west bengal election

West Bengal Assembly By-Election 2019: उप-चुनाव में 64.35% वोटिंग, BJP कैंडिडेट से मारपीट; बाबुल सुप्रियो बोले- दीदी चुप क्यों हैं?

West Bengal Assembly By-Election 2019: भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि तृणमूल कार्यकर्ता फर्जी मतदाता थे जो मतदान को बाधित करने के इरादे से वहां इकट्ठे हुए थे।

West Bengal Zilla Parishad, Panchayat, Gram Panchayat Election Result 2018: यहां जानें कब आएंगे पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के परिणाम

West Bengal Zilla Parishad, Panchayat, Gram Panchayat Election Result 2018 (पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव परिणाम २०१८ ): सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने के बाद भी कुछ इलाकों में पुनर्मतदान के दौरान भी छिटपुट हिंसा की वारदात की खबरें सामने आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनाजपुर के ग्वालपोखर के हामदाम गांव इलाके में हिंसक झड़प हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, वह निर्दलीय उम्मीदवार था।

West bengal panchayat election 2018: हिंसा में 20 घायल, घर में पत्नी समेत जिंदा जलाया गया CPM कार्यकर्ता

West bengal panchayat election 2018: आंकड़ों से पता चलता है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कुल 58,692 सीटों में से 20,076 सीटों पर पहले ही निर्विरोध उम्मीदवार चुन लिए गए हैं। सर्वोच्च न्यायालय ने राज्य निर्वाचन आयोग से निर्विरोध जीतने वाले उम्मीदवारों के सर्टिफिकेट जारी नहीं करने को कहा है।

West Bangal Polls: बंगाल में अंतिम दौर का मतदान कल

राज्य विधानसभा चुनाव के पांचवें दौर में शनिवार को 53 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया।

पश्चिम बंगाल चुनावः जेल में बंद पूर्व मंत्री मदन मित्रा मैदान में, पर खुद नहीं कर सकेंगे मतदान

पश्चिम बंगाल में कमरहाटी विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार एवं जेल में बंद पूर्व मंत्री मदन मित्रा उम्मीद कर रहे हैं कि विधानसभा क्षेत्र के हजारों मतदाता उन्हें वोट करेंगे।

पश्चिम बंगाल चुनाव: दीदी को भारी पड़ सकती है बेखबरी

ममता बनर्जी सरकार को सारदा चिटफंड और नारद स्टिंग आॅपरेशन कर रहे हैं परेशान, अल्पसंख्यक कल्याण और बेरोजगारी के मुद्दे पर भी पीछे हैं

पश्चिम बंगाल: इस चुनाव में सिंगुर को इंतजार है नई सुबह का

’सिंगुरवासियों को राजनैतिक दलों पर भरोसा नहीं, लिहाजा सियासी पंडित भी नहीं जानते कि चुनावी ऊंट किस करवट बैठेगा।

बंगाल चुनाव: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ TMC कार्यकर्ताओं ने की धक्‍कामुक्‍की, देखें वीडियो

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धक्‍कामुक्‍की की। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के तीसरे दौर के तहत जोरासांको में मतदान के दौरान यह घटना हुई।

नजमा हेपतुल्‍ला ने माना- वर्ल्ड सूफी फोरम में मोदी के भाषण और PM के सऊदी दौरे से हुआ असम में चुनावी फायदा

उन्‍होंने कहा कि पीएम की सऊदी यात्रा से कई महत्‍वपूर्ण उपलब्धियां हासिल हुई हैं। इनमें दोनों देशों के मिलकर आतंक से लड़ने पर सहमति बनी है।

Election 2016: गुजरात दंगे का चेहरा बने कुतुबुद्दीन अंसारी बोले- अच्‍छा होता 2002 में ही मर जाता

कांग्रेस ने शनिवार को असम के विभिन्‍न अखबारों में अंसारी की तस्‍वीर के साथ साधा था पीएम मोदी पर निशाना। विज्ञापन में अपनी तस्‍वीर देखने के बाद अंसारी ने जताया कड़ा एतराज।

नाम से हुआ बड़ा कन्‍फ्यूजन, TMC MP को CM ममता बनर्जी समझ रेल मंत्री प्रभु ने घर लंच पर बुलाया

पूरे घटनाक्रम के बाद सुरेश प्रभु ने अपने सहयोगियों और अधिकारियों पर गुस्सा निकाला।

CPM ने मानी ‘सिंगूर’ पर गलती, चुनाव जीतने पर टाटा समेत सभी कंपनियों से करेगी बात

सीपीआई-एम नेता सूरज कांत मिश्रा ने कहा कि व्‍यक्ति अपने अनुभव से सीखता है। किसानों को भी यह बात अब समझ आ गई है कि उन्‍हें गुमराह किया गया था। अभी तक न तो उन्‍हें अपनी जमीन वापस मिली है और न ही ही इंडस्‍ट्री लगी है।

ELECTIONS 2016: तृणमूल कांग्रेस नेताओं का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पार्टी ने आरोपों को नकारा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से मात्र एक महीने पहले यहां एक संवाददाता सम्मेलन में इस स्टिंग आपरेशन का टेप जारी किया और दावा किया गया।

ELECTION 2016: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के खिलाफ सुभाष चन्द्र बोस के प्रपौत्र चन्द्र बोस को उतारेगी BJP

ममता पिछली बार भवानीपुर सीट से जीतकर विधानसभा पहुंची थी। इस बार चर्चा थी कि शायद वे इस बार किसी ग्रामीण सुरक्षित सीट से लड़ सकती हैं।

बंगाल चुनाव: तणमूल कांग्रेस के लिए यह दो छात्र बना रहे हैं रणनीति, पार्टी को देंगे सटीक तर्क

दोनों युवकों ने दिल्ली में साल भर के लिए पार्टी सांसदों के लिए काम करना शुरू किया था लेकिन दोनों की योग्यता को देखते हुए उन्हें कोलकाता बुला लिया गया।

प. बंगाल: रोज 200 रु भी नहीं कमा पाते 80 फीसदी मुसलमान, अमर्त्‍य सेन ने चेताया- खतरनाक है स्थिति

नोबेल पुरस्‍कार विजेता अमर्त्‍य सेन ने कहा- ‘सच्‍चाई यह है कि पश्चिम बंगाल के मुस्लिम गरीब हैं। रिपोर्ट से पता चलता है कि वे कितनी कठिन परिस्थिति में जी रहे हैं। सरकार को जल्‍द से जल्‍द कुछ करना होगा।’

रूपा गांगुली बोलीं- आज निकलने वाली BJP रैली का बदला गया रूट, डर गई है TMC

रूपा गांगुली ने कहा कि पुलिस द्वारा पार्क स्ट्रीट व हरीश मुखर्जी रोड से पदयात्रा की इजाजत नहीं देने पर पदयात्रा वाई चैनल से खिदिरपुर के रास्ते से निकाले जाने का फैसला लिया गया है।

तृणमूल के स्‍थापना दिवस पर BJP एमपी बाबुल सुप्रियो ने गाया गाना, गडकरी के सेक्रेटरी को बताया TMC काडर

टीएमसी के कार्यक्रम में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर मोदी सरकार के फैसले पर इशारों-इशारों में नाराजगी जाहिर की थी।

ये पढ़ा क्या?
X