Wierd News

इस बीमारी की वजह से बढ़ रहा कद और वजन, 16 साल के लड़के की लंबाई सात फुट चार इंच

पिता के मुताबिक, “हमें बेटे के लिए सरोजिनी नगर से 4 एक्सएल साइज वाले कपड़े मंगाने पड़त थे। हमें उसके बेड का साइज को भी बढ़ाकर सात फुट करना पड़ा। जूते के आकार की वजह से वॉशरूम में भी उसे दिक्कत होती थी, जिसके बाद मेरठ स्थित फैक्ट्री में उसकी नाप के जूते डिजाइन कराने पड़े।”

गुम हुए फोन को खोजने के लिए 4 लाख रुपए दे रही है ये कंपनी, जानिए पूरा माजरा

थोड़ी देर बाद वह घर पहुंचे और उन्होंने फोन चार्ज करने के लिए बैग खोला, तो वह गायब था। कंपनी ने जर्मन टि्वटर हैंडल से इस बाबत ट्वीट किया।

Video- जानिए क्या हुआ जब साइकिल में लगा दिया जेट फैन

इस साइकिल को बनाने के लिए जो पार्ट्स प्रयोग किए गए हैं उन्हें अमेजॉन जैसी आनलाइन शापिंग साइट्स से खरीदा गया है। इसके अलावा इसके फैन और अन्य मशीनरी को बड़े ही आसानी से इंस्टॉल किया गया है।

VIDEO: सूअरों के साथ फोटोशूट करा रही थी मॉडल, देखिए क्या हुआ अंजाम

वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। जहां कुछ लोग मिशेल के साथ हुई इस घटना पर हमदर्दी जता रहे हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो मजे ले रहे हैं।

इंसान बना रहा ऐसी झील, 12 हजार साल पुराना पूरा शहर हो जाएगा गायब

ऐहान के मुताबिक, “यहां पग-पग पर इतिहास से संबंधित चीजें मिल जाती हैं। आप कहीं भी खुदाई कीजिए, आपको किसी सभ्यता की कोई चीज या प्रमाण मिलेंगे। यह शहर नष्ट करना किसी बड़े अपराध को करने जैसा है।”

इस देश में बिना हाथ के पैदा हो रहे बच्चे, सरकार ने छेड़ी देशव्यापी जांच

स्वास्थ्य मंत्री एज्नेस बुजियान पहले ही इस मामले में जांच के आदेश दे चुकी हैं। बुधवार सुबह फ्रांस के टीवी चैनल पर वह बोलीं- राष्ट्रीय जांच-पड़ताल में जो कुछ भी सामने आएगा, उसे जनवरी माह में सामने रखा जाएगा।

भूखी शार्क के टैंक में जा गिरी महिला, रौंगटे खड़े कर देने वाला है वीडियो

‘हड़बड़ी में गड़बड़ी हो जाती है’ ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन कभी-कभार हड़बड़ी जानलेवा भी साबित हो सकती है। इसी हड़बड़ी के कारण चीन की एक महिला को जल्दबाजी भूखी शार्क का शिकार बना सकती थी।

इस गाने को सुनकर 100 से ज्यादा लोगों ने ले ली अपनी जान, कई देश लगा चुके हैं बैन!

संगीत की दुनिया में थोड़ी शोहरत और सफलता पाने के बाद रेज्रो अपनी जिंदगी में पूर्व प्रेमिका में वापस लाना चाहते थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। गीतकार को बाद में पता लगा कि उनकी पूर्व प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली। उसकी लाश के पास एक कागज पड़ा था, जिस पर रेज्रो का लिखा हुआ गाना था।

स्ट्रिप डांसर के नाम डेढ़ करोड़ रुपये की ‘टिप’ छोड़ गया ग्राहक, अब करेंगी यह काम

बेकहम के लिए यह रकम भले ही टिप के रूप में खुशखबरी बनकर सामने आई हो। मगर शख्स के परिजन इस फैसले से संतुष्ट नहीं नजर आए। बहन ने कोर्ट में अपने भाई की विरासत स्ट्रिप डांस करने वाली महिला को दिए जाने के मसले पर चुनौती दी थी।

धमाके में उड़ गया था प्राइवेट पार्ट, डॉक्टरों ने किया ट्रांसप्लांट

अस्पताल में भर्ती मरीज का कहना है कि इन जख्मों ने उसके दिमाग को हिला कर रखा दिया था। हर किसी के लिए इसे स्वीकारना इतना आसान नहीं है।” पूर्व सैनिक को उस धमाके में दोनों पैरों और घुटनों में चोटें आई थीं, लेकिन प्राइवेट पार्ट वाली बात उसने शुरुआत में छिपा कर रखी थी।

