ताज़ा खबर
 

weird news

donkey-laughing-rep-dreamstime

प्रेमिका की मौत के बाद हिंसक हो गया था गधा, शांत कराने को गांव वालों ने कराई शादी

गधे के आक्रमक होने से गांव वाले काफी डर गए। इसके बाद गांव के लोगों ने इस गधे की शादी कराने की सोची। जल्द ही गांव के लोगों ने चमराजनगर में उसके लिए एक गधी भी ढूंढ ली और इस गधी के मालिक से संपर्क कर उसे पूरी कहानी सुनाई। गधी के मालिक ने गांव वालों को मुफ्त में अपनी गधी दे दी।

snake

यूपी: मरीज तो लाए ही, जिसने काटा था उस सांप को भी लेकर अस्‍पताल पहुंच गए, हड़कंप

महिला के परिजनों ने डॉक्टरों को बतलाया कि उनलोगों ने सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद कर दिया है और वो उसे लेकर अस्पताल भी आए हैं। यह बात सुनकर डॉक्टर हैरान रह गए।

bird, toothpick

OMG!! टूथपिक से नहीं चिड़िया की चोंच से दांत साफ करता है ये शख्स, वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और व्हाट्सऐप पर धड़ाधड़ शेयर किया जा रहा है। अब तक कई लोगों ने इस वीडियो को देखा है। यह वीडियो कहां का है और वीडियो में नजर आ रहे शेख कौन हैं? अभी इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में नजर आ रही यह चिड़िया woodpecker प्रजाति की है।

यहां मजे से फ्राई कर खाते हैं सांप, चावल की शराब संग खून मिलाने से और बढ़ता है स्‍वाद

राजधानी हनोई से तीन घंटे की दूरी पर उत्तर-पश्चिम के येन बाई प्रांत स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले Dinh Tien Dung नाम के शेफ ने बताया कि सांपों को लेमन ग्रास और मिर्ची के साथ उबालकर या फ्राई करके और उनके खून को चावल की शराब के साथ मिलाकर रेस्टोरेंट्स परोसते हैं।

कान में चली गई थी रूई की कली, देखें डॉक्‍टरों ने 10 साल बाद कैसे निकाली

मरीज को पता चला कि उसके कान के सबसे भीतरी हिस्से में एक रुई का टुकड़ा फंसा हुआ है। ये रुई का गोला मरीज के कान में करीब 10 साल से फंसा हुआ था। मजेदार बात ये भी थी कि मरीज को इस बारे में कोई अहसास नहीं था।

महाराष्ट्र: वीडियो कॉलिंग से किया मां का अंतिम संस्कार, कुरियर से मंगवाईं अस्थियां

अब वीडियो कॉलिंग सुविधा का इस्तेमाल अंतिम संस्कार कराने के लिए भी होने लगा है। यह अजीबो-गरीब मामला महाराष्ट्र के पालघर से सामने आया है। एक बेटी ने वीडियो कॉलिंग के जरिये मां का अंतिम संस्कार कराया। इतना ही नहीं, बेटी ने अस्थियों के लिए कुरियर की सेवा का भी इस्तेमाल किया।

snake, black-headed royal snake, Delhi Assembly, Delhi Vidhan Sabha, Delhi news, Hindi news, Jansatta

वाइन बनाने के लिए महिला ने ऑनलाइन खरीदा सांप, काटने से खुद मर गई

महिला की मां को शिन्हुआ ने बताया कि उनकी बेटी पारंपरिक औषधीय गुण वाली शराब बनाने की योजना बना रही थी। इस औषधीय शराब को स्नेक वाइन कहा जाता है। चीन में मान्यता है कि इससे कई बीमारियां ठीक हो जाती हैं।

पिता के शव के साथ सेल्फी! लोगों के गुस्से का शिकार बनी यह मॉडल

सर्बिया की Jelica Ljubicic सोशल मीडिया पर खुद को मॉडल और सिंगर बताती हैं, अपनी एक पोस्ट को लेकर उन्हें फैन्स के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। डेली मेल की खबर के मुताबिक जेलिका ने अपने पिता के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे अपने सोशल अकाउंट्स पर पोस्ट किया था।

Germany, Germany rape, Germany murder, Germany murder of girl, Germany issues, Germany and refugi, refugi in Germany, refugi problem, refugi problem in germany, refugi problem in europe, refugi problem in india, 14 Year Old Girl, international news

