weather

Weather forecast Today Live Updates: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 27 जनवरी को बारिश की संभावना, दिल्ली में सप्ताह के अंत में बढ़ सकती है कनकनी

Weather forecast Today Live Updates: भारतीय मौसम विभाग के अनुसार 28 और 29 जनवरी को उत्तर भारत के कई पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती है। कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है

Weather Forecast, Temperature: राजस्थान में रात को गिरेगा पारा, दिल्ली में मौसम सामान्य

Weather Forecast, Temperature: हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि पश्चिम विक्षोभ के चलते 12-13 तारीख को यहां बारिश भी हो सकती है।

दिल्ली-एनसीआर में बूंदाबांदी के बाद बढ़ी ठंड, हिमाचल में बर्फबारी से आवाजाही प्रभावित

हरियाणा, अंबाला, हिसार और करनाल में न्यूनतम तापमान क्रमश: 9.8, 11.2, 11.4 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया जो कि सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस अधिक है।

Weather forecast Today : दिल्ली में फिर से सताएगी ठंड और लुढ़क सकता है पारा, जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का हाल

Weather forecast: ताजा पश्चिमी विक्षोभ की वजह से छह जनवरी से आठ जनवरी के बीच में दिल्ली में कभी भी बारिश हो सकती है। बारिश से प्रदूषण स्तर में भी कमी आएगी।

Weather forecast: दिल्ली में 6 से 8 जनवरी के बीच कभी भी हो सकती है बारिश

Weather forecast: हरियाणा के करनाल और अंबाला में न्यूनतम तापमान क्रमश:6.8 और 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हिसार में तापमान 3.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस कम है।

देशभर में पड़ रही कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने इन राज्यों में जारी किया रेड अलर्ट

दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 2.4 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं दिल्ली के लोधी रोड इलाके में पारा 1.7 डिग्री तक लुढ़क गया है।

Weather Forecast Today: दिल्ली में मौसम का सबसे कम तापमान, राजस्थान के शेखावटी अंचल में सर्दी का सितम जारी

Weather forecast: शुक्रवार सुबह दिल्ली में पारा 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज़ किया गया। हल्के कोहरे से शहर में दृश्यता कम हो गई और इससे यातायात प्रभावित हुआ है। दूसरी ओर, झारखंड, बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा।

Weather forecast Today News Updates: अगले 24 घंटे में इन राज्यों में हो सकती है बारिश, जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का हाल

Weather forecast Today News Updates: महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में भी आज हल्की बारिश हो सकती है। सामान्य तौर पर मौसम शुष्क ही रहेगा। पहाड़ों पर बर्फबारी होगी, जिसके चलते उत्तर पश्चिम के मैदानी इलाकों में ठंडी हवाएं चल सकती हैं।

India vs Bangladesh 3rd T20: भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

India vs Bangladesh:  भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में मौसम ने फैंस को डराया था। दिल्ली में खेले गए पहले मैच में जहां प्रदूषण बड़ी समस्या बनी थी तो राजकोट में महा के खतरे ने डर पैदा किया था। हालांकि दोनों ही मुकाबलों के दौरान किसी तरह का व्यवधान […]

Cyclone Maha and Bulbul, Weather Forecast Today Live Updates: तूफान से राहत मगर गुजरात में होगी भारी बारिश, दिल्ली-NCR में और घटेगा प्रदूषण का स्तर

Weather forecast Today, Cyclone Maha, Cyclone Bulbul Live News Updates: उत्तर भारत में मौसम में बदलाव आ चुका है। मौसम के पहले प्रभावी पश्चिमी विक्षोभ के चलते बने सर्कुलेशन के कारण जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी कुछ स्थानों पर बारिश होने का अनुमान है। कुलगाम, गुलमर्ग, पहलगाम, शिमला और केदारनाथ सहित इन राज्यों के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना है।

Weather forecast: हैदराबाद में बारिश ने मचाई तबाही, घर की छत गिरने से लड़की की मौत

Weather forecast: बिहार में मौसम का कहर जारी है। राज्य के विभिन्न इलाकों में बारिश हो रही है, जिससे जनजीवन प्रभावित चल रहा है। अब राज्य के 14 जिलों में शनिवार को भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है।

India vs South Africa 3rd T20, Weather Forecast: टॉस से पहले जानिए पिच का हाल, ऐसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम

India vs South Africa(Ind vs SA) 3rd T20, Bengaluru Weather Forecast Today: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले को जीतकर भारत सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी। वहीं दक्षिण अफ्रीका की कोशिश भारत को हराकर सीरीज बराबरी करने पर होगी।

Weather Forecast: इन राज्यों में रविवार को बारिश की संभावना, दिल्ली-एनसीआर में बारिश से मौसम सुहाना

Mumbai Rains, Weather forecast: दिल्ली-एनसीआर शनिवार को बारिश से मौसम सुहाना हो गया। दोपहर में आसमान में बादल छाए जिसके बाद बारिश हुई।

Weather Forecast: गुजरात, राजस्थान, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अगले 24 घंटों के दौरान बारिश की आशंका

Mumbai Rains, Weather forecast: दिल्ली एनसीआर में सितंबर में हुई बारिश की तो यहां सामान्य से काफी हुई है। और इस दौरान लोगों को तेज गर्मी और उमस से जूझना पड़ा। दिल्ली में बीती 8 सितंबर को बारिश हुई थी।

India vs South Africa, 1st T20: धर्मशाला में नहीं हुआ टॉस, बारिश के कारण मैच रद्द

इस मुकाबले का इंतजार करोड़ों क्रिकेट फैंस को था लेकिन इस मैच में बारिश ने खलल डाल दी। मौसम विभाग ने अपने जारी बयान में कहा था कि यहां अगले कुछ दिन तक बारिश हो सकती है।

Weather Forecast LIVE Updates: मध्य प्रदेश पर भारी पड़ रही बारिश, 200 से अधिक लोगों ने गंवाई जान

Weather Forecast LIVE Updates: मौसम विभाग ने शनिवार को भी मध्य प्रदेश और गुजरात में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इसके अलावा मौसम विभाग ने पूर्वी राजस्थान, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, कोंकण, गोवा और सिक्किम में भी अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश का अनुमान जताया है।

Weather forecast Today News Updates: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, मुंबई में दो दिन हो सकती है भारी बारिश

Weather forecast Today Updates: शनिवार को गुजरात के भुज, द्वारका, राजकोट, वडोदरा, पोरबंदर में भारी बारिश का अनुमान जताया गया है। बता दें कि शुक्रवार को राज्य के नलिया, द्वारका, वलसाड, सूरत, कांडला, राजकोट और पोरबंदर में अच्छी बारिश हुई थी।

Weather Forecast Today: राजस्थान में पिछले 24 घंटों के दौरान कई हिस्सों में बारिश

Weather forecast Today India: निम्न दबाव के चलते पूर्वी भारत में भी आज बारिश के आसार हैं। मौसम विज्ञानियों के अनुसार, ओडिशा और झारखंड में कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है।

ये पढ़ा क्या?
X