पोर्न स्‍टार बनने के लिए छोड़ दी एयरहोस्टेस की नौकरी

पोर्न स्टार बनी महिला की पूर्व सहयोगी ने बताया, “हम पिछले साल से साथ काम कर रहे थे। उसने बताया था कि वह हर फ्लाइट पर एक वेब कैमरा और लैपटॉप लेकर जाती थी। काम के बाद होटल पहुंचकर वह लाइव स्टिप शो करती थी।”

20 साल पहले निगल गया था लाइटर, अब जाकर पेट में दर्द हुआ तो डॉक्‍टरों ने किया ऑपरेशन

लाइटर निकालने से जुड़े ऑपरेशन में डॉक्टरों को 10 मिनट लगे थे। डॉक्टरों ने कंडोम जैसी झिल्ली की मदद से लाइटर को मरीज के पेट से निकाला। ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों का कहना है कि अगर लाइटर अंतड़ियों के पास पहुंच जाता तो मरीज की जान भी जा सकती थी।

पालतू जानवर ने हद से ज्यादा ‘फूंका’ गांजा, आधी रात को मालकिन लेकर भागी फायर स्टेशन

यह अजीबोगरीब घटना इंडियानापोलीस शहर की है। ‘डब्ल्यूटीएचआर न्यूज’ को वेन टाउनशिप फायर कैप्टन माइक प्रुइट ने बताया कि फायरहाउस पर कई बार डोरबेल बजाई गई थी। फायर फाइटर्स इसके बाद समझ गए थे कि बाहर कुछ गड़बड़ हो गई है। वे बाहर गए तो पता लगा कि कहीं आग नहीं लगी है, बल्कि एक महिला अपने पालतू रकून को लेकर परेशान थी।

VIDEO: ये है अजीबोगरीब रियलिटी शो, जहां लड़कियों को जगाने के लिए लड़के कुछ भी कर सकते हैं

जापान अजीबोगरीब गेम शो बनाने के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। यहां ऐसे शो और कंटेंट भी टेलीविजन पर आसानी से ऑन एयर कर दिए जाते हैं, जिन पर दूसरे देशों में टीवी इंडस्ट्री और सेंसर बोर्ड बात करने से भी कतराते हैं। ऐसा ही एक जापानी अटपटा गेम शो इन दिनों चर्चा के केंद्र में है।

VIDEO: धड़ से सिर अलग, फिर भी 7 दिन से जिंदा है मुर्गा, लोग बता रहे ‘सच्चा योद्धा’

यह मुर्गा थाईलैंड के राचाबुरी प्रांत में मियुआंग राचाबुरी जिले में पाया गया था। अब उसी अनोखे मुर्गे से जुड़ी नई क्लिप सामने आई है। बौद्ध भिक्षु इसमें बगैर सिर के मुर्गे को सीरिंज के जरिए खाना खिलाते दिख रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इसे तकरीबन चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

मोबाइल फोन चार्जर में लगी ऐसी आग कि पूरा घर खाक हो गया

27 वर्षीय के मैथ्यूज ने कहा, “मेरी बहन ने साढ़े नौ बजे घर छोड़ दिया था। ठीक नौ बजकर 40 मिनट पर पुलिस ने उसे फोन किया और बताया कि घर में आग लगने की जानकारी दी।” “मेरी घर वाले बेहद किस्मत वाले हैं कि वे आग लगने से पहले ही वहां से निकल चुके थे। अच्छी बात है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ।”

भूरे और हरे रंग में ही क्‍यों मिलती हैं बीयर की बोतलें, यह है वजह

अमेरिका हो या रूस, भारत हो या फिर पाकिस्तान। दक्षिण अफ्रीका से लेकर ऑस्ट्रेलिया। वेस्टइंडीज से लेकर संयुक्त अरब अमीरात तक। हर जगह बीयर की बोतलें आज भी अधिकतर इन्हीं दो रंगों में आती हैं। ऐसे में आपने कभी सोचा है कि ये बोतलें हरी-भूरी ही क्यों होती हैं? क्यों बीयर को सफेद या पारदर्शी गिलास में नहीं रखा जाता?

इस महिला ने 80 शादीशुदा मर्दों से बनाए संबंध, बताई हैरान कर देने वाली वजह

नॉर्थ यॉर्कशायर के हैर्रोगेट में रहने वाली वेल्डे ने आगे कहा, “लोगों को कम आंका जाना चाहिए। उन्हें शारीरिक संबंधों का आनंद उठाना चाहिए। किसी एक पार्टनर के साथ जीवन बेहद छोटा लगता है।” मार्च 2004 में 34 साल की उम्र में उनके पति गुजर गए थे, जिसके बाद उन्होंने गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाना शुरू किया।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit