ताज़ा खबर
 

West Bengal

बंगाल: घर से 2 हजार रुपये न ला सकी, पति ने चेन से बांध कर जिंदा जला दिया

शेफाली की शादी दिहाड़ी मजदूरी करने वाले सिंटू मंडल से सात वर्ष पहले हुई थी। पांच साल पहले उन्होंने बेटे को जन्म दिया, मगर वह दिव्यांग था। बच्चा जब छह महीने का हुआ, तब उसकी मौत हो गई।

पश्चिम बंगाल: रेलवे स्‍टेशन पर मची भगदड़, 2 की मौत, 14 घायल

हावड़ा के संतरागाछी रेलवे जंक्‍शन पर भगदड़ मचने से दो लोगों की मौत हो गई। स्‍टेशन पर एक ही साथ दो ट्रेनों के आने के कारण यात्री एक से दूसरे प्‍लेटफॉर्म पर जाने की होड़ में जुट गए थे। इसके कारण प्‍लेटफॉर्म नंबर 2 को 3 से जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर भगदड़ मच गई। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने रेलवे पर निशाना साधा है।

gang rape

‘ममता राज’ में निर्भया जैसा कांड, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला

महिला के साथ घिनौनी और अमानवीय करतूत को अंजाम देने वाला आरोपी उसका रिश्तेदार ही है। पुलिस ने आरोपी और उसके साथ एक और शख्स को दबोचा है और दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

mamata banerjee

पश्चिम बंगाल का नाम बदलना चाहती हैं ममता बनर्जी, बांग्लादेश की वजह से फंसा पेच!

पश्चिम बंगाल सरकार ने इस साल जून में ऐतिहासिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक कारणों का हवाला देते हुए राज्य का नाम बदलने का प्रस्ताव पेश किया था।

West Bengal

पश्चिम बंगाल के हुगली में बस नहर में गिरी, 6 की मौत, 20 घायल

Hooghly Haripal Bus Accident News, West Bengal Hooghly Bus Accident News: पुलिस के अनुसार, यह हादसा सुबह 9 बजे के करीब हुआ। हादसे में 6 लोगों की मौत।

blood sucking woman sentenced to jail for trying to attack a policewoman and cutting her face

गांव की स्वयंभू अदालत ने बेटे से पिता का सिर कलम करने कहा, दया की भीख मांगी तो कटवा दीं उंगलियां

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में स्‍वयंभू अदालत के निर्देश पर बेटे ने बाप के दोनों हाथ की उंगलियां काट डालीं। पीड़ित फंदी सरदार के अन्‍य बेटों ने पुलिस में इसकी शिकायत दी, जिसके बाद आरोपी बेटे समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। फंदी सरदार पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया गया था

MLA Item Dance on Gandhi Jayanti, Congress MLA Dance on Gandhi Jayanti, Milton Rashid, MLA, Congress, INC, Dance, Item Song, Mahatma Gandhi Jayanti, Event, Students, Teachers, Felicitation, Katagaria, Nalhati, Birbhum, West Bengal, State News, Hindi News

गांधी जयंती पर था कार्यक्रम, कैमरे में कैद हुए थिरकते कांग्रेस विधायक, हुआ विवाद

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के जिलाध्यक्ष रामकृष्ण रॉय ने इस बाबत उनकी कड़ी निंदा की और इसे घटिया हरकत बताया। वहीं, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के जिलाध्यक्ष अनुब्रोतो मंडल बोले कि यह सीधे तौर पर बापू का अपमान है।

west bengal

VIDEO: कैदियों ने पुलिसवालों पर फेंके बम, कस्टडी से हुए फरार

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर बम फेंके।

Koklata Nagerbazar Blast: कोलकाता के भीड़-भाड़ वाले बाजार में बम धमाका, 7 साल के बच्‍चे की मौत, 10 घायल

Koklata Nagerbazar Blast News, Kolkata Nagerbazar Dumdum Blast Explosion News: दमदम के नगर बाजार में शक्तिशाली बम धमाका हुआ है। इसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि 10 अन्‍य घायल हो गए हैं। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई गई है।

पश्चिम बंगाल: युवती से गैंगरेप, शिकायत वापस नहीं ली तो गांव ने किया परिवार का बहिष्‍कार

