wrestler

पहलवान सुशील कुमार का आरोप- मेरे जाली दस्तख़त कर की गई लाखों की हेराफेरी

सुशील ने 2008 में हुए बीजिंग ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इसके बाद 2012 में लंदन ओलंपिक ने उन्हें सिल्वर मेडल मिला था। उन्होंने 2010 में मॉस्को में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था।

खेल रत्न पुरस्कार मिलने से पहले विनेश फौगाट हुईं कोरोना पॉजिटिव, एशियन और कॉमनवेल्थ गेम्स में जीत चुकी हैं गोल्ड मेडल

विनेश फौगाट खेल रत्न पुरस्कार जीतने वाली दूसरी महिला रेसलर हैं। उनसे पहले साक्षी मलिक को 2016 में यह सम्मान दिया जा चुका है। विनेश के साथ भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल, टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा और पैरा एथलीट मरियप्पन थंगवेलु को खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया।

‘घर बुलाकर मेरा रेप किया,’ खिलाड़ी के आरोप के बाद वाइस प्रेसीडेंट को छोड़ना पड़ा पद

लिज ने बताया, ‘लॉस एंजिलिस की जिंदगी इतनी कठिन थी कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते थे। मुझे डेविड के साथ बेड शेयर करना पड़ता था। शुरू में उसने कुछ नहीं किया। हालांकि, सब कुछ प्लान्ड था।’

बबीता फौगाट ने जमातियों को बताया था जाहिल, ट्रोल होने पर मिला दिग्गज एथलीटों का साथ

बबीता फौगाट ने 15 अप्रैल को एक ट्वीट किया था, जिसमें तबलीगी जमात के लोगों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद वे ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गईं थीं।

MTV रोडीज को होस्ट करेंगे कुश्तीबाज सुशील कुमार, ओलंपिक के लिए भी हैं तैयार

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार प्रो कुश्ती लीग में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रो कुश्ती लीग अगले महीने शुरू हो रही है।

ये पढ़ा क्या?
X