Yamaha India

Yamaha अपनी स्पोर्ट बाइक MT-15 पर दे रही है 10,000 रुपये का डिस्काउंट! मिलेगा मुफ्त हेलमेट और जैकेट

Yamaha MT-15 अपने सेग्मेंट की बेहतरीन बाइक्स में से एक है। इसमें डबल डिस्क ब्रक के साथ ट्यूबलेस टायर का प्रयोग किया गया है। सामान्य तौर पर ये बाइक 45 से 50 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

Yamaha ने पेश किया 3 पहियों वाला Tricity 300 स्कूटर! जानिए क्या है इसमें खास?

Yamaha Tricity 300 स्कूटर में कंपनी ने बेहद ही शानदार सस्पेंशन का प्रयोग किया है। यदि ड्राइविंग के दौरान स्कूटर के आगे के पहिए अलग अलग सतह पर पहुंचते हैं तो उस दशा में भी इसका सस्पेंशन पहियों को जरूरत के अनुसार सपोर्ट करता है।

Yamaha ला रही है नई बाइक XSR 155, कीमत R15 से होगी कम! दिसंबर महीने में हो सकती है लांच

Yamaha XSR 155 को कंपनी ने दक्षिण-पूर्वी एशियन बाजार में पेश किया है इसके चलते इस बाइक के भारत में लांच होने के आसार भी तेज हो गए हैं। इसके अलावा रेट्रो लुक वाली बाइक्स का चलन भारत में तेजी से बढ़ रहा है।

Yamaha का फेस्टि​व धमाका! महज 4,999 रुपये देकर घर लाएं FZ-S स्पोर्ट बाइक और Fascino स्कूटर, करें 8 हजार रुपये की बचत

Yamaha FZ-S अपने सेग्मेंट में काफी मशहूर है, अपने खास स्पोर्टी लुक के चलते ये बाइक युवाओं को खासी पसंद आती है। वहीं Fascino स्कूटर को भी कंपनी ने खास डिजाइन दिया है, जो कि बाजार में Honda Activa और Hero Maestro को टक्कर देती है।

महज 4,999 रुपये देकर घर लाएं Yamaha के FZ सीरीज की बाइक्स! खरीद पर होगी 8 रुपये की बचत

Yamaha का FZ सीरीज युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय है। इस सीरीज की बाइक्स का लुक स्पोर्टी और मसक्यूलर है। 150 सीसी की क्षमता की इन बाइक्स में कंपनी ने सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का प्रयोग किया है।

Yamaha MT-15 की खरीद पर कंपनी दे रही है मुफ्त जैकेट और हेलमेट, पुराने ग्राहक भी उठा सकते हैं लाभ

Yamaha ने बीते मार्च महीने में भारतीय बाजार में अपनी नई Yamaha MT-15 को लांच किया था। अपने सेग्मेंट ये बाइक काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। महज 1 महीने में ही इस बाइक के 5 हजार से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग हुई है।

Yamaha RX 100 को क्यों करना पड़ा बंद? क्‍या आप जानते हैं इस बाइक की ये रोचक बातें

Yamaha RX 100 में ऐसा इंजन प्रयोग किया गया था, जो कि 11 BHP की पावर और 10.39 NM का टॉर्क जेनरेट करती थी। अपने सेग्मेंट में इतना पावर देने वाली ये इकलौती बाइक थी। कंपनी ने इस बाइक का प्रोडक्शन सरकार के निर्देशित मानकों के चलते सन 1996 में बंद कर दिया।

2019 Yamaha MT-15 सिंगल चैनल ABS के साथ हुई लांच, कीमत 1.36 लाख रुपये

यामहा के इस बाइक को कंपनी ने बेहद ही शानदार लुक और डिजाइन दिया है। ये बाइक भारतीय बाजार में टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 वी4, बजाज पल्सर एनएस 200 और केटीएम ड्यूक 125 को कड़ी टक्कर देगा।

Yamaha MT-15 की बुकिंग हुई शुरू, जल्द होगी भारत में लांच

यामहा इस साल अपनी लोकप्रिय बाइक Yamaha MT-15 को लांच करने जा रही है। ये बाइक प्रमुख रूप से केटीएम 125 ड्यूक, टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 और बजाज एनएस 200 को कड़ी टक्कर देगी।

भारत में मोटो जीपी की पैरवी की विश्व चैंपियन लोरेंजो ने

मौजूदा मोटो ग्रां प्री विश्व चैंपियन जार्ज लोरेंजो ने मंगलवार को कहा कि भारत में मोटो जीपी की बेहतर संभावनाएं हैं और यहां मोटो जीपी होना चाहिए। लोरेंजो को..

जस्‍ट नाउ
X