पीड़िता के मुताबिक, “मैंने जब शिकायत वापस लेने से इन्कार कर दिया, तो कोर्ट ने कहा कि हमारे परिवार से कोई बात न करे। जो भी हमसे बात करेगा, उस पर व हम पर पांच-पांच हजार रुपए का जुर्माना लगेगा।”

West Bengal Bandh, 26th September 2018: बीजेपी ने बंद को बताया सफल, तो ममता बनर्जी बोलीं- विफल; जानें कहां कितना पड़ा असर

राज्यव्यापी बंद के बीच कई जगह सुबह से शाम तक तोड़फोड़, विरोध प्रदर्शन और रेल-सड़क यातायात प्रभावित करने की कई घटनाएं सामने आईं।

kerala, love jihad, kerala woman confined in house, mangaluru, Karnataka, Karnataka police, woman confined by mother, affair with muslim man, Hindu muslim, BJP, RSS, inter religious affair, Kerala news, News in Hindi, Jansatta

‘लव जिहाद’ पर हिन्दू युवतियों को विहिप की नसीहत: वो हीरो बनकर आएंगे, महंगे गिफ्ट और अच्छा खाना देंगे पर आप फंसना मत

विहिप का आरोप है कि पैसे लेकर कुछ मुस्लिम युवक हिन्दू महिलाओं को फांसने के लिए लव जिहाद छेड़ रहे हैं।

earthquake, earthquake today, earthquake in india, earthquake today in west bengal, earthquake in kolakata, earthquake in delhi, earthquake today in kolkata, earthquake in bihar, bihra earthquake news, bihar news, भूकंप, पश्चिम बंगाल, बिहार, झटके, हिंदी समाचार, राष्ट्रीय समाचार

Earthquake: पश्चिम बंगाल-बिहार में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप, 25-30 सेकेंड तक महसूस किए गए झटके

Earthquake Today in West Bengal, Kolkata, Bihar India Today latest News: भूकंप का केंद्र देश के पूर्वोत्तर राज्य असम में बताया गया। बंगाल और बिहार में कुछ जगहों पर जैसे ही लोगों को झटके महसूस हुए, वे फौरन घरों से निकलकर खुले स्थानों पर आ गए थे।

Germany, Germany rape, Germany murder, Germany murder of girl, Germany issues, Germany and refugi, refugi in Germany, refugi problem, refugi problem in germany, refugi problem in europe, refugi problem in india, 14 Year Old Girl, international news

पश्चिम बंगाल: तृणमूल-माकपा कार्यकर्ताओं में खूनी भिड़ंत, 3 की मौत

घटना के दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल पनप गया था। आनन-फानन में जख्मी लोगों के पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

टकराव के रास्‍ते पर ममता सरकार, CAG को सरकारी खर्चों का ऑडिट करने से रोका

कैग के अकाउंटेंट जनरल नमिता प्रसाद ने इस बारे में गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य को एक चिट्ठी लिखी। उन्होंने इसमें बताया कि कैग, पश्चिम बंगाल के पब्लिक ऑर्डर का ऑडिट करना चाहती है।

west bengal

पश्चिम बंगाल: किराये को लेकर हुआ विवाद, 2 साल की मासूम को खौलते पानी में दे दिया धक्‍का, मौत

अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इस हादसे में दिपनविता की छाती, कंधे और हाथों में गंभीर चोटें आयी थीं। साथ ही वह इस घटना के सदमे से नहीं उबर पायी और बुरी तरह से जले होने के कारण शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

NRC: सीएम ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर कविता से निशाना- मन की बात सुनते हो…तुम उग्रपंथी हो!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक कविता के माध्यम से केंद्र सरकार और एनआरसी पर तंज किया है। उन्होंने पूछा कि क्या तुम्हारा ‘गोबर-धन’ बैंक खाता है? नहीं है तो तुम घुसपैठिए हो।

west bengal

TMC से जुड़ो नहीं तो जेल में डाल देंगे, धमकी से डरे पश्चिम बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ता भागे झारखंड

कुछ पंचायत प्रतिनिधि पश्चिम बंगाल की सीमा से सटे संथाल परगना के कई जिलों में भी शरण लिए हुए हैं। भाजपा के पंचायत प्रतिनिधियों का कहना है कि जब तक पश्चिम बंगाल में ऐसे हालात रहेंगे, तो उनका वहां रहना मुश्किल है।