शैतान को दी 600 से ज्यादा बच्चों की बलि! इस पादरी के इंटरव्यू से मची सनसनी

पश्चिमी अफ्रीका के देश घाना में चर्च का एक पादरी स्थानीय मीडिया में दावा कर रहा है कि उसने शैतान को खुश करने के लिए कर्मकांड अनुष्ठानों में 600 से ज्यादा बच्चों की बलि दे दी। डेलीमेल की खबर के मुताबिक शख्स ने यह भी दावा किया है कि वह शैतानों के साथ ही पैदा हुआ था।

एक्सीडेंट में उड़े कार के परखच्चे, अंदर फंसा दिखा ऊंट तो हैरान रह गए लोग, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक कार हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। हादसा इतना भीषण था कि एक विशालकाय ऊंट कार में जा फंसा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कार अपनी पूरी रफ्तार पर थी तभी वह ऊंट से जा भिड़ी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ऊंट कार में ही फंस गया। लोगों ने जब ऊंट को कार में फंसा देखा तो वह कौतुहल का केंद्र बन गया।

लापता थी महिला, अजगर का पेट काटा तो अंदर मिली

इंडोनेशिया में लापता चल रही एक महिला को खोजने की कवायद की गई तो लोगों के हाथ एक विशालकाय अजगर लग गया। लोगों ने अजगर का पेट काटा तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। अजगर के पेट में लापता महिला की लाश थी।

इस होटल में हनीमून मनाने पर मिलते हैं 67 लाख रुपये, जानें शर्त

हर सीजन की तरह शादियों का भी एक सीजन आता है और इसके बाद अमूमन हर कपल हनीमून की राह पकड़ता है। लेकिन हनीमून भी किसी ख्वाब सरीखी जगह पर पांच सितारा होटल में हो और लौटकर पैसे मिल जाएं, वो भी हजार दो हजार नहीं, बल्कि 67 लाख रुपये तो आप क्या कहेंगे!

वीडियो: स्‍कूल जाने से मना किया तो बच्‍ची को बाइक पर बांधा, क्‍लास तक छोड़कर आया पिता

चीन में एक बच्ची ने स्कूल जाने से मना किया तो उसका पिता उसे बाइक पर बांधकर स्कूल तक छोड़ आया। इस घटना का वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक घटना चीन के गुआनडोंग प्रांत के युनफू की है।

वीडियो: रेस्‍तरां मालिक ने सूप में किया पेशाब, सीसीटीवी फुटेज हुई वायरल

चीन के दक्षिणी हनान प्रांत के हाइको स्थित डोंगबेई नूडल शॉप का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रेस्टोरेंट में रखे बीफ सूप में एक शख्स पेशाब करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पास के ही दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक है…

अंडे से कैसे बाहर आता है कछुआ? देखिए अनूठा टाइमलैप्‍स वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन स्थित क्वीन्सलैंड म्यूजियम में एक कछुए के अंडे से बाहर निकलने का अनोखा टाइमलैप्स वीडियो बनाया गया। एबीसी न्यूज ने कछुए का करीब 45 सेकेंड का टाइमलैप्स वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

जल में रह कर भी मछली नहीं खाता यह मगरमच्‍छ, मंदिर का प्रसाद खाकर रहता है जिंदा!

केरल में मंदिर के तालाब में रहने वाला एक मगरमच्छ अपनी प्रकृति खिलाफ पूर्ण रूप से सात्विक और शाकाहारी होने के लिए सुर्खियों में बना हुआ है। इस मगरमच्छ का नाम बबिया है। मगरमच्छ बबिया को नॉनवेज का शौक नहीं है और वह मंदिर में मिलने वाला प्रसाद ही खाता है।

इस गांव के मर्द पहनते हैं औरतों के जैसे कपड़े, वजह हैरान करने वाली

थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव में मर्द औरतों के कपड़े पहन रहे हैं। इसके पीछे वजह भी बड़ी अजीब बताई जा रही है। डेलीमेल की खबर के मुताबिक लोग एक विधवा के भूत के डर से ऐसा कर रहे हैं। पिछले दिनों गांव के पांच हट्ठे-खट्ठे लोगों की नींद में मौत हो गई थी…

VIDEO: लड़के ने कुत्ते को तालाब में फेंका, जिंदा ही निगल गया मगरमच्छ

पशु हिंसा किए जाने की एक बेहद क्रूर घटना सामने आई है। एक लड़के ने एक कुत्ते को तालाब में फेंका और मगरमच्छ उसे जिंदा निगल गया। कुत्ते को तालाब में फेंकने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और इस पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।