के लिए आठ महीने और 16 दिन की सजा में छूट अर्जित की।

पैरोल खत्म होने के बाद वापस यरवदा जेल पहुंचे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपना 30 दिन का पैरोल खत्म होने के शनिवार शाम यरवदा जेल वापस लौट गये। दत्त 1993 मुंबई बम विस्फोटों के मामले में जेल में..

संजय दत्त को मिली CHRISTMAS GIFT: लंबी छुट्टी पर जेल से आए बाहर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों की छुट्टी मिलने पर बुधवार को यरवदा केंद्रीय जेल से बाहर आए। दत्त ने लंबी छुट्टी का आवेदन दिया था जिले पुलिस प्रशासन ने मंजूर कर लिया। वह मुम्बई विस्फोट मामले में वर्ष 2013 में हथियार अधिनियम के तहत अदालत से दोषी पाए जाने के बाद यदवदा जेल में […]