Yamaha

यामाहा मोटर इंडिया ने प्लांट पर फिर से शुरू किया काम, सरकार के निर्देशो का पूरी तरह किया जा रहा पालन!

Yamaha Motor India के कर्मचारियों ने देश में कोरोना से लड़ने के लिए अपनी एक दिन की सैलरी दान ​की है। जो करीब 61.5 लाख रुपये बैठती है।

Yamaha ने बढ़ाया Ray-ZR 125 का दाम! स्पोर्टी लुक के साथ देती है शानदार माइलेज, पहले से इतनी महंगी हुई नई स्कूटर

Yamaha Ray-ZR अपने सेग्मेंट की सबसे हल्की स्कूटर है, इसका कुल वजन महज 99 किलोग्राम ही है। इसमें स्टार्ट स्टॉप तकनीक का भी प्रयेाग किया गया है। इसके अलावा इसमें स्टैंड इन्हैबिटर फंक्शन भी दिया गया है।

Yamaha के कर्मचारियों ने कोरोना वायरस लड़ाई में मदद के लिए दान की बड़ी रकम, पढ़ें पूरी जानकारी

देशभर में कोरोना वायरस लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है, हालांकि इसी बीच कई इलाकों में सरकार ने वाहन कंपनियों को प्लांट शुरू करने की इजाजत दे दी है। जिसमें कुछ कंपनियां फिर से प्रोडक्शन शुरू भी कर चुकी हैं।

BS6 Yamaha FZ 25 और FZS 25 की कीमत और फीचर्स का लॉन्च से पहले हुआ खुलासा! 7,000 रुपये तक का होगा इजाफा, देखें बदलावों की सूची

BS6 Yamaha FZ 25 और FZS 25 की कीमतों को लॉकडाउन के बाद घोषित किया जाएगा। नए मॉडलों की कीमत पुराने की तुलना में लगभग 5,000- 7,000 रुपये ज्यादा होने की संभावना है, वर्तमान में ये कीमत 1.34 लाख रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली है।

2020 Yamaha Bolt क्रूजर बाइक हुई पेश! जून में होगी लांच, जानें क्या है इसमें खास

2020 Yamaha Bolt में कंपनी ने इंजन अपडेट के साथ ही कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया है। जानकारी के अनुसार कंपनी इस बाइक को ग्लोबल मार्केट में आगामी जून महीने में लांच कर सकती है।

लांच से पहले ही BS6 Yamaha FZ 25 और FZS 25 के फीचर्स का हुआ खुलासा! जानें पूरी डिटेल

Yamaha अपनी आने वाली नई BS6 बाइक्स FZ 25 और FZS 25 के इंजन के अलावा इनमें नए फीचर्स और तकनीक का भी प्रयोग किया है। यह बाइक्स नए रंगों के साथ बाजार में उतारी जाएंगी।

लॉकडाउन के बीच MS Dhoni ने बेटी जीवा संग Yamaha RD350 पर की बाइक राइडिंग! देखें VIDEO

कुछ सालों पहले ही धोनी ने अपनी Yamaha RD350 को फिर से रिबिल्ड किया है। इससे पहले उन्हें रांची की सड़कों पर हार्ले डेविडसन की बाइक को भी चलाते हुए देखा गया है।

Yamaha Fascino 125 खरीदना होगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत

Yamaha Fascino 125 में कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। इस स्कूटर का कुल वजन महज 99 किलोग्राम है, जो कि अपने सेग्मेंट में सबसे कम है। कम वजन का असर इसके माइलेज पर भी देखने को मिलेगा।

जल्द लांच होगा Yamaha FZ 25 का नया BS6 अवतार! बड़े बदलाव के साथ आ रही है नई स्पोर्ट बाइक, जानें क्या होगा खास

Yamaha FZ 25 बतौर स्पोर्ट बाइक खासी मशहूर है, कंपनी इस बाइक में न केवल अपडेटेड BS6 इंजन का प्रयोग कर रही है, बल्कि इसमें नए फीचर्स और तकनीक का भी प्रयोग किया जा रहा है।

देश में लागू हुआ BS6 मानक, अब नहीं खरीद पाएंगे Royal Enfield और Honda की ये बाइक्स! जानें पूरी डिटेल

