West Bengal

बंगाल में भाजपा-टीएमसी का झगड़ा, पुलिसवालों को रगड़ा; पुलिस स्टेशन पर हमले और तोड़फोड़ में 6 पुलिसवाले घायल

टना सुंदरबन तटीय पुलिस स्टेशन के राधानगर बाजार इलाके की है। जहां किसी बात पर टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे।

पश्चिम बंगाल: BJP प्रमुख दिलीप घोष ने राज्य के भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर साधा निशाना, बोले- इससे अच्छा सब्जी बेचें

घोष ने कहा, “कार्य में दक्ष अधिकारियों को हाशिये पर डाल दिया गया है और नकारा कर्मियों को उच्च पद दिए गए हैं ताकि वे तृणमूल के कार्यकर्ता के तौर पर काम कर सकें।

बंगाल: BJP की रैली में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दिलीप घोष बोले- COVID-19 चला गया, हमें रैलियां करने से कोई नहीं रोक सकता

घोष के मुताबिक, “दीदीमोनी (ममता बनर्जी) नाटक कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि बीजेपी सूबे में बैठकें और रैलियां न कर सके। हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।”

एशियन गेम्स में गोल्ड लाने वाली पिंकी प्रमाणिक बनीं भाजपाई, टेस्ट में पाई गई थीं ‘पुरुष’, लग चुका है रेप का आरोप

पिंकी प्रमाणिक साल 2006 में हुए एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल विजेता 400 रिले टीम का हिस्सा थी। इसके साथ ही पिंकी प्रमाणिक 2006 में ही हुए कॉमनवेल्थ गेम्स की सिल्वर मेडल विजेता रिले टीम का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

बंगाल BJP चीफ की धमकी- चौराहे पर विरोधियों के कपड़े उतार जूतों से करेंगे पिटाई

घोष ने इस दौरान पुलिस को भी निशाने पर लिया और कहा कि जो लोग पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते हैं, हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सब कुछ चुकता कर देंगे।”

29 साल RSS में, आठ साल बीजेपी में गुजारे, अब थाम लिया दीदी का दामन, बोले- ‘बदल गई भाजपा, दूर हो गए जनसरोकार’

मित्रा ने बताया कि बीजेपी में इतने साल रहने के बाद उन्हें एहसास हुआ है कि ममता बनर्जी दिल्ली पर आश्रित रहने वाली नेता नहीं हैं और यही वजह है कि वह राज्य के मामलों पर बेहतर तरीके से फोकस कर पाती हैं।

BJP सांसद के घर मंदिर पर हमला, कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो शेयर कर ममता पर साधा निशाना

अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया पर ममता सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, दीदी और उनकी पुलिस भले एफआईआर दर्ज करे और कहीं से झूठी-सच्ची चिट्ठी लाये। तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं। देखिये कायरों की हरकत कि मंदिर पर बम फेंके।

तृणमूल कांग्रेस नेता ने सरकारी ज़मीन पर चंदे से बना दफ़्तर बेच दिया- पार्टी में पहुंची शिकायत

युवा नेताओं ने इसकी शिकायत टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष अति बंदोपाध्याय से की है। शिकायत में नेताओं ने कहा है कि एरिया कमेटी अध्यक्ष मानब कुमार समांता ने बीते हफ्ते गैर कानूनी रूप से पार्टी के ऑफिस को बेच दिया है।

बंगालः बैठक से पहले मिनट्स में छेड़छाड़ करने पड़ा भारी, विश्वभारती यूनिवर्सिटी के पूर्व कार्यकारी वीसी समेत तीन अधिकारी डिस्मिस

एग्जीक्यूटिव काउंसिल ने इस मामले की जांच के लिए रिटायर्ड जज ज्योतिमय भट्टाचार्य की अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन किया था। अब एग्जीक्यूटिव काउंसिल ने कमेटी की सलाह पर ही आरोपी अधिकारियों के खिलाफ यह कार्रवाई की है।

नाबालिग लड़की प्रेमी के घर पहुंच धरने पर बैठी, शादी करने की जिद पर अड़ी, तमाशा देख पुलिस को देनी पड़ी दखल

लड़की का कहना है कि महादेव ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन कुछ दिन बाद उसने ये वादा तोड़ दिया। लड़की को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने महादेव के घर धरना दे दिया।

बंगाल: ममता बनर्जी के पुराने औजार को BJP ने दी नई धार, PK के स्लोगन के मुकाबले लॉन्च किया नया कैम्पेन, दिलीप घोष बने CM दावेदार!

