weather india

Weather forecast: पंजाब में अगले दो दिन बारिश की संभावना, यहां हुआ भारी हिमपात, जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का सटीक अनुमान

Weather forecast: मध्य भारत में गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र में अब बारिश का अनुमान नहीं है। हालांकि मध्य प्रदेश के उत्तरी जिलों में हल्की बारिश से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

Weather forecast today LIVE Updates: कश्मीर में हुई ताजा बर्फबारी, उत्तरपूर्वी मॉनसून फिर सक्रिय

Weather forecast Today Live News Updates: देश पश्चिमी हिस्सों में एक-दो स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश होने का अनुमान है। इसी बीच हरियाणा के कुछ क्षेत्रों में आंशिक तौर पर बादल छाए रहने का भी अनुमान है।

एमपी में कई जगह बारिश, फसलों को हुआ भारी नुकसान

मौसम विभाग के मुंबई केंद्र के अधिकारी ने बताया, ‘‘ चक्रवाती संचरण की वजह से पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र के मराठवाड़ा, पश्चिमी महाराष्ट्र और कोंकण क्षेत्र में बारिश हो रही है। आने वाले 24 घंटे में अरब सागर में दबाव के चलते बारिश का दौर और तेज होगा।’’

Weather Forecast Today Updates: अगले 24 घंटे में मौसम लेगा करवट, बारिश के चलते बढ़ सकती है ठंड

Weather forecast Today India News Updates: स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक यह देश का सबसे तेज मॉनसून की वापसी है, जिसने इतिहास में वापसी का रिकॉर्ड बनाया है। निकासी की प्रक्रिया में 45 दिन लगते हैं, जो इस बार केवल 10 दिनों में पूरा हो गया।

Weather Forecast: हिमाचल प्रदेश बारिश से भीगा, कुफरी सबसे ठंडा स्थान

Weather forecast: मौसम विभाग ने चेताया है कि अगले दो दिन में उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में लगातार बारिश हो सकती है।मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी से तेज नम हवाएं पूर्वांचल में आ रही हैं जिसके कारण रुक-रुक कर बारिश हो रही है।

Weather Forecast: पुणे में भारी बारिश के बाद 17 की मौत, एनडीआरएफ की टीमें तैनात

Weather forecast: मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि वह पुणे में हुई बारिश के बाद लोगों की मौत की खबर सुनकर दुखी हैं।

Weather forecast: जयपुर में जमकर हुई बारिश, इन राज्यों में बारिश की संभावना

Weather forecast: गुजरात और मध्य महाराष्ट्र में आज मूसलाधार बारिश के आसार हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में भी भारी बारिश से हालात बिगड़ सकते हैं

Weather Forecast Today: राजस्थान में अगले 24 घंटे में हो सकती है बारिश, जानिए अपने क्षेत्र का हाल

Weather forecast Today India : गंगीय पश्चिम बंगाल और ओडिशा और झारखंड के कुछ क्षेत्रों में हल्की से मध्य स्तर की बारिश का अनुमान है। कुछ इलाकों में भारी बारिश का भी पूर्वानुमान है।

Weather Forecast Today: मध्य प्रदेश में सोमवार सुबह तक बारिश के आसार, जानिए अन्य राज्यों का हाल

Weather forecast Today India : विदर्भ, मध्य महाराष्ट्र, मराठावाड़ा, गोवा और दक्षिण पूर्वी राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है। इस दौरान मुंबई में हल्की बारिश हो सकती है।

जस्‍ट नाउ
X