Royal Enfield देश की पहली ऐसी कंपनी बनी है जिसने तय समय के पहले ही अपने BS4 वाहनों के स्टॉक को क्लीयर कर दिया है। कंपनी ने पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी कि वो अपने 500cc की इंजन क्षमता वाली बाइक्स को नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट नहीं करेगी।

Yamaha ने पेश किया Majesty S155 मैक्सी स्कूटर, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी

Yamaha Majesty पहले से ही जापानी बाजार में मौजूद है और अब कंपनी ने इसे अपडेट कर लांच किया है। इसमें नए डिजाइन का LED प्रोजेक्टर लैंप, डे टाइम रनिंग लाइट्स दिया गया है। इस स्कूटर में जो इंजन प्रयोग किया गया है उसका इस्तेमाल Yamaha YZF R15 बाइक में भी किया गया है।

Hero MotoCorp: दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी 150cc सेग्मेंट से हुई बाहर! कंपनी ने Xtreme Sports को किया डिस्कंटीन्यू, जानें वजह

Hero MotoCorp ने हाल ही में बाजार में अपनी मशहूर कम्यूटर बाइक Splendor Plus को नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट कर लांच किया है। वहीं कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट से 150cc सेग्मेंट की इकलौती बाइक Hero Xtreme Sports को हटा दिया है।

Yamaha RX 100: पिक-अप के बादशाह रहे इस बाइक को खरीदने का शानदार मौका! शुरुआती कीमत महज 20 हजार रुपये, बचे हैं कुछ यूनिट‌्स

Yamaha RX100 को पहली बार नवंबर 1985 में लांच किया गया था और कंपनी ने मार्च 1996 में इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया। इसमें ऐसा इंजन प्रयोग किया गया था, जो कि 11 BHP की पावर और 10.39 NM का टॉर्क जेनरेट करती थी। अपने सेग्मेंट में इतना पावर देने वाली ये इकलौती बाइक थी।

Yamaha Fascino BS6 vs Honda Activa BS-6: परफॉर्मेंस और माइलेज में कौन है बेहतर स्कूटर! पढें पूरी डिटेल

Honda Activa BS6 पिछले मॉडल के मुकाबले तकरीबन 13 प्रतिशत ज्यादा माइलेज प्रदान करेगी। वहीं Yamaha Fascino BS6 का माइलेज पिछले मॉडल के मुकाबले 16% तक बढ़ जाएगा।

Yamaha MT-15 नए अपडेटेड BS-6 इंजन के साथ हुई पेश, मिलेगा बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज

BS6 R15 V3 की कीमत इसके पुराने मॉडल के मुकाबले करीब 4 हजार रुपये तक बढ़ सकती है। वर्तमान में Yamaha R15 V3 की कीमत 1.36 लाख रुपये (एक्स शोरुम) दिल्ली है।

Yamaha ने Fascino को नए पावरफुल BS6 इंजन के साथ किया लांच! देगी 16% प्रतिशत ज्यादा माइलेज, Honda Activa को मिलेगी कड़ी टक्कर

Yamaha Fascino 125 के नए BS6 मॉडल की कीमत को कंपनी ने अपने प्रतिद्वंदी Honda Activa के मुकाबले काफी कम रखा है। इसके अलावा इसका इंजन पिछले मॉडल के मुकाबले 30 प्रतिशत ज्यादा पावरफुल है।

Yamaha ने FZ FI और FZ-S FI की 7000 से ज्यादा बाइक्स को वापस मंगाया, जानिये क्या है वजह?

Yamaha ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की दो बाइक्स FZ FI और Yamaha FZ-S FI को तकनीकी खराबी के चलते वापस मंगाया है। जानकारी के अनुसार इन बाइक्स का प्रोडक्शन अक्टूबर 2019 में हुआ था।

Yamaha YZF-R15 अब नए BS-6 अवतार में हुई लांच, 3 नए रंगों के साथ मिलेंगे खास फीचर्स

Yamaha ने अपनी FZ सीरीज की दो बाइक्स FZ और FZ-S को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया था। जिनकी कीमत 99,200 और 1,01,200 रुपये क्रमश: तय की गई थी।