भाजपा ने इस अभियान को नाम दिया है- ‘दुरनितिर बिरुद्धे दिलीप दा’ (Durnitir Biruddhe Dilip Da मतलब दीलीप दा भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं)।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भीड़ ने किया बवाल, विश्व-भारती यूनिवर्सिटी में बन रही दीवार ढहाई

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि तोड़ फोड़ के दौरान वहां दुबराजपुर से तृणमूल कांग्रेस विधायक नरेश बौरी मौजूद थे।

पश्चिम बंगाल: पत्नी ने मछली काटने वाली चाकू से पति का गुप्तांग काटा, बच्चों से बोली- जाकर बेडरूम में देखो मैंने क्या किया…

सुबह उठने के बाद उनकी मां ने बच्चों से कहा कि बेडरूम में जाकर देखो मैंने क्या किया है..जब दोनों बच्चे बेडरूम में गए तो उन्होंने देखा कि उनके पिता कंबल में लपेटे हुए हैं और जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं।

बंगाल में ध्वजारोहण के बीच झड़प, BJP कार्यकर्ता की हत्या, TMC पर आरोप

भाजपा कार्यकर्ता की मौत के खिलाफ विरोध करते हुए, बंगाल भाजपा ने इस घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए इलाके में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है।

प. बंगाल:…तो अगले साल फरवरी में बढ़ेगी जन्मदर

स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मार्च के आखिरी सप्ताह से जून पहले सप्ताह तक बंद पूर्णबंदी की वजह सरकारी अस्पतालों में परिवार नियोजन कार्यक्रम जैसे गर्भपात, अंतर्गर्भाशयी गर्भनिरोधक उपकरण स्थापित करना, कंडोम वितरित करना व गर्भनिरोधक गोलियों का वितरण लगभग बंद हो गया था

बंगाल में पांच अगस्त के लॉकडाउन को BJP ने बताया सांप्रदायिक, आज सड़क पर उतरेंगे भाजपाई

राज्य सरकार के इस फैसले के खिलाफ भाजपा आज स्वामी विवेकानंद के घर मनिकतला से लेकर श्यामबाजार तक 3 किलोमीटर का विरोध मार्च निकालेगी। भाजपा की मांग है कि राज्य में ‘लोकतंत्र’ को फिर से लागू किया जाए।

4000 वर्गफीट में बने 12 कमरे और मल्टीपल किचेन वाले बंगले में रहते हैं बैचलर दिलीप घोष, कार्यकर्ता प्यार से पुकारते हैं ‘नारू दा’, जेड सुरक्षा में 24 घंटे

राजनीति में अपनी मेहनत से नया मुकाम बनाने वाले दिलीप अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और मुख्यमंत्री बनने के सपने संजो रहे हैं। लोगों के बीच इस बात को लेकर काफी दिलचस्पी है कि बैचलर (कंवारे) दिलीप घोष इतने बड़े घर का क्या करेंगे।

जिसने ममता बनर्जी को कहा था 2459 करोड़ के शारदा घोटाले का बड़ा लाभार्थी, 7 साल बाद निलंबन खत्म कर बनाया TMC प्रवक्ता, क्यों झुकीं दीदी?

राजनीतिक पंडितों का मानना है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से मिलने वाली संभावित कड़ी टक्कर के मद्देनजर ममता ने यह कदम उठाया है। ममता 2021 के विधानसभा चुनाव में कोई खतरा नहीं मोल लेना चाहती हैं।

ये पढ़ा क्या?
X